राशिफल 30 जनवरी 2020: मेष, सिंह, वृश्चिक और मीन राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

Daily Horoscope Today, Daily Horoscope (Rashifal) Today 30 January 2020: कर्क राशि के लोगों को कुछ बाधाओं से निपटने और उन्हें दूर करने की आवश्यकता होगी। वहीँ कुंभ राशि के लोगों को काम करने के लिए आज नए प्रोजेक्ट दिए जा सकते हैं। जानिये क्या होगा मेष, सिंह, वृश्चिक और मीन राशी वालों के साथ –

  |     |     |     |   Updated 
राशिफल 30 जनवरी 2020: मेष, सिंह, वृश्चिक और मीन राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

Aaj Ka Rashifal Today 30 January 2020: कर्क राशि के लोगों को कुछ बाधाओं से निपटने और उन्हें दूर करने की आवश्यकता होगी। वहीँ कुंभ राशि के लोगों को काम करने के लिए आज नए प्रोजेक्ट दिए जा सकते हैं। जानिये क्या होगा मेष, सिंह, वृश्चिक और मीन राशी वालों के साथ –

मेष राशिफल 30 जनवरी 2020

मेष राशि के लोग अत्यधिक काम के बोझ से निपटते रहेंगे। पूरी तरह से बेकार चोरों पर खर्च बढ़ जाएगा। कामकाज से संबंधित बैठक के लिए आपको कहीं दूर से निमंत्रण मिल सकता है। कारोबारी लोगों के लिए दिन अधिक लाभ लेकर आएगा। आपके प्रेम जीवन में आज कुछ अद्भुत और रोचक घटित होगा। छात्रों को अपने प्रयासों के लिए अच्छे परिणाम मिलेंगे। आप छोटे बच्चों की कंपनी का आनंद लेंगे। आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर हैं।

वृषभ राशिफल 30 जनवरी 2020

वृषभ राशि के लोगों को अप्रत्याशित स्रोत से धन प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में दिन सुगमता से बीतेगा। आप अपने जीवनसाथी से मतभेद उठा सकते हैं। जो लोग प्यार में हैं वे अपने प्रेमी के साथ प्यार भरा समय बिताएंगे। छात्रों के लिए यह एक सकारात्मक दिन होगा। यदि आप खुद को अनुशासित तरीके से नहीं करते हैं, तो आप पेट से संबंधित गंभीर बीमारी उठा सकते हैं। आपका पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण रहेगा।

मिथुन राशिफल 30 जनवरी 2020

मिथुन राशि के लोग अपने कार्यस्थल में सकारात्मक विकास के गवाह होंगे। आपके व्यावसायिक सहयोगियों के साथ आपकी समझदारी को आज झटका लग सकता है। शांति बनाए रखें और उनके नकारात्मक व्यवहार पर प्रतिक्रिया न करें। आपके जीवनसाथी के साथ मतभेद होने की संभावना है, इसलिए आपको संवेदनशील मुद्दों पर चर्चा करने से बचना चाहिए। आप अपने सामाजिक दायरे में प्रसिद्धि और गौरव प्राप्त करेंगे। वित्तीय लाभ की संभावना है। यह छात्रों के लिए उत्पादक दिवस होगा।

कर्क राशिफल 30 जनवरी 2020

कर्क राशि के लोगों को कुछ बाधाओं से निपटने और उन्हें दूर करने की आवश्यकता होगी। आपका काम पूरा हो जाएगा। आपका बॉस आपसे प्रभावित होगा। आप अपने अधिकारियों की अच्छी पुस्तकों को दर्ज कर सकते हैं। राजनीतिक या सामाजिक किसी भी संवेदनशील मुद्दों पर चर्चा न करें। आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर हैं। आपके बीमार होने की संभावना है। आप धार्मिक अनुष्ठानों में रुचि लेंगे। आप किसी काम के लिए लोकप्रियता हासिल करेंगे। अपने छोटे भाई की भलाई का ध्यान रखें।

सिंह राशिफल 30 जनवरी 2020

सिंह राशि के लोग पेशेवर मोर्चे पर महत्वपूर्ण लाभ प्राप्त करेंगे। आज आप बीमार पड़ने की संभावना है। आपका पैसा बिल्कुल बेकार चीजों पर बर्बाद हो जाएगा। आपके कार्य के बारे में कार्यस्थल में बहुत अधिक तनाव रहेगा। जीवन साथी के साथ आपकी समझ में सुधार होगा और आप उनकी बुद्धिमत्ता के कारण लाभान्वित होंगे। छात्रों के लिए यह एक सामान्य दिन होगा।

कन्या राशिफल 30 जनवरी 2020

कन्या राशि के लोग सुबह-सुबह अप्रत्याशित लाभ प्राप्त करेंगे। महत्वपूर्ण परियोजनाओं में आपका प्रदर्शन उत्कृष्ट रहेगा। इसकी सराहना की जाएगी। आप अपनी मेहनत के बूते लाभ कमाएंगे। आप पारिवारिक मुद्दों में अधिक रुचि लेंगे। आप अपने छोटे भाई-बहन को लेकर परेशान हो सकते हैं। आप या तो अपने प्रेमी से एक उपहार प्राप्त करेंगे या उसके साथ एक रोमांटिक शाम बिताएंगे। अपच और अम्लता सितारों में संकेत के रूप में खुद का ख्याल रखें।

तुला राशिफल 30 जनवरी 2020

तुला राशि के लोगों को आज अपने शहर से बाहर जाने की संभावना है। अगर आपने किसी चीज में पैसा लगाया था और आज रिटर्न मिल रहा है, तो आपको अपनी उम्मीदों से ज्यादा रकम मिलेगी। बिजनेस करने वाले लोग आज बहुत अच्छा करेंगे। आपकी छोटी बहन का स्वास्थ्य चिंता का विषय होगा। आपको काम के नए प्रोजेक्ट मिलेंगे। छात्रों को सामान्य से अधिक काम करना होगा।

वृश्चिक राशिफल 30 जनवरी 2020

वृश्चिक राशि के लोग सभी मोर्चों पर भाग्यशाली रहेंगे। आपको अचानक अनपेक्षित स्रोत से कुछ धन प्राप्त हो सकता है। आप एक समारोह में भाग लेने के लिए दूर की यात्रा कर सकते हैं। आप कुछ विदेशी अनुभवों से गुजरेंगे। आप अच्छे भोजन और विलासिता का आनंद लेंगे। विद्यार्थियों के लिए दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। वे उच्च अंक प्राप्त कर सकते हैं। आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। आपकी छोटी बहन आपको खुश करने के लिए एक कारण लाएगी।

धनु राशिफल 30 जनवरी 2020

धनु राशि के लोगों को पैसा कमाने के नए रास्ते मिलेंगे। मौद्रिक लाभ के लिए यह एक उत्कृष्ट दिन होगा। आपको कार्यक्षेत्र में काम का अधिक बोझ झेलना पड़ सकता है। आपको अनावश्यक तनाव और मामलों में लिप्त नहीं होने की सलाह दी जाती है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि आंख और मौखिक-संक्रमण से आपको चोट लग सकती है। किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा न करें और अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें।

मकर राशिफल 30 जनवरी 2020

मकर राशि के लोग अपनी बुद्धिमत्ता और बुद्धि के बल पर अपनी सभी महत्वपूर्ण परियोजनाओं को पूरा करेंगे। आप काम में अपने योगदान के लिए बहुत लोकप्रिय हो जाएंगे। आपके विदेशी अनुभवों में वृद्धि की प्रबल संभावना है। आप पैसा कमाएंगे जो आपकी बचत को बढ़ाएगा। कारोबारी लोग आज लाभ कमाएंगे। आप अपने प्रेमी की भलाई के बारे में चिंतित रह सकते हैं। दैनिक खर्चों में वृद्धि के कारण आप तनावग्रस्त हो सकते हैं।

कुंभ राशिफल 30 जनवरी 2020

कुंभ राशि के लोगों को काम करने के लिए आज नए प्रोजेक्ट दिए जा सकते हैं। आपके दायरे में आपके मान-सम्मान में वृद्धि होने की संभावना रहेगी। जीवनसाथी से झगड़ा हो सकता है। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें। व्यापारियों को सावधान रहना चाहिए क्योंकि वे गणना त्रुटियां करने की संभावना रखते हैं। आपको विनम्रता से बोलना चाहिए क्योंकि आप किसी न किसी के साथ किसी न किसी को चोट पहुंचा सकते हैं। यदि आप आज यात्रा करते हैं, तो आप घायल हो सकते हैं और अपना बहुत सारा पैसा बर्बाद कर सकते हैं।

मीन राशिफल 30 जनवरी 2020

मीन राशि के लोग अपनी परियोजनाओं को आसानी से पूरा करेंगे। भुगतान के रास्ते में आने वाली समस्याओं में आसानी होगी। आप स्वस्थ बने रहेंगे। यह अच्छे काम के लिए प्रशंसा और प्रतिफल का दिन होगा। सभी मोर्चों पर आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा। आपके जीवनसाथी को आपके सकारात्मक सितारों के कारण लाभ होगा। आपका भाई आपको चिंता का कारण दे सकता है। छात्र अच्छे से पढ़ाई नहीं कर पाएंगे।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply