आज का राशिफल 13 मार्च 2020: कन्या, वृश्चिक, धनु और मीन राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

Horoscope Today, Daily Horoscope (Rashifal) Today 13th March 2020: मेष राशि के लोग उज्ज्वल और हंसमुख दिन व्यतीत करेंगे। वहीँ कर्क राशि के लोग विदेशी अनुभवों और वस्तुओं का आनंद लेने के लिए दिन बिताएंगे। जानिये क्या होगा कन्या, वृश्चिक, धनु और मीन राशी वालों के साथ –

  |     |     |     |   Updated 
आज का राशिफल 13 मार्च 2020: कन्या, वृश्चिक, धनु और मीन राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन
Horoscope Today

Aaj Ka Rashifal 13 March 2020: मेष राशि के लोग उज्ज्वल और हंसमुख दिन व्यतीत करेंगे। वहीँ कर्क राशि के लोग विदेशी अनुभवों और वस्तुओं का आनंद लेने के लिए दिन बिताएंगे। जानिये क्या होगा कन्या, वृश्चिक, धनु और मीन राशी वालों के साथ –

मेष राशिफल 13 मार्च 

मेष राशि के लोग उज्ज्वल और हंसमुख दिन व्यतीत करेंगे। अपने पेशेवर दृश्य को जीवंत बनाने के लिए आप कुछ नया प्लान कर सकते हैं। महत्वपूर्ण परियोजनाओं पर आपको अपने बॉस का पर्याप्त समर्थन मिलेगा। आपके माता-पिता एक महत्वपूर्ण कार्य में आपकी मदद करेंगे। आप आराम के साथ-साथ विलासिता की वस्तुओं को भी खरीद सकते हैं। आपके जीवन साथी के साथ आपके संबंध गहरे हो जाएंगे। आपको अपने लंबित भुगतान प्राप्त होने की संभावना है।

वृषभ राशिफल 13 मार्च

वृषभ राशि के लोग समस्या के कारण परेशान और परेशान रहेंगे। आज आप बीमार पड़ने की संभावना है। एक जूनियर को महत्वपूर्ण काम सौंपने से पहले आपको दो बार सोचना चाहिए। निर्णय की त्रुटि की संभावना बहुत अधिक है। अगर आप नौकरी कर रहे हैं तो आपको दूसरों का काम भी करना पड़ सकता है। आप यात्रा पर निकल सकते हैं।

मिथुन राशिफल 13 मार्च

मिथुन राशि के लोगों को बड़ी राशि प्राप्त होने की संभावना है। उन्हें कई स्रोतों से धन प्राप्त हो सकता है। छात्रों को उनके सीखने के बारे में कुछ अच्छा सुनने की संभावना है। छोटी-मोटी बातों के लिए भी आपको पोस्ट से लेकर खंभे तक चलाने पड़ सकते हैं। व्यवसायी लोग अपने सामान्य लाभ से अधिक कमाएँगे। किसी भी चीज़ को आवेगपूर्ण तरीके से अंतिम रूप न दें क्योंकि आपको त्रुटियां होने की संभावना है।

कर्क राशिफल 13 मार्च

कर्क राशि के लोग विदेशी अनुभवों और वस्तुओं का आनंद लेने के लिए दिन बिताएंगे। कार्यक्षेत्र में आप बहुत अच्छा करेंगे। आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर हैं। आपके बीमार पड़ने की संभावना है। यह पारिवारिक मोर्चे पर एक सामान्य दिन होगा। यदि आप प्यार में हैं तो आपके जीवन में कुछ सकारात्मक विकास होंगे। आप में से कुछ को कार्यस्थल में अतिरिक्त काम दिया जा सकता है।

सिंह राशिफल 13 मार्च

सिंह राशि के लोग दिन भर पराक्रमी रूप में रहेंगे। आप अपनी सभी परियोजनाओं को समय पर पूरा करेंगे। आप बड़े पैमाने पर एक धार्मिक प्रार्थना का आयोजन कर सकते हैं। आप किसी उच्च पद पर पदोन्नत हो सकते हैं। आपका बॉस किसी महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट में आपका पक्ष लेगा। आप नए पेशेवर नेटवर्क बनाएंगे। आपके वैवाहिक जीवन में प्रेम और सौहार्द बना रहेगा।

कन्या राशिफल 13 मार्च

कन्या राशि के लोगों को उत्साहवर्धक कुछ सुनने को मिलेगा। जो लोग नौकरी में हैं वे कुछ महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल करेंगे। आपके पारिवारिक जीवन में प्रेम और सौहार्द बना रहेगा। जब संवेदनशील मुद्दों पर चर्चा की जा रही हो तो मौन रखना आपके लिए सबसे अच्छा हो सकता है। आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर हैं। बीमार पड़ने की संभावना है। अपने आसपास के लोगों पर विश्वास न करें।

तुला राशिफल 13 मार्च

तुला राशि के लोगों को कुछ अनुकूल सुनने की संभावना है। काम के मोर्चे पर आपकी इच्छा के अनुसार सब कुछ आगे बढ़ेगा। आज एक नई परियोजना शुरू होने की संभावना है। घर में सामंजस्य रहेगा। आपके माता-पिता के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे और आप उनके कारण लाभ कमा सकते हैं। आप पेशेवर क्षेत्र में लोकप्रियता हासिल करेंगे। आपके व्यावसायिक साझेदारों के साथ आपके संबंध गहरे हो जाएंगे।

वृश्चिक राशिफल 13 मार्च

वृश्चिक राशि के लोग अपने काम को एकाग्रता से नहीं कर पाएंगे। बहुत विचलित होंगे। एक अप्रत्याशित और बेकार खर्च फिर से संभव है। आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर हैं। आज आप सुस्त और कमतर रह सकते हैं। अपने अधीनस्थों और कनिष्ठों के साथ अपने व्यवहार में सतर्क रहें। कोई बैकस्टैब करने की कोशिश कर सकता है। आज आपको कुछ धन प्राप्त होने की संभावना है।

धनु राशिफल 13 मार्च

धनु राशि वाले लोग कार्यक्षेत्र में कुछ महत्वपूर्ण करेंगे। आप व्यावसायिक मोर्चे पर कुछ नया शुरू कर सकते हैं। आपके द्वारा किया गया कार्य प्रशंसा अर्जित करेगा। आप अपने बड़े पेशेवर सर्कल में एक उपलब्धि के रूप में चमकेंगे। छात्रों को लगातार मेहनत करते रहना चाहिए। आप एक विदेशी भोजन या खरीदारी के अनुभव में लिप्त हो सकते हैं। क्रोध में चिल्लाकर लोगों से व्यवहार न करें भले ही वे आपके साथ गलत करें।

मकर राशिफल 13 मार्च

मकर राशि के लोग अपने दोस्तों की मदद से कोई उपलब्धि हासिल करेंगे। यदि आपका जीवनसाथी हाल ही में आपसे नाराज हो गया है, तो आप उसका स्नेह वापस जीतने में सफल होंगे। आप पार्टी करेंगे और आज रात मज़े करेंगे। अपने भुगतानों को प्राप्त करने के लिए आप संघर्ष कर सकते हैं। आपकी कुशल कार्यशैली से आपका बॉस बहुत खुश होगा। आपको सभी असाइनमेंट में सफलता मिलेगी।

कुंभ राशिफल 13 मार्च

कुंभ राशि के लोग सभी मोर्चों पर भाग्यशाली रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आप बहुत अच्छा करेंगे। लेकिन मौद्रिक मुद्दे आपको थकाऊ और परेशान करते रहेंगे। अपने मन को अपनी चिंताओं से विचलित रखें। यदि आप अपने दोस्तों से मदद मांगते हैं, तो आप इसे प्राप्त करना सुनिश्चित करते हैं। आपके स्वास्थ्य सितारे थोड़े कमजोर हैं। आप थकावट और दुर्बलता से गुजर सकते हैं। मन से बोलो।

मीन राशिफल 13 मार्च

मीन राशि के लोग भ्रम की स्थिति से भरे अराजक दिन व्यतीत करेंगे। आप आज भी अपने खर्चों को नियंत्रित करने का प्रबंधन नहीं कर सकते, भले ही आप कोशिश करें। धन का प्रवाह होगा जो शाम तक आपके तनाव को कम कर सकता है। आप अपने दोस्तों के साथ कुछ अच्छा समय बिता सकते हैं। प्रॉपर्टी डील अंत में फाइनल हो सकती है। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा। आपके बच्चे को आपका समय और प्यार चाहिए.

साप्ताहिक राशिफल 9 मार्च से 15 मार्च 2020: जानिए किन राशियों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply