Horoscope Today 18 March 2020: मेष, वृषभ, और मकर राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

Horoscope Today 18 March 2020, राशिफल 18 मार्च 2020: सिंह राशि, मिथुन, तुला, वृश्चिक और वृष राशि वाले अपने दैनिक ज्योतिष की भविष्यवाणी और राशिफल पढ़ें। अपनी राशियों के अनुसार देखें कि आपका आजका दिन कैसा होगा

  |     |     |     |   Published 
Horoscope Today 18 March 2020: मेष, वृषभ, और मकर राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन
आज का राशिफल

Horoscope Today, March 18 , 2020: सिंह राशि, मिथुन, तुला, वृश्चिक और वृष राशि वाले अपने दैनिक ज्योतिष की भविष्यवाणी और राशिफल पढ़ें। अपनी राशियों के अनुसार देखें कि आपका आजका दिन कैसा होगा

मेष राशिफल 

मेष राशि के लोग गन्दे हालात से निपटते रहेंगे। आपको अतिरिक्त काम करना पड़ सकता है। छोटी-छोटी वजहों से चीजों में देरी होती जाएगी। इससे आपको जलन होगी। आपको धैर्य से रहना चाहिए और अपने काम को धैर्यपूर्वक करना चाहिए। छात्रों को भी यह तनावपूर्ण दिन लगेगा। आपको किसी बड़ी चीज पर पैसा खर्च करना पड़ सकता है। पारिवारिक मोर्चे पर यह एक सामान्य दिन होगा।

वृषभ राशिफल 

वृषभ राशि के लोग कमजोर और कमजोर बने रहेंगे। आपके स्वास्थ्य पर तत्काल ध्यान देने की आवश्यकता है। आपके साथ दुर्घटना की संभावना है या आप स्वयं हैं। आपको अपना वाहन सावधानी से चलाना चाहिए। कुछ प्रयास के बाद आपका काम पूरा हो जाएगा। आपको अपनी वाणी पर ध्यान देना चाहिए और दूसरों का सम्मान करना चाहिए। पारिवारिक मोर्चे पर तनाव रहेगा। आपको अपने जीवनसाथी की भावनाओं के प्रति संवेदनशील होना चाहिए।

 

मिथुन राशिफल

मिथुन राशि के लोगों को अपने निजी जीवन में संतुलन बनाना होगा। आपके परिवार के सदस्य संवेदनशील मूड में रहेंगे। वेतनभोगी लोग काम के मोर्चे पर अच्छा करेंगे। आपको जटिल विचारों को सावधानीपूर्वक व्यक्त करना चाहिए। छात्र अपने सभी कार्य बिना किसी समस्या के पूरा करेंगे। आप नकारात्मकता की कल्पना करेंगे और उलझन में रहेंगे। पैसों की आमद होगी।

कर्क राशिफल

कर्क राशि के लोग अपने वित्त और निवेश योजनाओं के साथ संघर्ष करेंगे। आप कुछ संक्रमण को पकड़ने और ऊर्जा खोने की संभावना रखते हैं। एक बड़े चाचा या आपके दादा आपको सलाह का एक महत्वपूर्ण टुकड़ा दे सकते हैं। यदि आप किसी महत्वपूर्ण चीज के लिए पैसा चाहते हैं, तो यह किसी भी तरह उपलब्ध हो जाएगा। तारों में एक यात्रा का संकेत दिया जाता है।

सिंह राशिफल

सिंह राशि के लोग बिल्कुल अप्रत्याशित स्रोतों से धन प्राप्त करेंगे। छात्रों को यह तनावपूर्ण दिन लगेगा। पूरे दिन भ्रम और समस्याएं रहेंगी। आपके और आपके बच्चे के बीच संघर्ष संभव है। आपको शांत और धैर्यवान रहना चाहिए। कार्यस्थल पर चीजें सुचारू रूप से चलेंगी। सितारों में बीमारी और कमजोरी का संकेत मिलता है।

कन्या राशिफल 

कन्या राशि के लोगों को यह मुश्किल और तनाव भरा दिन लगेगा। अप्रिय वार्तालाप और घटनाएँ होंगी। आप अपने बारे में दुखी महसूस कर सकते हैं। व्यापारी आज महत्वपूर्ण लाभ अर्जित करेंगे। परिवार के सदस्यों के बीच कुछ अच्छा भावनात्मक आदान-प्रदान होगा। आपको उस व्यक्ति को भोजन देना पड़ सकता है जो आपको पसंद नहीं है। आपके माता-पिता का स्वास्थ्य चिंता का विषय बना रहेगा।

तुला राशिफल 

तुला राशि वालों पर दिन भर कब्ज़ा रहेगा। आपको पर्याप्त आराम नहीं मिल सकता है। लेकिन आपका काम आसानी से आगे बढ़ेगा। आप एक उपलब्धि भी कर सकते हैं। आपको दूसरों को अधिक स्थान देने और उनकी भावनाओं के बारे में चिंता करने की आवश्यकता है। आपका जीवनसाथी हर तरह से आपका साथ देगा। ध्यान से खाएं क्योंकि आप अपनी जीभ काट सकते हैं। आप धार्मिक मुद्दों में रुचि लेंगे।

वृश्चिक राशिफल 

वृश्चिक राशि के लोगों को अपने शब्दों और वाणी से सावधान रहना होगा। पूछने पर भी लोगों को सलाह न दें। वे आपके शब्दों का पालन नहीं करेंगे लेकिन इस प्रक्रिया में चोट लग सकती है। स्वास्थ्य संबंधी मामूली समस्या रहेगी। शिक्षा के क्षेत्र में काम करने वालों को कुछ सकारात्मक सुनने को मिल सकता है। एक आधिकारिक यात्रा संभव है और यह पर्याप्त लाभ लाएगा।

धनु राशिफल

धनु राशि के लोग सितारे की तरह चमकेंगे। उनके वरिष्ठों द्वारा उनकी सराहना की जाएगी। छात्र अपनी पढ़ाई में व्यस्त रहेंगे। आप में से कुछ लोग काम के मोर्चे पर कुछ बड़ा पूरा करेंगे। धन का पर्याप्त प्रवाह होगा। विशेष रूप से परिवार के सदस्यों, भाई-बहनों के बीच कुछ दिलचस्प क्षण होंगे। आप मन लगाकर बोलें।

मकर राशिफल

मकर राशि के लोग फिर से एक अराजक और गन्दा दिन बिताते हैं। लगभग पूरे दिन परेशान करने वाली घटनाएं होंगी। दूसरों द्वारा की गई त्रुटियों के कारण आपको नुकसान उठाना पड़ेगा। आप किसी से कठोरता से बात कर सकते हैं और उस व्यक्ति को चोट पहुँचा सकते हैं। सावधान रहे। जल्दबाज़ी में कुछ भी तय न करें। आपके खर्चे बहुत अधिक रहेंगे। छात्रों को कड़ी मेहनत करनी चाहिए।

कुंभ राशिफल 

कुंभ राशि के लोग कुछ नई वित्तीय योजनाओं पर विचार कर सकते हैं। आप अधिक वित्तीय सुरक्षा प्राप्त करने का प्रयास कर सकते हैं। विद्यार्थी आज बहुत अच्छा करेंगे। घर में सौहार्दपूर्ण और सुखद क्षण होंगे। आपका वरिष्ठ पदोन्नति के लिए आपका नाम सुझा सकता है। आपको कार्यस्थल में अधिक अधिकार दिए जा सकते हैं। आप अपने साथी के प्रति उदासीन महसूस कर सकते हैं। आप कमजोर और कमजोर महसूस कर सकते हैं।

मीन राशिफल 

मीन राशि के लोग दूसरों की समस्याओं को सुलझाने और त्रुटियों को सुधारने में पूरा दिन बिताएंगे। आपको अपने सीनियर्स के साथ किसी भी बात पर बहस या बहस नहीं करनी चाहिए। यह तनावपूर्ण दिन होगा। आप दिन भर चिंतित और परेशान रह सकते हैं। आपका खर्च बना रहेगा।

यहाँ देखे अपना वार्षिक राशिफल:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply