Horoscope Today, 13 January 2020: आज का आपका दिन कैसा रहेगा, कैसी रहेगी नक्षत्रों की चाल, जानिए इस रिपोर्ट में

Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope 13 January 2020: आज के राशिफल की बात करें तो तुला, कन्या, सिंह, मीन राशि के जातकों के लिए दिन शुभ रहेगा। मिथुन राशि के जातकों के लिए शिक्षा के क्षेत्र में बड़ी सफलता मिल सकती है। दूसरी राशि के बारे में आप इस रिपोर्ट में पढ़ सकते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Horoscope Today, 13 January 2020: आज का आपका दिन कैसा रहेगा, कैसी रहेगी नक्षत्रों की चाल, जानिए इस रिपोर्ट में
राशिफल 2020

Aaj Ka Rashifal  13 January 2020: आज के राशिफल की बात करें तो तुला, कन्या, सिंह, मीन राशि के जातकों के लिए दिन शुभ रहेगा। मिथुन राशि के जातकों के लिए शिक्षा के क्षेत्र में बड़ी सफलता मिल सकती है। दूसरी राशि के बारे में आप इस रिपोर्ट में पढ़ सकते हैं।

मेष राशिफल

मेष राशि के लोग आज उन बाधाओं को दूर करेंगे जो कार्यस्थल में उनकी परियोजनाओं को रोक रही हैं।आपके रिश्तों में सकारात्मक विकास होगा। कारोबारी लोग सहज महसूस करेंगे। वे अधिक मात्रा में धन कमाएंगे। आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहना चाहिए। आपके परिवार के सदस्य आप पर अपने प्यार और स्नेह की वर्षा करेंगे। आप बेकार चीजों को खरीदने पर पैसा खर्च कर सकते हैं।

वृषभ राशिफल

वृषभ राशि के लोग आज सकारात्मक और उत्साहजनक कुछ सुनेंगे। आप अपने क्षेत्र में एक विश्वसनीय और कुशल कार्यकर्ता के रूप में उभरेंगे। जो लोग नौकरी में हैं, उन्हें अधिक प्रतिष्ठित पोस्टिंग मिल सकती है। लेकिन आपका स्वास्थ्य एक बड़ी समस्या के रूप में सामने आ सकता है। आपको अपच या फूड प्वाइजनिंग हो सकती है। आपका जीवनसाथी केयरिंग मूड में रहेगा। आप धार्मिक प्रार्थना की ओर आकर्षित होंगे।

मिथुन राशिफल

मिथुन राशि के लोग सरल और सीधे दिन का नेतृत्व करेंगे। पिछले दिन की अराजकता पूरी तरह से समाप्त हो जाएगी। आपके छोटे भाई-बहन आपको खुश और गर्व का कारण देंगे। आपका साथी एक प्यार और देखभाल करने वाले मूड में होगा। आपके पेशेवर मोर्चे से निश्चित रूप से वित्तीय लाभ होगा। आपका काम अधिक गति से आगे बढ़ेगा। आप अपने काम से संतुष्ट रहेंगे। आपको मांसपेशियों और हड्डियों के दर्द को लकेर सावधानी बरतनी चाहिए।

कर्क राशिफल

कर्क राशि के लोग आज पेशेवर मोर्चे पर अपने प्रयासों में सफल होंगे। आपके सभी काम बिना किसी परेशानी या कठिनाइयों के आसानी से हो जाएंगे। आपको अपने सभी प्रयासों में आसानी से सफलता मिलेगी। जीवन के हर पहलू में आपके सितारों में बदलाव के संकेत हैं। आपके प्रेम जीवन में सकारात्मक विकास होगा। आर्थिक लाभ होगा। छात्र अपने क्षेत्र में बहुत अच्छा करेंगे।

सिंह राशिफल

सिंह राशि के लोग इसे अराजक दिन मानेंगे। उन्हें अत्यधिक काम के बोझ और लोगों की मांगों का सामना करना पड़ेगा। आपके सहकर्मी आपके लिए समस्याएँ पैदा करेंगे। आप अपने व्यवसाय में धन की सीमित उपलब्धता को महसूस कर सकते हैं। लेकिन दैनिक आय सामान्य से अधिक होगी। घर में प्रेम और सौहार्द रहेगा। आपका स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। एक नया सौदा या परियोजना आपको मिल सकता है।

कन्या राशिफल

कन्या राशि के लोग वित्तीय मोर्चे पर बहुत अच्छा करेंगे। उनकी योजनाओं में अप्रत्याशित पैसा आएगा।आप स्थिर और सुरक्षित महसूस करेंगे। काम का मोर्चा सहज और आसान बना रहेगा कोई दिक्कत नहीं होगी। आपको इस बारे में सावधान रहने की आवश्यकता है कि आप अपने सहकर्मियों के साथ अनपेक्षित मामलों पर कैसे चर्चा करें। यदि आप कठोर बोलते हैं, तो आप किसी को चोट पहुँचा सकते हैं। आप अपने परिवार की परियोजना में पैसा लगा सकते हैं। आपका स्वास्थ्य आपको परेशानी देता रहेगा।

तुला राशिफल

तुला राशि के लोग काम पर हंसमुख दिन व्यतीत करेंगे। आपका सब काम आसानी से पूरा हो जाएगा। उन्हें अपने काम में सफलता मिलेगी। वेतनभोगी लोगों के लिए दिन अच्छी खबर ला सकता है। आप अपने क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित परियोजना के लिए चयनित हो सकते हैं। आप अपने प्रेमी के साथ एक रोमांटिक शाम बिता सकते हैं। पैसों की आमद होगी। आपका छोटा भाई कुछ अच्छी खबर ला सकता है।

वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशि के लोग विदेशी और शानदार चीजों का आनंद लेंगे। वे अच्छा खाना खाने या महंगी चीजें खरीदने के लिए बाहर जा सकते हैं। आपका काम पूरा हो जाएगा। आपकी कठिन परियोजनाएँ भी सफलतापूर्वक पूरी होंगी। आप कार्यस्थल में अपनी दक्षता के लिए लोकप्रियता हासिल करेंगे। आप किसी धार्मिक समारोह में जा सकते हैं। शांति और धैर्य से हर चीज के बारे में सोचें। दूसरों के द्वारा कमाए गए धन से आपको लाभ होगा।

धनु राशिफल

धनु राशि के लोग अपने समय और ऊर्जा की बहुत अधिक माँग करते हैं। हो सकता है कि वे इसके कारण तनावग्रस्त महसूस करें। आप अनावश्यक रूप से विभिन्न कार्यालयों या स्थानों के बीच दौड़ भाग करेंगे और अपना पैसा बर्बाद करेंगे। आप शाम तक थक सकते हैं और बीमार महसूस कर सकते हैं। छात्रों को अपने शिक्षक की अस्वीकृति का सामना करना पड़ सकता है। आपकी सेहत और आपके साथी की सेहत लगातार कमजोर बनी रहती है। आप दोनों बीमार पड़ सकते हैं ।

मकर राशिफल

मकर राशि के लोग इसे उपलब्धियों का दिन मानेंगे। आपके काम सफलतापूर्वक पूरे होंगे। आपकी कड़ी मेहनत के लिए आपकी प्रशंसा की जाएगी। आपका जीवनसाथी आज आपके सकारात्मक सितारों के कारण कोई बड़ा लाभ प्राप्त कर सकता है। आप स्वस्थ रहेंगे। छात्रों को अपनी परीक्षा में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। पैसों की आमद होगी। संतान के कार्य आपको खुश कर सकते हैं।

कुंभ राशिफल

कुंभ राशि के लोग अपने सभी काम आसानी और आराम से करेंगे। आपके बॉस स्पष्ट रूप से आपकी सराहना करेंगे। सभी काम और धन संबंधी तनावों का हल मिल जाएगा। मोटी रकम कमाने के लिए आपको लंबी अवधि के प्रोजेक्ट मिल सकते हैं। किसी भी चीज के बारे में ज्यादा न सोचें। छात्र आज अपनी पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। घर में सुखद और प्रेम भरा वातावरण रहेगा। आप अपने जीवन से प्रसन्न महसूस करेंगे।

मीन राशिफल

मीन राशि के लोग अचानक अपने व्यवसाय से संबंधित कुछ अच्छा सुनेंगे। छात्रों के लिए यह एक उत्कृष्ट दिन होगा। आपको अपने सभी कामों में आज अच्छे परिणाम मिलेंगे। व्यापारी अपने व्यावसायिक क्षेत्र में अप्रत्याशित क्षेत्रों से बड़ा लाभ कमा सकते हैं। वेतनभोगी लोगों को अतिरिक्त काम दिया जा सकता है जो बहुत लाभ वाला साबित होगा। धार्मिक अनुष्ठानों में आपकी रुचि बढ़ेगी। आपको खानपान के बारे में सावधान रहने की जरूरत है ।

साप्ताहिक राशिफल, 13 जनवरी से 19 जनवरी 2020 तक, आपका भविष्य

जानिए कैसा रहेगा आपका 2020 साल, यहां पढ़ें विस्‍तार से राशिफल

वार्षिक राशिफल 2020 का वीडियो यहां पर देखें

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply