राशिफल 2 मार्च 2020: मेष, वृषभ, कन्या और मकर राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

Horoscope Today, Daily Horoscope (Rashifal) Today 2 March 2020: मिथुन राशि के लोगों को अपने कार्यस्थल में कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता होगी। वहीँ धनु राशि के लोग इसे तनाव का दिन मानेंगे। जानिये क्या होगा मेष, वृषभ, कन्या और मकर राशी वालों के साथ –

  |     |     |     |   Updated 
राशिफल 2 मार्च 2020: मेष, वृषभ, कन्या और मकर राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन
Horoscope Today

Aaj Ka Rashifal, 2 मार्च 2020: मिथुन राशि के लोगों को अपने कार्यस्थल में कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता होगी। वहीँ धनु राशि के लोग इसे तनाव का दिन मानेंगे। जानिये क्या होगा मेष, वृषभ, कन्या और मकर राशी वालों के साथ –

मेष राशिफल 2 मार्च

मेष राशि के लोग अपनी वित्तीय योजना और निवेश पर पुनर्विचार करेंगे। आपको विभिन्न स्रोतों से धन प्राप्त हो सकता है। आपके व्यापार में गतिविधियों की बाढ़ आ जाएगी जिससे अधिक लाभ प्राप्त होगा। छात्रों को आज अच्छे परिणाम मिलने की संभावना है। आपके प्रेम जीवन में सकारात्मक विकास होगा। आपका बच्चा कुछ बड़ा करने के लिए प्रशंसा अर्जित करेगा।

वृषभ राशिफल 2 मार्च

वृषभ राशि के लोग आज खुश और ऊर्जावान बने रहेंगे। छात्र आज उच्च अंक प्राप्त करेंगे। आपके माता-पिता आप पर उपहारों की बौछार कर सकते हैं। आप एक विशेष योगदान के लिए अपने व्यावसायिक क्षेत्र में लोकप्रियता हासिल कर सकते हैं। अपने रूप को परिष्कृत करने के लिए आप धन का निवेश कर सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर चीजें आसानी से चलेंगी।

मिथुन राशिफल 2 मार्च

मिथुन राशि के लोगों को अपने कार्यस्थल में कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता होगी। यह हर मोर्चे पर एक अराजक दिन होगा। आपका जीवनसाथी आपकी हर तरह से मदद करेगा। आप धार्मिक अनुष्ठानों की ओर आकर्षित होंगे। यदि आपने किसी सरकारी संस्थान में आवेदन किया है तो आपको बाधाओं को दूर करना होगा। निश्चित रूप से धन की आमद होगी। आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर हैं। आप अपने काम करने के लिए सूखा और ऊर्जा की कमी महसूस कर सकते हैं।

कर्क राशिफल 2 मार्च

कर्क राशि के लोगों में उच्च आत्म-सम्मान और आत्मविश्वास होगा जो कुछ महत्वपूर्ण लोगों को प्रभावित करेगा। आपको अपनी माँ से कुछ विशेषाधिकार मिलेंगे। धन का प्रचुर प्रवाह होगा। आप अपने जीवनसाथी के साथ कुछ प्यारे पल बिताएंगे। छात्रों को कड़ी मेहनत करनी चाहिए और एकाग्रता के साथ अध्ययन करना चाहिए। आपके पिता या दादा एक मूल्यवान सलाह दे सकते हैं। काम के मोर्चे पर आपको कोई अच्छी खबर मिलेगी।

सिंह राशिफल 2 मार्च

सिंह राशि के लोगों को हाल ही में आई कुछ कठिनाइयों से राहत मिलेगी। आप व्यावसायिक मोर्चे पर अच्छा करेंगे। आपके वरिष्ठ अधिकारी वास्तविक सलाह देकर आपकी सहायता करेंगे। पैतृक संपत्ति के कारण आपको वित्तीय लाभ होने की संभावना है। छात्रों के लिए यह समय अच्छा रहेगा। आप अपने जीवनसाथी और प्रेमी के साथ रोमांटिक पल बिताएँगे।

कन्या राशिफल 2 मार्च

कन्या राशि के लोग एक अराजक और तनावपूर्ण दिन व्यतीत करेंगे। सामना करने के लिए बहुत सारे मुद्दे होंगे। धन की आमद होगी लेकिन आपका खर्च आपकी वित्तीय सुरक्षा पर भारी पड़ेगा। आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर हैं। जीवनसाथी के कारण आपको लाभ होगा। छात्रों के लिए यह एक सकारात्मक दिन होगा। आप अपने स्थान पर एक धार्मिक समारोह का आयोजन कर सकते हैं।

तुला राशिफल 2 मार्च

तुला राशि के लोग खराब स्वास्थ्य और ऊर्जा की कमी से जूझेंगे। आपका खर्च चिंताजनक स्तरों पर अधिक होगा। आपके प्रेम संबंध में सकारात्मक विकास होगा। आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर होगी। आपको कार्यक्षेत्र में समस्याओं और बाधाओं से जूझना पड़ेगा। इसे ठीक से पढ़े बिना किसी भी दस्तावेज पर हस्ताक्षर न करें। छात्रों को एकाग्रता के साथ अध्ययन करना मुश्किल हो सकता है।

वृश्चिक राशिफल 2 मार्च

वृश्चिक राशि के लोगों को वैवाहिक आनंद का आनंद मिलने की संभावना है। धन का पर्याप्त प्रवाह होगा। व्यापारियों को नई परियोजनाओं और सौदों के माध्यम से पैसा कमाने की संभावना है। आप अपनी बुद्धि और बहादुरी के आधार पर अपने व्यवसाय में कुछ नया करने की कोशिश करेंगे। छात्र आज उच्च अंक प्राप्त करेंगे। आपको छोटे बच्चों के साथ समय बिताना चाहिए। आपका पारिवारिक जीवन सुखद बना रहेगा।

धनु राशिफल 2 मार्च

धनु राशि के लोग इसे तनाव का दिन मानेंगे। आपको अपने सहकर्मियों और दोस्तों से कुछ मदद लेनी चाहिए। काम और व्यक्तिगत मुद्दों के लिए दूर के स्थानों के लिए बहुत अधिक भागना होगा। आपके माता-पिता को कुछ भावनात्मक समर्थन की आवश्यकता है। आपका बच्चा आपको खुश रहने के लिए कारण देगा। वह / वह एक इनाम जीत सकता है। आपको बेकार की गतिविधियों पर अपना पैसा बर्बाद करने की संभावना है।

मकर राशिफल 2 मार्च

मकर राशि के लोगों के लिए प्यार और रोमांस से भरा दिन बिताने की संभावना है। आज पर्याप्त वित्तीय लाभ होगा। कार्यक्षेत्र में आपको अचानक कुछ सकारात्मक सुनने को मिलेगा। आपके आत्मविश्वास और चरित्र की मजबूती में वृद्धि होगी। आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ कुछ सुखद क्षणों का आनंद लेंगे। आप कुछ बढ़िया भोजन और विदेशी अनुभवों से लिप्त होने की संभावना है।

कुंभ राशिफल 2 मार्च

कुंभ राशि के लोग दिन भर तनावग्रस्त और तनावग्रस्त रहेंगे। आज आप बीमार पड़ने की संभावना है। आपको अच्छी सावधानी बरतनी चाहिए। आपको अचानक कुछ वित्तीय लाभ हो सकता है। आपका जीवनसाथी आपकी सभी परियोजनाओं में आपका समर्थन करेगा। जो लोग शादी करने की कोशिश कर रहे हैं वे विशेष के साथ जुड़ जाएंगे। आपको बुद्धिमानी से पैसा खर्च करना होगा।

मीन राशिफल 2 मार्च

मीन राशि के लोग आज काम से संबंधित उपलब्धियां हासिल करेंगे। आपकी वित्तीय प्रोफ़ाइल स्थिर और सुरक्षित हो जाएगी। सभी प्रकार के पेशेवरों के लिए एक आधिकारिक यात्रा संभव है। यह आपको पेशेवर उपलब्धियां बनाने में मदद करेगा। यह छात्रों के लिए एक सकारात्मक दिन होगा। आपको अपने छोटे भाई-बहनों के कारण लाभ होगा। आप गरीब लोगों को धन दान कर सकते हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , ,

      Anonymous

      mes5151ngkyt mU85fKH uLz2 b5LOoNl

    Leave a Reply