Horoscope Today 15 March 2020: मेष, वृषभ,और मकर राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

Horoscope Today 15 March 2020, राशिफल 15 मार्च 2020: सिंह राशि, मिथुन, तुला, वृश्चिक और वृष राशि वाले अपने दैनिक ज्योतिष की भविष्यवाणी और राशिफल पढ़ें। अपनी राशियों के अनुसार देखें कि आपका आजका दिन कैसा होगा

  |     |     |     |   Updated 
Horoscope Today 15 March 2020: मेष, वृषभ,और मकर राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन
आज का राशिफल

Horoscope Today, March 15 , 2020: सिंह राशि, मिथुन, तुला, वृश्चिक और वृष राशि वाले अपने दैनिक ज्योतिष की भविष्यवाणी और राशिफल पढ़ें। अपनी राशियों के अनुसार देखें कि आपका आजका दिन कैसा होगा

मेष राशिफल (21 मार्च-20 अप्रैल)

मेष राशि के लोग अपनी जेब पर अचानक आने वाली मांगों को पूरा करने में व्यस्त रहेंगे। आप में से कुछ लोगों के बीमार पड़ने की संभावना है। आप एक नई पेशेवर परियोजना शुरू करेंगे जो आने वाले समय में एक बड़ी राशि प्राप्त करेगी। छात्र संघर्ष करते रहेंगे और थोड़ा निराश रहेंगे। पार्टनर के बीच प्यार और गर्मजोशी रहेगी। आपको अपने छोटे भाई-बहनों के कारण लाभ होगा।

वृषभ राशिफल (21 अप्रैल-21 मई)

वृषभ राशि के लोग अपने व्यापारिक सहयोगियों के साथ सामंजस्यपूर्ण तरीके से काम करना जारी रखेंगे। आपके वैवाहिक और पारिवारिक में आनंद रहेगा। आप दिन भर उत्साहित और ऊर्जावान बने रहेंगे। आप अपने भाई-बहनों के समर्थन के लिए महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करेंगे। कार्यक्षेत्र में चीजें सुगमता से आगे बढ़ेंगी। आपका साथी आपके साथ खड़ा होगा।

मिथुन राशिफल (22 मई-21 जून)

मिथुन राशि के लोगों को विभिन्न स्रोतों से धन प्राप्त होगा। नई निवेश योजनाओं और योजनाओं पर विचार करने और उन्हें अंतिम रूप देने के लिए यह एक उत्कृष्ट दिन होगा। छात्र आज अपने क्षेत्र में बहुत अच्छा करेंगे। आप भौतिक सुख की वस्तुएँ खरीद सकते हैं। आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर हैं। आपको अपनी बातचीत में संयम और अहंकार पर संयम बरतने की जरूरत है।

कर्क राशिफल (22 जून-22 जुलाई)

कर्क राशि के लोगों को अप्रत्याशित स्रोतों से धन प्राप्त होगा। आप बैंक ब्याज और कमीशन-आधारित गतिविधियों के कारण धन अर्जित करेंगे। आपकी नौकरी या व्यवसाय में आपके पक्ष में सकारात्मक विकास होगा। तारों में स्वास्थ्य संबंधी समस्या का संकेत मिलता है। आप अपने भाई-बहनों और चचेरे भाइयों के साथ मस्ती भरा दिन व्यतीत कर सकते हैं। आपको अपने पिता से सलाह का एक महत्वपूर्ण टुकड़ा मिल सकता है और लाभ हो सकता है।

सिंह राशिफल (23 जुलाई-23 अगस्त)

सिंह राशि के लोगों के पेट में संक्रमण होने की संभावना है। वे जो खाते हैं उस पर अत्यधिक संयम बरतने की जरूरत है। व्यावसायिक मोर्चे पर कुछ अच्छा होगा। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ कुछ हल्के क्षणों का आनंद लेंगे और उनके साथ अच्छा समय बिताएंगे। काम के मोर्चे पर चीजें आसानी से आगे बढ़ेंगी। आप किसी सामाजिक समारोह में शामिल हो सकते हैं। छात्रों को कुछ गंभीर समस्याओं का सामना करने की संभावना है।

कन्या राशिफल (24 अगस्त-22 सितंबर)

कन्या राशि के लोग अपने दैनिक कार्यों में अच्छा करेंगे। एक जटिल परियोजना पूरी हो जाएगी और इस तरह आप प्रसिद्ध हो जाएंगे। व्यापारियों को मामूली लाभ के लिए भी अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। आपके विलासिता के अनुभव में वृद्धि होगी और आप अनावश्यक खरीदारी पर अपना बजट उड़ा सकते हैं। आप स्वस्थ महसूस करेंगे। साझेदारों के बीच आकर्षण रहेगा।

तुला राशिफल (23 सितंबर-23 अक्टूबर)

तुला राशि के लोगों को अपनी समस्याओं के समाधान के लिए अपने दोस्तों और चचेरे भाई का सहयोग मिलेगा। आप अपने दांतों में समस्याएं विकसित कर सकते हैं। आप वित्तीय मोर्चे पर सुरक्षित और सुरक्षित महसूस करेंगे। काम के मोर्चे पर लोगों के साथ गरमागरम बहस में न पड़ें। धार्मिक भिक्षावृत्ति में योगदान करने की संभावना रहेगी। आप खरीदारी करने और बड़े पैमाने पर खर्च कर सकते हैं। आपके पारिवारिक जीवन में प्यार और गर्माहट रहेगी।

वृश्चिक राशिफल (24 अक्टूबर-22 नवंबर)

वृश्चिक राशि के लोग पेशेवर मोर्चे पर अच्छा करते रहेंगे। आपके बॉस द्वारा आपके द्वारा किए गए कार्यों के लिए आपको इतनी कुशलता से सराहना मिलेगी। आप अपने पेशेवर क्षेत्र में लोकप्रिय हो जाएंगे। आपका वैवाहिक और पारिवारिक जीवन सुचारू रूप से चलेगा। हालाँकि, आपको सलाह दी जाती है कि मैं शांति और शांति बनाए रखूं। आपको अप्रत्याशित स्रोतों से धन प्राप्त हो सकता है।

धनु राशिफल (23 नवंबर-21 दिसंबर)

धनु राशि के लोगों को अत्यधिक अनियंत्रित रूप से उच्च स्तर के खर्चों से निपटना होगा। आपके और आपके प्रियजनों के बीच गलतफहमी या संघर्ष संभव है। आपको शांत और रचित रहना चाहिए। आपके स्वास्थ्य तारे अपच के रूप में कमजोर होते हैं और सितारों में अम्लता का संकेत दिया जाता है। किसी भी बात पर नकारात्मक न सोचें। आपका बॉस आपकी सराहना कर सकता है। आपको हर किसी के साथ मन से और विनम्रता से बात करनी चाहिए।

मकर राशिफल (22 दिसंबर-20 जनवरी)

मकर राशि के लोग काम के मोर्चे पर बहुत अच्छा करेंगे। आज आप सामान्य लाभ से अधिक कमाएंगे। पैसों की आमद होगी। छात्र हर क्षेत्र में बहुत अच्छा करेंगे। आप अपने खर्चों पर नियंत्रण नहीं रख पाएंगे। इससे आपको जलन हो सकती है। आपके पारिवारिक जीवन में प्रेम और सौहार्द बना रहेगा। आप आर्थिक रूप से सुरक्षित महसूस करेंगे क्योंकि सितारों में धन की आमद का संकेत मिलता है। व्यक्तिगत यात्रा संभव है।

कुंभ राशिफल (21 जनवरी-18 फरवरी)

कुंभ राशि के लोग सभी मोर्चों पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे। यह कार्यस्थल में आपके लिए प्रमुख उपलब्धियों का दिन होगा। जब आप नियमित गतिविधियों की बात करेंगे तो आप हंसमुख और उत्साहित रहेंगे। भाग्य का एक सकारात्मक स्ट्रोक आपको प्रशंसा प्राप्त करने और कुछ बड़ा करने में सक्षम करेगा। छात्र एक अराजक और भ्रमित दिन बिताएंगे। आपको अपने स्वभाव को जांच के दायरे में रखना होगा अन्यथा आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है।

मीन राशिफल (19 फरवरी-मार्च 20)

मीन राशि के लोग सकारात्मक ऊर्जा के साथ भाग्यशाली और धन्य बने रहेंगे। कोई महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट पूरा होगा। आपको अपनी व्यावसायिक गतिविधि का विस्तार करने के लिए कुछ आकर्षक प्रस्ताव मिल सकते हैं। आप स्वस्थ रहेंगे लेकिन आपको अभी भी मौसमी फ्लू के प्रति सावधानी बरतने की आवश्यकता है। वेतनभोगी लोगों को कड़ी मेहनत करनी होगी। आप कुछ पैसे गरीब लोगों को दान कर सकते हैं।

यहाँ देखे अपना वार्षिक राशिफल:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply