Horoscope Today, 22nd March 2020: मेष, कन्या कुंभ और मीन राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

Horoscope Today, Daily Horoscope (Rashifal) Today 22 March 2020: मेष राशि के लोग कार्यस्थल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। वहीँ कर्क राशि के लोग आज उत्साहित और प्रसन्न महसूस करेंगे। जानिये क्या होगा मेष, कन्या कुंभ और मीन राशी वालों के साथ –

  |     |     |     |   Published 
Horoscope Today, 22nd March 2020: मेष, कन्या कुंभ और मीन राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन
Horoscope Today

Aaj Ka Rashifal, 22nd March 2020: मेष राशि के लोग कार्यस्थल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। वहीँ कर्क राशि के लोग आज उत्साहित और प्रसन्न महसूस करेंगे। जानिये क्या होगा मेष, कन्या कुंभ और मीन राशी वालों के साथ –

मेष राशिफल 22 मार्च

मेष राशि के लोग कार्यस्थल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। यदि आप पैसे के लिए इंतजार कर रहे हैं, तो यह निश्चित रूप से आएगा। कार्य यात्रा संभव है जो उपयोगी साबित होगी। यदि अंतिम रूप देने या निर्णय लेने के लिए महत्वपूर्ण मामले हैं, तो यह एक अच्छा दिन है। आपको सर्वोत्तम निर्णय लेने की संभावना है। आप स्वस्थ और उत्साहित महसूस करेंगे। प्रेम और सौहार्द रहेगा। भले ही दूसरों के साथ बहुत गलत हो, अपना आपा न खोएं।

वृषभ राशिफल 22 मार्च

वृषभ राशि के लोगों को अत्यधिक काम के बोझ से जूझना होगा। आप बहुत कुछ करने के लिए प्रसिद्धि और लोकप्रियता हासिल करेंगे। बहुत अधिक काम आपको चिड़चिड़ा और सूखा छोड़ देगा। आपके और आपके परिवार के सदस्यों के बीच अप्रिय आदान-प्रदान की बहुत अधिक संभावना है। आप अपने जीवन साथी पर भी आपा खो सकते हैं। पैसों की आमद होगी।

मिथुन राशिफल 22 मार्च

मिथुन राशि के लोगों को पारिवारिक संपत्ति या कुछ विरासत की प्राप्ति होगी। आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर हैं। आप बीमार पड़ने की संभावना रखते हैं या बहुत कमजोर महसूस करते हैं। आप अपने बढ़े हुए खर्च को लेकर चिंतित रहेंगे। यादृच्छिक चीजों पर अपना पैसा बर्बाद मत करो। आपको सभी मोर्चों पर कड़ी मेहनत करनी होगी। आप चिड़चिड़े हो सकते हैं और नकारात्मक सोच सकते हैं। सकारात्मक बने रहें।

कर्क राशिफल 22 मार्च

कर्क राशि के लोग आज उत्साहित और प्रसन्न महसूस करेंगे। आपके पिता आपके हर काम को समय पर पूरा करने में आपकी मदद करेंगे। वेतनभोगी लोग अपना काम आसानी से पूरा कर सकेंगे। बिजनेस करने वाले लोग आज बहुत अच्छा करेंगे। आपके जीवनसाथी को कोई महत्वपूर्ण सलाह देने की संभावना है। आपको इसे ध्यान से सुनना चाहिए। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा लेकिन आप सुस्त और आलसी महसूस कर सकते हैं।

सिंह राशिफल 22 मार्च

सिंह राशि के लोग आज पैसा कमाएंगे। कार्यक्षेत्र में चीजें सुगमता से आगे बढ़ेंगी। कारोबारी लोगों को यह एक मुश्किल दिन लगेगा। आप किसी प्रॉपर्टी डील को अंतिम रूप दे सकते हैं। छात्रों को उनकी मेहनत के अनुपात में परिणाम मिलेंगे। किसी को भी अनचाही सलाह न दें। आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर हैं। आप अपच और एसिडिटी से पीड़ित हो सकते हैं।

कन्या राशिफल 22 मार्च

कन्या राशि के लोगों को बिल्कुल अप्रत्याशित स्रोतों से धन मिलेगा। आप अपना रूटीन काम आसानी से पूरा कर लेंगे। हो सकता है कि आपका बॉस आपके बारे में बहुत सकारात्मक सोच नहीं रख रहा हो। आपको उससे बात करनी चाहिए। परिवार में प्रेम और सौहार्द रहेगा। एक दोस्त आपकी एक महत्वपूर्ण तरीके से मदद करेगा। अनुचित तनाव न लें। दोस्तों और परिवार के साथ एक मजेदार यात्रा की संभावना है।

तुला राशिफल 22 मार्च

तुला राशि के लोगों को व्यावसायिक मोर्चे पर उत्साहजनक कुछ सुनने को मिलेगा। आपके काम की तारीफ होगी। आपके माता-पिता का स्वास्थ्य चिंता का एक गंभीर विषय बना रहेगा। यह संभव है कि आप कई चीजों को लेकर तनाव में आ सकते हैं। अपने विचार की श्रृंखला को नियंत्रित करने और सकारात्मक बने रहने की आवश्यकता है। आज कुछ भी फाइनल न करें। परिवार में सामंजस्य रहेगा।

वृश्चिक राशिफल 22 मार्च

वृश्चिक राशि के लोग दिन भर ऊर्जावान और उत्साहित रहेंगे। आज आप कई काम पूरे करेंगे। एक प्रोजेक्ट ओ जो आपने पूर्व में काम किया था अब लाभ लाएगा। आप भाग्य के सकारात्मक स्ट्रोक के कारण लाभ प्राप्त करेंगे। आपको मन से बात करनी चाहिए और संवेदनशील मुद्दों पर चर्चा करने से बचना चाहिए। आपको अपने शब्दों को ध्यान से चुनना चाहिए और अपने लहजे को ध्यान में रखना चाहिए।

धनु राशिफल 22 मार्च

धनु राशि के लोग दिन भर अपने पैर की उंगलियों पर रहेंगे। आपको बहुत काम करना पड़ेगा। वित्तीय लाभ के साथ-साथ बढ़े हुए खर्च भी होंगे। सामान्य मामलों में अपने परिवार के सदस्यों को सलाह देने में अपना समय बर्बाद न करें। इससे अनबन पैदा हो सकती है। आपको हर काम सकारात्मक दिमाग से करना चाहिए। आपके स्वास्थ्य तारे कमजोर हैं। आप शरीर में दर्द से पीड़ित हो सकते हैं।

मकर राशिफल 22 मार्च

मकर राशि के लोगों को आज मौद्रिक लाभ होने की संभावना है। लोग उनकी सराहना करेंगे। आप एक महत्वपूर्ण और जटिल परियोजना को पूरा करेंगे। कार्यस्थल पर आपके सारे काम बिना किसी बाधा के खत्म हो जाएंगे। आपकी सेहत ठीक रहेगी। हालांकि, आप जो खाते हैं, उससे आपको सावधान रहने की जरूरत है। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। कोई करीबी दोस्त आपकी किसी महत्वपूर्ण चीज़ में मदद करेगा।

कुंभ राशिफल 22 मार्च

कुंभ राशि के लोग पेशेवर मोर्चे पर बहुत अच्छा करेंगे। आज कई काम करने पड़ेंगे। आपका बढ़ा हुआ खर्च चिंता का कारण होगा। यदि आप नकदी के साथ सौदा करते हैं, तो आपको इसे दोगुना करना चाहिए। आज आपसे गलतियां होने की संभावना है। आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा अन्यथा आप घर में अशांति पैदा करेंगे। लोग परेशान हो जाएंगे।

मीन राशिफल 22 मार्च

मीन राशि के लोग आज अच्छा करेंगे। अपना काम पूरा करने के लिए हर कोई आपका सहयोग करेगा। आप आर्थिक मोर्चे पर अच्छा करेंगे। आपका जीवनसाथी आपके सकारात्मक सितारों के कारण उपलब्धि हासिल करेगा। आपको कहीं से धन प्राप्त होगा। आप स्वस्थ और उत्साहित रहेंगे। आप में से कुछ लोग एक बच्चे के साथ धन्य हो सकते हैं। विद्यार्थी आज अच्छा करेंगे।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply