Horoscope Today, 24th January 2020: वृषभ राशि वालों को मिलेगा शुभ समाचार, कन्या राशि के लोगों को होगा लाभ 

Daily Horoscope (Rashifal) Today 24 January 2020: मेष राशि वालों को व्यवसाय के क्षेत्र से ठोस लाभ प्राप्त होगा। वहीं, धनु राशि के लोग आज आर्थिक लाभ करेंगे। जानिये क्या होगा वृषभ, धनु और कुंभ राशी वालों के साथ –

  |     |     |     |   Updated 
Horoscope Today, 24th January 2020: वृषभ राशि वालों को मिलेगा शुभ समाचार, कन्या राशि के लोगों को होगा लाभ 
Horoscope Today, January 6, 2020

Aaj Ka Rashifal, Today 24 January 2020: मेष राशि वालों को व्यवसाय के क्षेत्र से ठोस लाभ प्राप्त होगा। वहीं, धनु राशि के लोग आज आर्थिक लाभ करेंगे। जानिये क्या होगा वृषभ, धनु और कुंभ राशी वालों के साथ –

मेष राशि
मेष राशि वालों को व्यवसाय के क्षेत्र से ठोस लाभ प्राप्त होगा। आप अपने व्यवसाय में कुछ नया शुरू करने का मन बना सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को आज कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आप में से कुछ लोग नौकरी छोड़ने का मन बना सकते हैं। मौद्रिक लाभ की संभावना रहेगी। आपका वैवाहिक जीवन सुचारू रूप से चलेगा।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के लोगों को अपनी नौकरी में कोई शुभ समाचार मिलेगा। अपनी सेहत का ख्याल रखें। कुछ मानसिक तनाव देगा। आप में से कुछ के लिए आराम में वृद्धि की संभावना है। आप अपने भाई-बहनों के साथ टकराव बढ़ा सकते हैं। चिड़चिड़ापन और सुस्ती में वृद्धि के कारण आप तनावग्रस्त हो सकते हैं।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के लोग आज कुछ लाभ करेंगे। छात्रों को अपने क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आज के दिन स्वास्थ्य का ख़ास ख्याल रखे। बहुत अधिक तला हुआ भोजन आपको समस्याएं दे सकता है। आपके भाई का समर्थन आपको आपकी समस्याओं से दूर करेगा। आप अपने जीवन साथी के साथ एक अच्छा समन्वय बनाए रखेंगे। आपके प्रेम प्रसंग में सकारात्मक विकास होगा।

कर्क राशि
कर्क राशि वालों को लाभ कमाने के नए साधन मिलेंगे। यह वेतनभोगी लोगों के लिए एक उत्कृष्ट दिन होगा। व्यापारी अपने व्यापारिक सहयोगियों के साथ संघर्ष कर सकते हैं। अपने जीवन साथी के साथ प्यार और सद्भाव बनाए रखें और उसकी समस्या को समझने की कोशिश करें। आपको अपने बच्चे के कारण खुशी मिलेगी। धन लाभ होने की संभावना है। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

सिंह राशि
सिंह राशि के लोगों को आधिकारिक यात्रा के लिए जाना पड़ सकता है। स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या हल हो जाएगी। आपको धन के संदर्भ में सावधान रहना चाहिए अन्यथा आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। आप अपने जीवन साथी और व्यवसाय के आधार पर लाभ कमाएँगे। छात्रों को अतिरिक्त अभयास करना होगा। आपको अपने शत्रु से लाभ होगा।

कन्या राशि
कन्या राशि के लोगों को उनके चल रहे कार्यों में सफलता मिलेगी। आपको अपने लाभ प्राप्त करने के रास्ते में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। छात्रों को आज समस्याओं से निपटना होगा। वे बेकार की गतिविधियों में अपना समय बर्बाद कर सकते हैं। आपका बच्चा स्वास्थ्य समस्या से जूझ सकता है इसलिए सावधान रहें। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में आपको सफलता मिलेगी।

तुला राशि
तुला राशि के लोगों को अपने कार्यक्षेत्र में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। आप अनावश्यक भाग-दौड़ और बेकार के तनावों से परेशान हो सकते हैं। विद्यार्थियों को आज अच्छा लाभ मिलेगा। आपके प्रेम प्रसंग में सकारात्मक विकास होगा। अपनी माँ के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। बातचीत और चर्चा के माध्यम से एक पुरानी समस्या समाप्त हो सकती है।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों को अपने कार्यक्षेत्र में अपार सफलता मिलने की संभावना है। आराम और विलासिता में वृद्धि की संभावना है। आज आपका आत्मविश्वास गिर सकता है। आप पूरे दिन बहुत सुस्त महसूस करेंगे। आपका जीवन साथी आपका सहयोग करेगा। अपने आप को अनावश्यक बहसों से दूर रखें अन्यथा आप अपनी शांति खो सकते हैं। आपके माता-पिता पर्याप्त रूप से आपका समर्थन करेंगे।

धनु राशि
धनु राशि के लोग आज आर्थिक लाभ करेंगे। आज आप घर में मतभेद की स्थिति पैदा कर सकते हैं। आपको अपने वाणी पर संयम बरतने की सलाह दी जाती है। सर को लेकर अपने स्वास्थ्य की देखभाल करें और आंखों से संबंधित समस्या आपको परेशान करेगी। कार्यक्षेत्र में आसानी से आपके काम आएंगे। आज आपकी बचत से खर्च संभव है। महिलाओं से लाभ होगा।

मकर राशि
मकर राशि के लोगों को अपनी स्वास्थ्य समस्याओं में थोड़ी राहत मिलेगी। कार्यक्षेत्र में हालात सामान्य रहेंगे। वेतनभोगी लोगों को कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। मन में थोड़ी उलझन रहेगी। आज आपका बैंक बैलेंस बढ़ सकता है। आप पारिवारिक जगह में अच्छा समय बिताएंगे। आज आपकी सुस्ती बढ़ सकती है जो आपके काम को बिगाड़ देगी। इसे नियंत्रित करने का प्रयास करें।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोग अपने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अच्छा तालमेल स्थापित करेंगे। किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा न करें। आपकी स्वास्थ्य समस्या अचानक बढ़ सकती है। अपने भाषण में राजनीतिकता बनाए रखें। आप अपने ससुराल वालों से लाभ प्राप्त करेंगे। आप अपनी माँ और जीवनसाथी को लेकर चिंतित रह सकते हैं। आप बेकार की गतिविधियों पर पैसा बर्बाद करेंगे।

मीन राशि
मीन राशि के लोगों को धन कमाने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। कार्यक्षेत्र में आप अपने सीनियर्स से दूर हो सकते हैं। आप अपने विवाहित जीवन में रोमांटिक पल बिताएंगे। किसी भी प्रकार की टेंशन न लें। छात्रों के लिए यह एक मुश्किल दिन होगा। आपका गुस्सा बढ़ सकता है। किसी भी वाहन को सावधानी से चलाएं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply