राशिफल 14 मार्च 2020: कुंभ, कन्या, सिंह, धनु और मीन राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

Horoscope Today, Daily Horoscope (Rashifal) Today 14th March 2020: वृषभ राशि के लोग अपने व्यापारिक भागीदारों के कारण लाभ कमाएंगे। वहीँ सिंह राशि के लोगों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि वे जो खाएं, उनका स्वास्थ्य किसी न किसी पैच से टकरा जाए। जानिये क्या होगा मेष, कन्या, वृश्चिक, धनु और मीन राशी वालों के साथ –

  |     |     |     |   Updated 
राशिफल 14 मार्च 2020: कुंभ, कन्या, सिंह, धनु और मीन राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन
Horoscope Today

Aaj Ka Rashifal 14th March 2020: वृषभ राशि के लोग अपने व्यापारिक भागीदारों के कारण लाभ कमाएंगे। वहीँ सिंह राशि के लोगों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि वे जो खाएं, उनका स्वास्थ्य किसी न किसी पैच से टकरा जाए। जानिये क्या होगा मेष, कन्या, वृश्चिक, धनु और मीन राशी वालों के साथ –

मेष राशिफल 14 मार्च

मेष राशि वालों को अत्यधिक खर्च से जूझना पड़ेगा। यदि आप किसी स्वास्थ्य समस्या से जूझ रहे हैं, तो आपको इसे गंभीरता से लेना चाहिए। आपको पैसे कमाने के लिए किए गए प्रयासों में सफलता मिलेगी और व्यावसायिक मोर्चे पर कुछ महत्वपूर्ण शुरू होगा। अच्छे नतीजों के कारण छात्र निराश हो सकते हैं। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध सामंजस्यपूर्ण बनेंगे। आपकी संतान आपको आशीर्वाद देगी जिससे आप लाभ कमा सकेंगे।

वृषभ राशिफल 14 मार्च

वृषभ राशि के लोग अपने व्यापारिक भागीदारों के कारण लाभ कमाएंगे। आपका वैवाहिक और पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आपको अपने मित्रों और भाइयों द्वारा प्रदान किए गए समर्थन के कारण कुछ कार्यों में सफलता मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में हालात सामान्य रहेंगे। आपका जीवन साथी आपको भरपूर समर्थन करेगा।

मिथुन राशिफल 14 मार्च

मिथुन राशि के लोगों को आय सृजन के नए साधन मिलने की संभावना है। धन से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए यह एक उत्कृष्ट दिन होगा। विद्यार्थियों को अपने कार्यों में अच्छी सफलता मिलेगी। आपकी सुख-सुविधाएं आज बढ़ेंगी। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और अपने क्रोध और अहंकार को नियंत्रण में रखें।

कर्क राशिफल 14 मार्च

कर्क राशि के लोग अचानक धन लाभ करेंगे। पहले किया गया निवेश आपको लाभ कमाने में मदद करेगा। नौकरी या व्यवसाय में आपके लिए अनुकूल परिस्थितियाँ रहेंगी। स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या आपको परेशान कर सकती है। आप अपने पुराने दोस्तों के साथ मस्ती भरे दिन बिता सकते हैं। आपको अपने पिता का सहयोग मिल सकता है और लाभ हो सकता है।

सिंह राशिफल 14 मार्च

सिंह राशि के लोगों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि वे जो खाएं, उनका स्वास्थ्य किसी न किसी पैच से टकरा जाए। आपके व्यवसाय में कुछ अच्छा होगा। आप अपने परिवार के सदस्यों की कंपनी का आनंद लेंगे और उनके साथ आनंदमय समय बिताएंगे। काम के मोर्चे पर हालात सामान्य रहेंगे। आप किसी धार्मिक अनुष्ठान में भाग ले सकते हैं। छात्रों को कुछ कठिनाइयों से गुजरने की संभावना है।

कन्या राशिफल 14 मार्च

कन्या राशि के लोगों को अपने नियमित कार्यों में सफलता मिलेगी। एक लंबित कार्य पूरा हो जाएगा और इस तरह आपको खुश रहने के लिए कारण मिलेंगे। यदि वे अधिक लाभ चाहते हैं तो व्यापारियों को अतिरिक्त प्रयास करना होगा। आपके भौतिक सुख में वृद्धि होगी और आप किसी प्रकार की खरीदारी के लिए जा सकते हैं। यह आपके स्वास्थ्य के लिए एक अच्छा दिन होगा। आपके सात्विक जीवन में सामंजस्य रहेगा।

तुला राशिफल 14 मार्च

तुला राशि के लोग अपने परिवार के सदस्यों के कारण लाभ कमा सकते हैं। मुंह से जुड़ी कोई समस्या आपको परेशान कर सकती है। आपकी आर्थिक स्थिति में काफी सुधार होगा। अपने सीनियर्स से बहस न करें। सामाजिक गतिविधियों में भाग लेने की संभावना रहेगी। आप आनंद और आनंद की वस्तुओं पर पैसा खर्च कर सकते हैं। आपके वैवाहिक जीवन में सामंजस्य रहेगा।

वृश्चिक राशिफल 14 मार्च

वृश्चिक राशि के लोगों को अपने कार्यक्षेत्र में अच्छी मात्रा में सफलता मिलेगी। आपके वरिष्ठ आपसे प्रसन्न होंगे। आप उनके कारण कुछ लाभ कमा सकते हैं। आपके वैवाहिक और पारिवारिक जीवन में सामान्य स्थिति रहेगी। हालाँकि, आपको अपने गुस्से को नियंत्रण में रखने की सलाह दी जाती है। अचानक धन लाभ होने के संकेत हैं।

धनु राशिफल 14 मार्च

धनु राशि के लोग अनावश्यक खर्चों से परेशान रहेंगे। आपके और आपके परिवार के सदस्यों के बीच गलतफहमी होने की संभावना है। जब स्वास्थ्य की बात आती है तो आपको सावधानी बरतनी चाहिए क्योंकि पेट से संबंधित मुद्दों की फसल की संभावना है। नकारात्मक विचारों से दूर रखें। आपके वरिष्ठ आपको आशीर्वाद देंगे। आप अच्छा करेंगे यदि आप अपने भाषण और आचरण पर संयम बरतते हैं।

मकर राशिफल 14 मार्च

मकर राशि के लोगों को कई तरह के लाभ होने की संभावना है। यह एक उत्कृष्ट दिन मौद्रिक लाभ होगा। छात्रों को ठोस लाभ होने की संभावना है। अगर आप नहीं चाहते हैं, तब भी आपको कुछ न कुछ खर्च करना पड़ेगा। आपका पारिवारिक जीवन सामान्य बना रहेगा। एक लंबित भुगतान आपके माध्यम से आएगा और आपको खुश करेगा। किसी निजी काम के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है।

कुंभ राशिफल 14 मार्च

कुंभ राशि के लोग कार्यस्थल पर ठोस लाभ अर्जित करेंगे। कार्यक्षेत्र में यह आपके लिए लाभकारी दिन रहेगा। दिनचर्या की गतिविधियों की बात करें तो आप आशान्वित और सकारात्मक बने रहेंगे। भाग्य का एक सकारात्मक स्ट्रोक आपको अपने बहुत सारे कार्यों को पूरा करने में सक्षम करेगा। छात्रों को बहुत भागदौड़ करनी पड़ेगी। आपको अपने क्रोध पर संयम बरतना चाहिए अन्यथा आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है।

मीन राशिफल 14 मार्च

मीन राशि के लोगों को भाग्य का सकारात्मक साथ मिलेगा। पेंडिंग काम पूरा हो जाएगा। आपको अपने व्यापार के विस्तार के लिए कुछ संभावित उज्ज्वल अवसर मिल सकते हैं। यह आपके स्वास्थ्य की चिंताओं के लिए एक अच्छा दिन होगा फिर भी आपको स्वास्थ्य के बारे में सावधान रहना चाहिए। वेतनभोगियों को अतिरिक्त प्रयास में लगाना होगा। पैसों की अच्छी आमद आपके तनाव को कम करेगी। आप धार्मिक कार्यों पर धन खर्च कर सकते हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply