Horoscope Today, 28th January 2020: मेष, वृषभ, कन्या, वृश्चिक, कुंभ राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

Daily Horoscope (Rashifal) Today 28 January 2020: कर्क राशि के लोगों को अपने खर्च पर नियंत्रण रखना असंभव होगा। वहीँ मीन राशि के लोग आज बहुत बड़ी राशि कमा सकते हैं। जानिये क्या होगा मेष, वृषभ, कन्या, वृश्चिक, कुंभ राशी वालों के साथ –

  |     |     |     |   Published 
Horoscope Today, 28th January 2020: मेष, वृषभ, कन्या, वृश्चिक, कुंभ राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन
Horoscope Today, January 6, 2020

Aaj Ka Rashifal, Today 28 January 2020: कर्क राशि के लोगों को अपने खर्च पर नियंत्रण रखना असंभव होगा। वहीँ मीन राशि के लोग आज बहुत बड़ी राशि कमा सकते हैं। जानिये क्या होगा मेष, वृषभ, कन्या, वृश्चिक, कुंभ राशी वालों के साथ –

मेष राशि
मेष राशि के लोगों पर आज भी सुस्ती बनी रहेगी। वरिष्ठ लोगों के साथ महत्वपूर्ण मामलों पर चर्चा करते समय आपको सावधान रहने की आवश्यकता है। यह एक सामान्य कार्य दिवस होगा। अचानक मौद्रिक लाभ अत्यधिक संभव है। छात्रों को यह मिला-जुला दिन लग सकता है। कुछ चीजें अच्छी तरह से चलेंगी जबकि कुछ चीजें इतनी अच्छी नहीं हो सकती हैं। आपके निजी जीवन में उत्साह और आशा रहेगी। आपके परिवार के सदस्य सहयोगी होंगे।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के लोग काम से जुड़ी कई समस्याओं से जूझते रहेंगे। वे शाम तक सूखा महसूस कर सकते हैं। यह एक अराजक दिन होगा। आपको अपने वरिष्ठों के साथ सम्मान और सम्मान के साथ व्यवहार करना चाहिए। आपको अपने अधीनस्थों के प्रति दया भाव रखने की आवश्यकता है। आप हर किसी के साथ कठोर और बर्ताव करते हैं। दोपहर के समय कुछ उलझनें सुलझ सकती हैं। आपको अपना आध्यात्मिक पक्ष विकसित करना चाहिए यदि आप चाहते हैं कि लोग आपका सम्मान करें। प्राकृतिक सेटिंग में और बच्चों के साथ समय बिताएं।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के लोगों के बीमार होने या अत्यधिक थकान होने की संभावना है। वे ऊर्जा और उत्साह की कमी महसूस करेंगे। जीवन के हर पहलू में उतार-चढ़ाव रहेगा। कार्यक्षेत्र में उलझनें और गलतफहमी होगी। आपके सहकर्मी आपसे अशिष्टता से बात कर सकते हैं। आप सुस्त रह सकते हैं। हालांकि, काम पर आज कोई बड़ी बात नहीं होगी। सरकार से संबंधित परियोजना के माध्यम से आ सकता है। अगर आप खरीदारी करने जाते हैं, तो आप खुश हो जाएंगे।

कर्क राशि
कर्क राशि के लोगों को अपने खर्च पर नियंत्रण रखना असंभव होगा। व्यवसाय के क्षेत्र में व्यापारियों के लिए नए विकास होंगे। वेतनभोगियों के लिए भी कुछ नया होगा। आप किसी दोस्त या पुराने भाई-बहन के कारण उपलब्धि हासिल कर सकते हैं। छात्र अपने शिक्षकों को संतुष्ट करने के लिए संघर्ष कर सकते हैं। एक उच्च संभावना है कि आप एक मौसमी संक्रमण को पकड़ सकते हैं ताकि अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाह न हों।

सिंह राशि
सिंह राशि के लोग नई वित्तीय योजनाओं को आजमाने के लिए उत्साहित और ऊर्जावान रहेंगे। कारोबारियों के लिए यह एक सकारात्मक और फलदायी दिन साबित होगा। आप अपने व्यवसाय का विस्तार करने के लिए दूर की यात्रा कर सकते हैं। आप अपने साथी के साथ प्रेम और रोमांस का आनंद लेते रहेंगे। छात्र अपना काम पूरा करने के लिए संघर्ष करेंगे। परिवार या कार्य सेटिंग्स में जटिल मुद्दों पर चर्चा करते समय आपको शांत रहना चाहिए। आपका सहकर्मी का समर्थन पेशेवर उपलब्धि में मददगार साबित होगा।

कन्या राशि
कन्या राशि के लोग पेशेवर मोर्चे पर अच्छा प्रदर्शन करते रहेंगे। यह आपके लिए एक अच्छा दिन होगा यदि आप एक नया रोमांटिक रिश्ता शुरू कर रहे हैं। आप आउटिंग के लिए जा सकते हैं या मूवी भी देख सकते हैं। कार्यस्थल पर आपके और अन्य लोगों के बीच कुछ जटिल तनाव होंगे। हालांकि, आप अपनी बुद्धि और बुद्धि का उपयोग करके उन सभी को साफ कर देंगे। आप महंगे कपड़े और इत्र खरीदने पर पैसा खर्च कर सकते हैं। आपके स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है क्योंकि आप बीमार पड़ने की संभावना है।

तुला राशि
तुला राशि के लोगों को अपने पेशेवर प्रोजेक्ट से जुड़ी अच्छी खबर मिलेगी। आपको अचानक आपके और आपके सहकर्मियों के बीच विकसित हुई जटिल गलतफहमियों का समाधान मिल सकता है। विद्यार्थी आज बहुत अच्छा करेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ बिताने के लिए यह एक अच्छा दिन होगा। दोपहर में सितारों में एक सुखद आश्चर्य का संकेत मिलता है। प्रेमियों के बीच रोमांटिक आदान-प्रदान होगा। आपकी ऊर्जा का स्तर ऊँचा होगा।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोग दिन भर तनाव में रहेंगे। उतार-चढ़ाव रहेगा। लोग आपके साथ अनुचित व्यवहार करेंगे। आप महंगे सामान जैसे ड्रेस या घड़ी खरीदने पर पैसा खर्च करेंगे। आज आप अपने पूर्व सहयोगियों से मिल सकते हैं। कारोबारी लोग आज ज्यादा लाभ कमाएंगे। किसी नए प्रोजेक्ट को अचानक अंतिम रूप मिल सकता है। आज किसी के साथ संवेदनशील मुद्दों पर चर्चा न करें। आप अपना आपा खो सकते हैं।

धनु राशि
धनु राशि के लोगों को अपने संचार कौशल के बारे में ध्यान रखने की आवश्यकता होगी। आपको अपने शब्दों को मापना चाहिए और बोलने से पहले दो बार सोचना चाहिए। विशेष रूप से अपने साथी के साथ संवेदनशील मामलों पर चर्चा करते समय नुकीले न हों। लाभ कमाने के लिए यह एक सकारात्मक दिन होगा। अचानक धन अप्रत्याशित स्रोत से बहेगा। आप कार्यस्थल में अच्छा करेंगे और किसी चीज़ के लिए सराहना पाएंगे। आपको पर्याप्त रूप से पुरस्कृत भी किया जा सकता है।

मकर राशि
मकर राशि के लोग तनावग्रस्त दिन बिताएंगे। अधिक निराशा और कम सफलताएं मिलेंगी। घर पर और काम करने के लिए बहुत सारी चीजें होंगी। आपकी वित्तीय प्रोफ़ाइल उज्जवल बन जाएगी। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ सामंजस्यपूर्ण समय बिताएंगे। आपके प्रेमी के साथ आपके संबंध आश्चर्यजनक रूप से प्रसन्न रहेंगे। आप धार्मिक अनुष्ठान करने में समय व्यतीत कर सकते हैं और उन पर पर्याप्त राशि भी खर्च कर सकते हैं। मन लगाकर खाएं और ठीक से सोएं क्योंकि आपके बीमार होने की संभावना है।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोग अच्छे भाग्य का आशीर्वाद लेंगे। आपकी महत्वपूर्ण परियोजनाएँ सुचारू रूप से और तीव्र गति से आगे बढ़ेंगी। इससे आप खुश और उत्साहित रहेंगे। अचानक, वित्तीय मोर्चे पर सकारात्मक विकास होगा। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन प्यार और देखभाल से भरा होगा। छात्र अपना काम पूरा करने के लिए संघर्ष करेंगे। आप एक स्टाइलिश पोशाक या एक पेंटिंग खरीद सकते हैं। समझदारी से और सावधानीपूर्वक विश्लेषण के बाद खर्च करें।

मीन राशि
मीन राशि के लोग आज बहुत बड़ी राशि कमा सकते हैं। आप एक महत्वपूर्ण संघर्ष को हल करने में अपने जीवन साथी के कारण लाभान्वित होंगे। आपमें से कुछ लोग यात्रा पर निकल सकते हैं। छात्रों को प्रशासनिक संरचनाओं के साथ काम करते समय कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। आपके करीब कोई व्यक्ति अप्रिय बातें कह सकता है। अपने बच्चे या छोटे भाई को अवांछित सलाह न दें। आपका जीवनसाथी मुश्किल क्षणों में आपके साथ खड़ा रहेगा।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply