राशिफल 21 मार्च 2020: मेष, वृषभ, कर्क और मकर राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

Horoscope Today 21 March 2020, राशिफल 21 मार्च 2020: सिंह राशि, मिथुन, तुला, वृश्चिक और वृष राशि वाले अपने दैनिक ज्योतिष की भविष्यवाणी और राशिफल पढ़ें। अपनी राशियों के अनुसार देखें कि आपका आजका दिन कैसा होगा

  |     |     |     |   Published 
राशिफल 21 मार्च 2020: मेष, वृषभ, कर्क और मकर राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन
आज का राशिफल (फोटो

Horoscope Today, March 21 , 2020: सिंह राशि, मिथुन, तुला, वृश्चिक और वृष राशि वाले अपने दैनिक ज्योतिष की भविष्यवाणी और राशिफल पढ़ें। अपनी राशियों के अनुसार देखें कि आपका आजका दिन कैसा होगा।

मेष राशिफल

मेष राशि वालों को कार्यस्थल पर अच्छे लाभ होने की संभावना है। लंबे समय से लंबित भुगतानों के माध्यम से आएंगे। यदि आप आज यात्रा करते हैं, तो आपको इससे लाभ होने की संभावना है। महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए यह लाभकारी दिन है। आपकी सेहत ठीक रहेगी। आपका पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण रहेगा। अपने स्वभाव पर नियंत्रण रखें।

वृषभ राशिफल

वृषभ राशि के लोगों को अपने कार्यक्षेत्र में कड़ी मेहनत करनी होगी। आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा और लोकप्रियता में वृद्धि की संभावना है। अत्यधिक काम का बोझ शारीरिक और मानसिक कमजोरी और दुर्बलता पैदा कर सकता है। आप अपने परिवार के सदस्यों और जीवन साथी के साथ संघर्ष विकसित कर सकते हैं। आपको सामंजस्य बनाए रखना चाहिए। आर्थिक लाभ की संभावना रहेगी।

मिथुन राशिफल

मिथुन राशि के लोगों को अपने परिवार के वंश में कुछ हिस्सा मिलने की संभावना है। स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियाँ रहेंगी। आपके खर्चे अधिक होंगे। सावधानी से विचार करने के बाद ही अपना पैसा बुद्धिमानी से खर्च करें। आपके कंधों पर काम का अधिक बोझ रहेगा। आप अपनी नियमित गतिविधियों के बारे में नकारात्मकता विकसित कर सकते हैं। इसे नियंत्रित करने का प्रयास करें।

कर्क राशिफल 

कर्क राशि के लोग आज आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। आपको अपने भाइयों और दोस्तों के कारण अपने कार्यों में सफलता मिल सकती है। कार्यस्थल पर हालात सामान्य रहेंगे और व्यापारियों को अधिक लाभ होगा। आपका जीवनसाथी आपका पूरा सहयोग करेगा। आपकी सेहत ठीक रहेगी लेकिन सुस्ती आप पर भारी पड़ सकती है।

सिंह  राशिफल

सिंह राशि के लोग अचानक आर्थिक लाभ करेंगे। कार्यस्थल पर हालात सामान्य रहेंगे लेकिन व्यापारियों को बहुत हद तक भागदौड़ करनी पड़ेगी। आप किसी शुभ कार्य पर धन खर्च कर सकते हैं। छात्रों को आज मिश्रित परिणाम मिलने की संभावना है। अनावश्यक चर्चाओं से खुद को दूर रखें। स्वास्थ्य के मोर्चे पर पेट से संबंधित समस्या होने की संभावना रहेगी।

कन्या राशिफल

कन्या राशि के लोगों पर अचानक धन लाभ होने की संभावना है। कार्यस्थल पर चीजें आसानी से आगे बढ़ेंगी। आपको अपने वरिष्ठों के साथ समझ की एक हड़ताल करने की आवश्यकता है। आपका पारिवारिक जीवन बहुत अच्छा रहेगा। आप अपने बड़े भाई के कारण लाभ कमाएंगे। किसी भी तरह के तनाव से खुद को दूर रखें। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ सैर की योजना बना सकते हैं।

तुला राशिफल

तुला राशि के लोगों को नौकरी से संबंधित कोई अच्छी खबर मिलने की संभावना है। किसी परियोजना में आपके योगदान के लिए आपको सम्मानित किया जा सकता है। आप अपनी माँ के स्वास्थ्य के बारे में कुछ चिंतित हो सकते हैं। व्यर्थ के मुद्दों को लेकर भी आप उदास रहेंगे। आज आप महत्वपूर्ण फैसलों से बचें तो अच्छा रहेगा। आपका पारिवारिक और संयुग्म जीवन अच्छा रहेगा।

वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशि के लोग अपने काम को लेकर सकारात्मक और आशान्वित रहेंगे। यह आपके लिए कार्यस्थल में एक उत्पादक दिवस होगा। पुराना निवेश आज वित्तीय लाभ प्राप्त कर सकता है। भाग्य के सकारात्मक स्ट्रोक के समर्थन के कारण आप अपना बहुत सारा काम पूरा कर लेंगे। यदि आप अपने भाषण और आचरण पर सख्त जाँच बनाए रखते हैं तो आप खुद को परेशानियों से बचा लेंगे।

धनु राशिफल

धनु राशि के लोगों को कार्यस्थल में कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने की संभावना है। आर्थिक लाभ के साथ-साथ कुछ खर्च भी होंगे। दिनचर्या के मुद्दों पर किसी बहस या बहस में न पड़ें। आपका पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। आपको सलाह दी जाती है कि आप अपना काम करते हुए फोकस्ड रहें। आप कुछ मांसपेशियों और कंकाल दर्द महसूस कर सकते हैं।

मकर राशिफल

मकर राशि के लोगों को वित्तीय लाभ करने और उनके योगदान के लिए सम्मानित होने की संभावना है। किसी परियोजना के पूरा होने से आपको खुशी मिलेगी। आपके सभी कार्य कार्यस्थल में बिना किसी बाधा के आएंगे। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा फिर भी आपको अपने भोजन और पेय पर ध्यान देने की आवश्यकता है। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन सामंजस्यपूर्ण रहेगा और परिवार के लोग उपयोगी साबित होंगे।

कुंभ राशिफल

कुंभ राशि के लोगों को अपने कार्यस्थल पर कुछ लाभ होने की संभावना है। व्यावसायिक कारणों से अत्यधिक भागदौड़ रहेगी। आपका खर्च उच्च पक्ष पर रहेगा। आपको सावधानी के साथ कोई वित्तीय लेनदेन करना चाहिए। अपने स्वभाव पर एक जाँच रखें, पारिवारिक और सामाजिक लोग आपके साथ टकराव का सामना कर सकते हैं।

मीन राशिफल

मीन राशि के लोगों को कार्यस्थल पर अपने वरिष्ठों और सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। धन संबंधी मामलों के लिए दिन उपयोगी साबित होगा। आपके जीवन साथी को आपके सकारात्मक सितारों के कारण लाभ होने की संभावना है। आपकी आय में वृद्धि होने के योग बनेंगे। आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। आप अपने बच्चों की कंपनी का आनंद लेंगे। छात्रों को कुछ सकारात्मक सुनने की संभावना है।

यहाँ देखे अपना वार्षिक राशिफल:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply