Horoscope Today 19 March 2020: मेष, वृषभ, और मकर राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

Horoscope Today 19 March 2020, राशिफल 19 मार्च 2020: सिंह राशि, मिथुन, तुला, वृश्चिक और वृष राशि वाले अपने दैनिक ज्योतिष की भविष्यवाणी और राशिफल पढ़ें। अपनी राशियों के अनुसार देखें कि आपका आजका दिन कैसा होगा

  |     |     |     |   Published 
Horoscope Today 19 March 2020: मेष, वृषभ, और मकर राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन
आज का राशिफल

Horoscope Today, March 19 , 2020: सिंह राशि, मिथुन, तुला, वृश्चिक और वृष राशि वाले अपने दैनिक ज्योतिष की भविष्यवाणी और राशिफल पढ़ें। अपनी राशियों के अनुसार देखें कि आपका आजका दिन कैसा होगा।

मेष राशिफल 

मेष राशि के लोग दिन भर सुस्त और कमजोर बने रहेंगे। आप सभी प्रकार के नकारात्मक विचारों की चपेट में होंगे। कार्यक्षेत्र में भी आपको कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। अपने सीनियर्स के साथ बहस में न पड़ें। धन कमाने के लिए यह एक उपयुक्त दिन होगा। अपनी सेहत का ख्याल रखें। चोट लगने के कारण आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है।

वृषभ राशिफल 

वृषभ राशि के लोग किसी भी चीज़ पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पाएंगे। आपके परिवार के सदस्य आपकी मदद कर सकते हैं। अधिक धन कमाने के लिए आपको कोई नया साधन मिल सकता है। वेतनभोगी लोगों को लाभ मिलेगा, लेकिन व्यापारियों को अतिरिक्त प्रयास में लगाना होगा। अनावश्यक यात्रा की संभावना रहेगी। आपको सिरदर्द और शारीरिक थकावट का सामना करना पड़ेगा।

मिथुन राशिफल

मिथुन राशि के लोग कार्यस्थल पर कुछ ठोस लाभ हासिल करेंगे। आर्थिक लाभ की संभावना रहेगी। स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या आपको परेशान कर सकती है। आपके खर्चों में वृद्धि होगी। आप अपने जीवन साथी के साथ संघर्ष कर सकते हैं, इसलिए आपको अपने क्रोध और अहंकार पर संयम बरतने की आवश्यकता है। यहां तक ​​कि रूटीन कामों के लिए भी बहुत कुछ चल रहा होगा।

कर्क राशिफल

कर्क राशि के लोगों को नौकरी के क्षेत्र में लाभ होने की संभावना है। आपके भौतिक आराम और विलासिता में वृद्धि होगी। आपके व्यावसायिक साझेदारों के साथ आपकी समझ गड़बड़ा सकती है। आपके और आपके जीवनसाथी के बीच दूरियां बढ़ सकती हैं। अपच और अम्लता के रूप में अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखना मेरी परेशान तुम्हें। अनावश्यक उलझनों से दूर रहें अन्यथा आप अपनी मानसिक शांति खो सकते हैं।

सिंह राशिफल

सिंह राशि के लोग अपने भौतिक सुख और आराम में वृद्धि का अनुभव करेंगे। कार्यक्षेत्र में अनुकूल स्थिति रहेगी। आप सामान्य गतिविधियों को करने में आलस महसूस कर सकते हैं। आपकी प्रतिष्ठा और लोकप्रियता में वृद्धि होगी। यात्रा संभव है। स्वास्थ्य संबंधी समस्या संभव है। आपका खर्च उच्च पक्ष पर रहेगा। व्यापार-व्यवसाय में लाभ होने की संभावना रहेगी।

कन्या राशिफल 

कन्या राशि वालों को कार्यक्षेत्र में बहुत भागदौड़ करनी पड़ेगी। वित्तीय लाभ के संदर्भ में समस्यात्मक स्थिति होगी। कार्यस्थल पर किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा न करें। छात्र दिन भर बहुत आलसी महसूस कर सकते हैं। आपको सलाह दी जाती है कि क्रोध और अहंकार को अपने सिर पर न चढ़ने दें। घरेलू मोर्चे पर कुछ समस्या रहेगी। आपको अपनी दिनचर्या में सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाना चाहिए।

तुला राशिफल 

तुला राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में अच्छी सफलता मिलने की संभावना है। कारोबारियों को कुछ ठोस लाभ मिल सकता है। व्यर्थ चर्चा में शामिल न हों अन्यथा आप परेशान हो सकते हैं। आज आप बहुत सहज महसूस नहीं करेंगे। अपनी माँ के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आपका पारिवारिक जीवन अच्छा बना रहेगा। मुंह में चोट लगना संभव है।

वृश्चिक राशिफल 

वृश्चिक राशि के लोग अपनी प्रतिष्ठा में तेज वृद्धि का अनुभव करेंगे। आज आप सुस्त रह सकते हैं। कार्यक्षेत्र में अनुकूल स्थिति रहेगी। छात्रों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। कार्यस्थल में आपके वरिष्ठ आपको आशीर्वाद देंगे। सरकारी क्षेत्र में काम करने वालों को लाभ मिलेगा। यह एक सामान्य दिन होगा जब स्वास्थ्य की बात होगी लेकिन मौसमी संक्रमण आपको परेशान कर सकते हैं।

धनु राशिफल

धनु राशि के लोग अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर चिंतित रहेंगे। विद्यार्थियों को कुछ अच्छे लाभ होने की संभावना है। आप अपने बच्चे की कंपनी और उसके समर्थन का आनंद लेंगे। आप अपने जीवन साथी के साथ संघर्ष का सामना कर सकते हैं। मुंह या आंख से संबंधित समस्या सतह पर होने की संभावना है। अपने जीवन साथी के साथ किसी भी बात पर बहस न करें।

मकर राशिफल

मकर राशि वालों को कार्यक्षेत्र में कुछ ठोस लाभ मिलेगा। नौकरीपेशा लोगों को तरक्की मिल सकती है। व्यापारियों को आज अतिरिक्त प्रयास में लगना पड़ेगा। आपका जीवनसाथी आज चिड़चिड़ा और चिड़चिड़ा स्वभाव का हो सकता है। आपके बच्चे का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है। यदि आप अपने परिवार के बुजुर्गों की सलाह लेते हैं, तो आपको फायदा होगा। आपको कुछ भुगतान प्राप्त हो सकता है।

कुंभ राशिफल

कुंभ राशि के लोगों को पूरी तरह से व्यर्थ समस्याओं से जूझना होगा। आज आपके खर्चों की अधिकता रहेगी। कार्यक्षेत्र में अनुकूल स्थिति रहेगी। आपके वरिष्ठ आपसे प्रसन्न रहेंगे। गुस्सा न करें और अनावश्यक रूप से लोगों के साथ बहस न करें। अपना काम सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ करें।

मीन राशिफल 

मीन राशि के लोगों को कुछ आर्थिक लाभ होने की संभावना है। आपकी प्रतिष्ठा आज उज्ज्वल हो सकती है। आप एक अच्छा पारिवारिक जीवन बिताएंगे। आप धार्मिक गतिविधियों की ओर बहुत आकर्षित हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में चीजें अनुकूल रहेंगी। अगर आपने किसी को पैसे उधार दिए, तो वह वापस मिल सकता है। लंबित भुगतान के माध्यम से आना पसंद है। छात्रों को आज कड़ी मेहनत करनी होगी।

यहाँ देखे अपना वार्षिक राशिफल:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply