Horoscope Today 17 March 2020: मेष, वृषभ,और मकर राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

Horoscope Today 17 March 2020, राशिफल 17 मार्च 2020: सिंह राशि, मिथुन, तुला, वृश्चिक और वृष राशि वाले अपने दैनिक ज्योतिष की भविष्यवाणी और राशिफल पढ़ें। अपनी राशियों के अनुसार देखें कि आपका आजका दिन कैसा होगा

  |     |     |     |   Updated 
Horoscope Today 17 March 2020: मेष, वृषभ,और मकर राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन
आज का राशिफल

Horoscope Today, March 17  , 2020: सिंह राशि, मिथुन, तुला, वृश्चिक और वृष राशि वाले अपने दैनिक ज्योतिष की भविष्यवाणी और राशिफल पढ़ें। अपनी राशियों के अनुसार देखें कि आपका आजका दिन कैसा होगा

मेष राशिफल (21 मार्च-20 अप्रैल)

मेष राशि के लोग इसे एक अराजक और तनावपूर्ण दिन मानेंगे। हर मोर्चे पर बहुत ज्यादा काम होगा। यहां तक ​​कि सामान्य गतिविधियों के लिए भी बहुत कुछ चल रहा होगा। आपको अपनी सारी ऊर्जा खींचनी चाहिए और सभी महत्वपूर्ण चीजों को आज ही पूरा करना चाहिए। छात्रों को भी सामान्य से अधिक काम करना होगा। तारों में एक ऊंचा खर्च इंगित किया गया है। पारिवारिक मोर्चे पर प्रेम और सद्भाव रहेगा।

वृषभ राशिफल (21 अप्रैल-21 मई)

वृषभ राशि के लोगों के बीमार पड़ने और जीवन शक्ति खोने की संभावना है। आपके स्वास्थ्य सितारे बहुत कमजोर हैं। सितारों में चोट का संकेत भी दिया जाता है, इसलिए देखभाल के साथ चीजों को संभालें। कार्यक्षेत्र में चीजें सुगमता से आगे बढ़ेंगी। आपको अपने आसपास के हर व्यक्ति से विनम्रता और मन से बात करने की आवश्यकता है। सितारों में एक पारिवारिक झगड़े का संकेत दिया जाता है। आपको दूसरों के साथ सम्मान के साथ पेश आना चाहिए और अपने जीवनसाथी की भावनाओं का सम्मान करना चाहिए।

मिथुन राशिफल (22 मई-21 जून)

मिथुन राशि के लोगों को अपने साथी के मिजाज और भावनात्मक नखरे से निपटने की आवश्यकता होगी। जो लोग नौकरी करते हैं वे आज बहुत अच्छा करेंगे। आपको शक्ति और धन से जुड़े संवेदनशील मुद्दों पर रणनीतिक तरीके से बात करनी चाहिए। छात्रों के लिए यह एक सकारात्मक दिन होगा। आपके मन में कुछ तनाव रहेगा। एक अप्रत्याशित भुगतान के माध्यम से आ सकता है।

कर्क राशिफल (22 जून-22 जुलाई)

कर्क राशि के लोगों को अपने बजट के प्रबंधन पर ध्यान देना जारी रखना होगा। आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर हैं। आपके बीमार पड़ने की संभावना है। आप अपने बड़े भाइयों और कार्यस्थल के वरिष्ठ व्यक्ति के कारण लाभ कमाएँगे। जरूरत के समय में कोई आपको पैसा उधार दे सकता है। आप काम के लिए पास के शहर की यात्रा कर सकते हैं। पार्टनर के बीच प्यार रहेगा।

सिंह राशिफल (23 जुलाई-23 अगस्त)

सिंह राशि के लोगों को अतिदेय भुगतान प्राप्त होगा। छात्रों को कई समस्याओं पर काम करना होगा। यह आप में से अधिकांश के लिए एक अराजक दिन होगा। आपका बच्चा या छोटा भाई आपको भावनात्मक रूप से आहत कर सकता है। वह कुछ कठोर कह सकता है। कार्यक्षेत्र में आप सकारात्मक दिन बिताएंगे। कारोबारी लोग आज अधिक लाभ कमाएंगे। आप में से कुछ बीमार पड़ सकते हैं।

कन्या राशिफल (24 अगस्त-22 सितंबर)

कन्या राशि के लोग एक असहज और तनावपूर्ण दिन बिताएंगे। दिन भर परेशानियां बनी रहेंगी। आप अपने जीवन और काम के बारे में विश्लेषणात्मक विचारों में संलग्न हो सकते हैं। कारोबारी लोगों को कुछ ठोस लाभ होने की संभावना है। आपके परिवार में प्रेम और सौहार्द रहेगा। आप अघोषित मेहमानों को प्राप्त कर सकते हैं। आपकी माँ का स्वास्थ्य लगातार कमजोर दिखाई देता है।

तुला राशिफल (23 सितंबर-23 अक्टूबर)

तुला राशि के लोगों को अपनी ऊर्जा का स्तर कम रहने पर भी कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है। उन सभी महत्वपूर्ण परियोजनाओं के लिए अनुकूल परिस्थितियाँ होंगी जिन पर आप काम कर रहे हैं। दूसरों की भावनाओं का ध्यान रखने की आवश्यकता है। आपका जीवनसाथी आपके साथ खड़ा रहेगा। दांतों में दर्द या जीभ पर कट का संकेत मिलता है। पैसों की आमद होगी। आपको कुछ पैसे गरीब लोगों को दान करने की संभावना है।

वृश्चिक राशिफल (24 अक्टूबर-22 नवंबर)

वृश्चिक राशि के लोग सादे सच बोलने के लिए किसी को अपमानित या चोट पहुंचा सकते हैं। आपको अपने कठोर भाषण और कुंद बोलने की प्रवृत्ति को नियंत्रित करना चाहिए। ऐसी संभावनाएं हैं कि आप अपनी आंखों में जलन पैदा करेंगे। शिक्षक या लेखक सकारात्मक दिन बिताएंगे। छात्रों को उच्च अंक प्राप्त करने की संभावना है। आपका जीवनसाथी आपके साथ खड़ा रहेगा। यात्रा करनी पड़ सकती है।

धनु राशिफल (23 नवंबर-21 दिसंबर)

धनु राशि के लोगों को कार्यस्थल में उनके योगदान के लिए किसी प्रकार की लोकप्रियता मिलेगी। छात्रों के लिए यह एक सामान्य दिन होगा। आप में से अधिकांश पेशेवर मोर्चे पर अच्छा करेंगे। उन स्रोतों से भुगतान की संभावनाएं होंगी जहां से आप कम से कम उम्मीद करते हैं। आप छोटे भाई आपको खुश रहने के लिए कारण देंगे। आप मन लगाकर बोलें।

मकर राशिफल (22 दिसंबर-20 जनवरी)

मकर राशि के लोग तनावग्रस्त दिन बिताएंगे। हल करने के लिए कई समस्याएं होंगी, हालांकि कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं है। आप में से अधिकांश को अतिरिक्त जिम्मेदारियों का सामना करना पड़ेगा। आपको अपने रवैये की जाँच करनी चाहिए क्योंकि आप कार्यस्थल पर किसी को चोट पहुँचा सकते हैं। आप आवेगपूर्ण कार्य करने की संभावना रखते हैं। आपको बुद्धिमानी से खर्च करना होगा और बारिश के दिन के लिए बचाना होगा। व्यापारिक लोगों को कुछ लाभदायक उद्यम शुरू करने की संभावना है।

कुंभ राशिफल (21 जनवरी-18 फरवरी)

कुंभ राशि के लोग नए भुगतान प्राप्त करेंगे और वित्तीय स्थिरता हासिल करेंगे। छात्रों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। परिवार के सदस्यों के बीच प्रेम और सौहार्द रहेगा। आधिकारिक कार्यों में आपके योगदान के लिए आपका बॉस आपकी सराहना करेगा। आपको वेतन वृद्धि मिल सकती है। आपका प्रेमी आपको कुछ तनाव देने की संभावना है। आप स्वस्थ महसूस करेंगे लेकिन आपकी ऊर्जा का स्तर कम रहेगा।

मीन राशिफल (19 फरवरी-मार्च 20)

मीन राशि के लोग तनावग्रस्त दिन बिताएंगे। आपको अपने बॉस या परिवार के बड़ों के साथ संवेदनशील मुद्दों पर चर्चा नहीं करनी चाहिए। सहकर्मी द्वारा आपको कुछ आधारहीन आरोपों का सामना करना पड़ सकता है। आप किसी बात को लेकर तनावग्रस्त और चिंतित रह सकते हैं। आपके लिए कार्यक्षेत्र में सकारात्मक विकास होगा। आपका खर्च बेकाबू रहेगा। आपका स्वास्थ्य कमजोर प्रतीत होता है।

यहाँ देखे अपना वार्षिक राशिफल:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply