राशिफल 30 मार्च 2020: सिंह, कन्या और मीन राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

Horoscope Today, Daily Horoscope (Rashifal) Today 30 March 2020: मेष राशि के लोग दिन भर सक्रिय और खुश रहेंगे। वहीँ कर्क राशि के लोग अपने भाइयों और अन्य बड़े रिश्तेदारों के साथ मिलकर कुछ करेंगे। जानिये क्या होगा वृषभ, सिंह, कन्या, कुंभ और मीन राशी वालों के साथ –

  |     |     |     |   Updated 
राशिफल 30 मार्च 2020: सिंह, कन्या और मीन राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन
Horoscope Today

Aaj Ka Rashifal, 30 March 2020: मेष राशि के लोग दिन भर सक्रिय और खुश रहेंगे। वहीँ कर्क राशि के लोग अपने भाइयों और अन्य बड़े रिश्तेदारों के साथ मिलकर कुछ करेंगे। जानिये क्या होगा वृषभ, सिंह, कन्या, कुंभ और मीन राशी वालों के साथ –

मेष राशिफल 30 मार्च 2020

मेष राशि के लोग दिन भर सक्रिय और खुश रहेंगे। आपके शब्द एक जादुई शक्ति प्राप्त करेंगे। यह आपके आसपास के लोगों को आकर्षित करेगा। लोग आपकी बात मानेंगे और आपकी सलाह मानेंगे। पारिवारिक मोर्चे पर प्रेम और सद्भाव रहेगा। आप उत्साहित और स्वस्थ महसूस करेंगे लेकिन पेट संवेदनशील दिखाई देता है। वसंत के लिए सुस्ती के कारण उचित मात्रा में होगा।

वृषभ राशिफल 30 मार्च 2020

वृषभ राशि के लोग लंबे समय के बाद आराम का दिन बिताएंगे। आपका जीवनसाथी बेईमानी से बना रहेगा, लेकिन आप प्यार और स्नेह की बारिश करेंगे। आप अपने नियमित काम को कुशलता और ईमानदारी से करेंगे। व्यवसाय के कुछ लोग सामान्य लाभ से अधिक कमाएंगे। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें क्योंकि सितारों में अपच और अम्लता का संकेत मिलता है। आपके क्रोधित प्रकोपों ​​और जुझारू तरीकों से कुछ हासिल नहीं होगा।

मिथुन राशिफल 30 मार्च 2020

मिथुन राशि के लोगों को अपनी भलाई के बारे में अतिरिक्त सतर्क रहना होगा। आपकी लापरवाही के कारण बीमार पड़ने की प्रबल संभावना है। अपने खर्च पर नियंत्रण रखने की भी आवश्यकता है। आपको घर के लोगों के साथ मेलजोल बनाए रखना चाहिए और छोटी-छोटी बातों पर नाराज नहीं होना चाहिए। अनैतिक मामलों में आपकी रुचि बनी रहेगी। सकारात्मक विचार बनाए रखें।

कर्क राशिफल 30 मार्च 2020

कर्क राशि के लोग अपने भाइयों और अन्य बड़े रिश्तेदारों के साथ मिलकर कुछ करेंगे। कुछ पैसे आने की संभावना है। आपके पिता की एक जटिल गतिविधि में आपकी मदद करने की संभावना है। आप सभी सुख और भौतिक सुखों का आनंद लेंगे। आप स्वस्थ और ऊर्जावान बने रहेंगे। आपके जीवनसाथी के बीमार पड़ने या घायल होने की संभावना है। आप घर पर एक गंभीर सफाई या अंदरूनी व्यवस्था कर सकते हैं।

सिंह राशिफल 30 मार्च 2020

सिंह राशि के लोग पेशेवर मोर्चे पर कुछ उत्साहजनक सुनेंगे। आपका बड़ा भाई या बहनोई आपको एक जटिल समस्या को हल करने में मदद करेगा। इससे आपको अपार खुशी मिलेगी। छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पाएंगे। वे विचलित रहेंगे। आपके खर्चे उच्च पक्ष पर होते रहेंगे। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें क्योंकि आपके पैर या बांह में मोच आने की संभावना है।

कन्या राशिफल 30 मार्च 2020

कन्या राशि के लोग भाग्य के सकारात्मक स्ट्रोक के कारण अपनी समस्याओं को हल करने में सक्षम होंगे। आप बड़े पैमाने पर एक धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन कर सकते हैं। आप गरीब लोगों को भोजन वितरित कर सकते हैं। छात्रों को एक विदेशी विश्वविद्यालय में चयन की खबर मिल सकती है। आप दिन भर किसी न किसी बात को लेकर परेशान और परेशान रहेंगे। आप एसिडिटी और सिरदर्द की चपेट में आते हैं।

तुला राशिफल 30 मार्च 2020

तुला राशि के लोग दिन भर अस्वस्थ और कमजोर महसूस करेंगे। वे कुछ मौसमी संक्रमण को पकड़ सकते हैं। खासकर युवा लोगों को अवांछित सलाह न दें। परिवार के किसी सदस्य के साथ संघर्ष होने की संभावना है। मौन रहना सबसे अच्छा है। समय सबसे अच्छा शिक्षक है। आपको सावधानी के साथ किसी भी नकद लेनदेन को संभालना होगा। आपको अपने दूर के रिश्तेदारों से कई कॉल मिल सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल 30 मार्च 2020

वृश्चिक राशि के लोग घर के आनंद का आनंद लेंगे। विवाहित जोड़े प्रेम और सुख सुविधाओं का आनंद लेंगे। कुछ व्यापारियों को अधिक लाभ कमाने की संभावना है। आपको सलाह दी जाती है कि किसी भी संवेदनशील चर्चा के दौरान सावधानी से बात करें। किसी करीबी रिश्तेदार से नाराज हो सकते हैं। छात्रों के लिए यह एक सामान्य दिन होगा। वे अपना काम पूरा करने में व्यस्त रहेंगे। आप सुस्त रहने के साथ-साथ चिड़चिड़े भी रहेंगे।

धनु राशिफल 30 मार्च 2020

धनु राशि के लोगों को शारीरिक और भावनात्मक तनाव से निपटना होगा। आप अपने साथी या पुराने परिवार के सदस्यों को कठोर भाषण और आक्रामक तरीके से नाराज कर सकते हैं। आपको महत्वपूर्ण क्षणों में स्मार्ट तरीके से काम करने की अपनी अक्षमताओं और अक्षमता को प्रतिबिंबित करना चाहिए। पैसों की तंगी की वजह से भी आप परेशान हो सकते हैं। अप्रत्याशित स्रोत से धन की आमद का संकेत है।

मकर राशिफल 30 मार्च 2020

मकर राशि के लोगों को लंबित भुगतान प्राप्त होंगे। पैसों की आमद के प्रबल आसार हैं। यह छात्रों के लिए उत्पादक दिवस होगा। वे अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम होंगे। आप छोटे बच्चों की कंपनी का आनंद लेंगे और तरोताजा महसूस करेंगे। आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर हैं। अपच की वजह से आपको सिरदर्द हो सकता है। आप अपने जीवनसाथी के साथ कुछ गर्म पल बिताएँगे।

कुंभ राशिफल 30 मार्च 2020

कुंभ राशि के लोग घर और सुख-सुविधाओं का आनंद लेंगे। आप नए व्यंजनों की कोशिश कर सकते हैं और अपने परिवार के सदस्यों को खुशी दे सकते हैं। कुछ तनावों के संकेत हैं। आपको संवेदनशील मुद्दों पर चर्चा करने से बचना चाहिए। छात्र दिन भर सुस्त बने रहेंगे। आप एक हड्डी फ्रैक्चर कर सकते हैं। आपको सतर्क रहना चाहिए। आप परिवार के किसी सदस्य से झगड़ा कर सकते हैं।

मीन राशिफल 30 मार्च 2020

मीन राशि के लोग अपने विभिन्न अच्छे कामों के लिए एक उज्ज्वल प्रतिष्ठा का आनंद लेंगे। लोग आपकी बहुत प्रशंसा करेंगे। आप अपने काम को सामान्य तरीके से करेंगे। यदि आप शेयर बाजार में निवेश करते हैं या सट्टेबाजी करते हैं तो आप लाभ कमाएंगे। आप अपने रिश्तेदारों के साथ सुखद बातचीत करेंगे। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन सामंजस्यपूर्ण रहेगा। आप सक्रिय और उत्साहित रहेंगे।

साप्ताहिक राशिफल 30 मार्च से 05 अप्रैल 2020: जानिए किन राशियों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply