Horoscope Today, 22 January 2020: मेष, सिंह, कन्या, धनु, मकर, कुंभ राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

Daily Horoscope (Rashifal) Today 22 January: आज का दिन मेष, वृषभ, कर्क राशियों वालों के लिए आज का दिन अच्छा नहीं रहेगा हैं। वहीं, सिंह राशि के लोगों को आज व्यावसायिक लाभ मिलेगा। जानिये क्या होगा मिथुन, मकर, कुंभ और मीन राशी वालों के साथ –

  |     |     |     |   Published 
Horoscope Today, 22 January 2020: मेष, सिंह, कन्या, धनु, मकर, कुंभ राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन
आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 22 January 2020: आज का दिन मेष, वृषभ, कर्क राशियों वालों के लिए आज का दिन अच्छा नहीं रहेगा हैं। वहीं, सिंह राशि के लोगों को आज व्यावसायिक लाभ मिलेगा। जानिये क्या होगा मिथुन, मकर, कुंभ और मीन राशी वालों के साथ –

मेष राशिफल
मेष राशि के लोगों को अनावश्यक चीजों पर अपने खर्च में वृद्धि से निपटना होगा। स्वास्थ्य को लेकर आपको परेशानी होगी क्योंकि सर्दी और खांसी आपको परेशान कर सकती है। आपका काम आपकी इच्छा के अनुसार किया जाएगा फिर भी आप असंतुष्ट महसूस कर सकते हैं। बहुत भारी काम का बोझ आपको घेरे रखेगा। यह इनकम जनरेशन वालों के लिए आज अच्छा दिन होगा।

वृषभ राशिफल
वृषभ राशि के लोग अपनी सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे। आपका मानसिक तनाव बढ़ेगा इसलिए ज्यादा ना सोचें। यह कारोबारियों के लिए एक अच्छा दिन होगा, लेकिन बहुत ज्यादा भागदौड़ रहेगी। लंबित भुगतानों की मांग करने के लिए आज अच्छा दिन होगा। आपको अपने वाणी और आचरण पर संयम बरतना चाहिए और किसी भी बहस और चर्चा से बचना चाहिए।

मिथुन राशिफल
मिथुन राशि के लोग अपने व्यावसायिक मामलों में समस्याओं का सामना करेंगे। आपको उस सौदे में नुकसान उठाना पड़ सकता है, जो आपने किसी के साथ साझेदारी में किया है। सावधान रहे। आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य या उसके द्वारा किया गया कार्य आपके लिए समस्याएं पैदा कर सकता है। आर्थिक लाभ की संभावना रहेगी। अनावश्यक तनाव आपके स्वास्थ्य को ख़राब कर देगा, इसलिए आपको सतर्क रहना चाहिए।

कर्क राशिफल
कर्क राशि के लोग सुस्ती से परेशान रहेंगे। अपने काम के लिए बहुत भागदौड़ करनी पड़ेगी। कार्यस्थल में अपने अधिकारियों के साथ सामंजस्य और समन्वय बनाए रखें। यदि आप यात्रा करते हैं, तो अपने सामान के बारे में सावधान रहें। किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा न करें। मौद्रिक लाभ की संभावनाएँ रहेंगी लेकिन आपका ख़र्च भी अधिक रहेगा।

सिंह राशिफल
सिंह राशि के लोगों को आज व्यावसायिक लाभ मिलेगा। आपके सहकर्मी आपके साथ पर्याप्त रूप से सहयोग नहीं करेंगे। आप अपने बच्चे को लेकर चिंतित रहेंगे। अपने बच्चे के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। छात्रों के लिए आज मुश्किल दिन होगा। वे अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पाएंगे। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। आपको अपने प्रेम जीवन में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

कन्या राशिफल
कन्या राशि के लोग अपनी स्वास्थ्य समस्याओं और मानसिक तनाव के कारण परेशान महसूस करेंगे। अपने सहकर्मियों और वरिष्ठों के साथ वाद-विवाद में न पड़ें। रोज के काम काज में गिरावट होगी। अपनी माँ के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आपके छोटे भाई-बहन का समर्थन कई मायनों में उपयोगी साबित होगा। आज अनावश्यक खर्च होने की संभावना है।

तुला राशिफल
तुला राशि के लोगों को लंबे समय से अटकी हुई अपनी परियोजनाओं में सफलता मिलेगी। सुस्ती का शिकार न बने अन्यथा आप अपने काम को बर्बाद कर सकते हैं। किसी भी वाहन को चलाते समय सतर्क रहें। आप सिरदर्द या पेट दर्द से पीड़ित हो सकते हैं। जितना ज़रूरत हैं उतना ही खाएं। कार्यक्षेत्र में हालात सामान्य रहेंगे। आपको संतान की प्राप्ति हो सकती है। छात्रों के लिए  आज का मिलाजुला रहेगा।

वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोग एक निश्चित मामले पर अपने परिवार के सदस्यों के साथ मतभेद कर सकते हैं। आपके आराम के स्तर में वृद्धि होगी। आप कार्यस्थल में अपने योगदान के लिए मान्यता अर्जित कर सकते हैं। कोई आपसे पैसे उधार ले सकता है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि आंखों में संक्रमण होने की संभावना है। अपने आप को अनावश्यक मामलों से दूर रखें और नकारात्मक न सोचें।

धनु राशिफल
धनु राशि के लोगों को आज काम का बोझ बढ़ेगा। आप अपने परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों से बात करते समय अपनी आवाज पर संयम बरतें। मौद्रिक मुद्दों के लिए अनुकूल परिस्थितियाँ रहेंगी। छात्रों के लिए आज का दिन उत्कृष्ट होगा। वे अपना सारा काम समय पर पूरा करेंगे। पेट का संक्रमण आपको परेशान कर सकता है।

मकर राशिफल
मकर राशि के लोग इसे कठिन दिन मानेंगे। आपको अपने नियमित कार्यों को पूरा करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। यदि आप आज यात्रा करते हैं, तो आपको समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आज आप इच्छा नुसार खर्च कर सकते हैं। अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। अपनी दवाओं को समय पर लें अगर आप पहले से किसी बीमारी से जूझ रहे हैं। आपका जीवन साथी आपका सहयोग करेगा।

कुंभ राशिफल
कुंभ राशि वालों को धन संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। आपको अपने भुगतान प्राप्त करने में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में अनुकूल स्थिति रहेगी। इस साइन मा के तहत छात्र बेकार चीजों पर अपना समय बर्बाद करते हैं। अपने जीवन साथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अपने बच्चों के साथ गर्मजोशी बनाए रखें।

मीन राशिफल
मीन राशि के लोगों को अपने कार्यक्षेत्र में समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। व्यापारियों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। वेतनभोगी अनावश्यक तनाव की चपेट में रह सकते हैं। आप अपने जीवन साथी से लाभ प्राप्त करेंगे। अपनी माँ के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आपके परिवार के सदस्यों का समर्थन किसी समस्या को हल करने में मददगार साबित हो सकता है। वित्तीय लाभ की संभावना है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply