Horoscope Today 11 March 2020: मेष, वृषभ,और मकर राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

Horoscope Today 11 March 2020, राशिफल 11 मार्च 2020: सिंह राशि, मिथुन, तुला, वृश्चिक और वृष राशि वाले अपने दैनिक ज्योतिष की भविष्यवाणी और राशिफल पढ़ें। अपनी राशियों के अनुसार देखें कि आपका आजका दिन कैसा होगा

  |     |     |     |   Updated 
Horoscope Today 11 March 2020: मेष, वृषभ,और मकर राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन
आज का राशिफल

Horoscope Today, March 11 , 2020: सिंह राशि, मिथुन, तुला, वृश्चिक और वृष राशि वाले अपने दैनिक ज्योतिष की भविष्यवाणी और राशिफल पढ़ें। अपनी राशियों के अनुसार देखें कि आपका आजका दिन कैसा होगा

मेष राशिफल (21 मार्च-20 अप्रैल)

मेष राशि के लोग दिन भर कमजोर और सुस्त महसूस कर सकते हैं। एलर्जी की संभावना अभी भी बहुत अधिक है। आप अपने खर्चों पर नियंत्रण नहीं रख पाएंगे। यहां तक ​​कि सामान्य काम भी करने के लिए काफी प्रयास करना होगा। आपकी छोटी बहन आपको आश्चर्य में डाल सकती है। वैवाहिक मोर्चे पर सामंजस्य रहेगा। आपके प्रतिद्वंद्वी आपके उच्च मानकों को बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे।

वृषभ राशिफल (21 अप्रैल-21 मई)

वृषभ राशि के लोगों को अप्रत्याशित स्रोतों से भुगतान प्राप्त होगा। घर में हवा सकारात्मक रहेगी। आप अपने आसपास के लोगों के साथ उत्सव का आनंद लेंगे। कई आगंतुक होंगे। जरूरत के क्षणों में आपका छोटा भाई आपकी तरफ से होगा। आपके प्रेम प्रसंग में सकारात्मक विकास होगा। आपका स्वास्थ्य स्थिर रहेगा आप अपना काम करने के लिए ऊर्जा की कमी महसूस करेंगे।

मिथुन राशिफल (22 मई-21 जून)

मिथुन राशि के लोगों को कहीं से धन प्राप्त होगा। यदि आपने किसी को पैसा उधार दिया था, तो वह वापस मिल सकता है। आप बीमार पड़ सकते हैं लेकिन समस्या गंभीर नहीं होगी। आपको अन्य लोगों के व्यवहार पर अपनी चिड़चिड़ापन को नियंत्रित करना चाहिए। कार्यस्थल पर चीजें आसानी से आगे बढ़ेंगी। आपको युवा लोगों के साथ समय बिताना चाहिए। अनावश्यक चर्चा में भाग न लें।

कर्क राशिफल (22 जून-22 जुलाई)

कर्क राशि के लोगों को अपनी बहुत सी कठिनाइयों का हल मिल जाएगा। आपका बॉस एक महत्वपूर्ण परियोजना में आपके योगदान से प्रसन्न होगा। अप्रत्याशित स्रोतों से धन की आमद होगी। रिश्तों और परिवार के मोर्चे पर प्यार और सद्भाव रहेगा। छात्र आज अपनी परियोजनाओं में बहुत अच्छा करेंगे।आपके भाई कठिनाई के क्षणों में आपका समर्थन करेंगे।

सिंह राशिफल (23 जुलाई-23 अगस्त)

सिंह राशि के लोग अपने परिवार के सदस्यों के साथ उत्सव का आनंद लेंगे। आपके कई पुराने मित्र और परिचित होंगे। आप एक नया म्यूजिक सिस्टम खरीद सकते हैं और मसाज पार्लर भी जा सकते हैं। अच्छी खबर का एक टुकड़ा आपके रास्ते में आने की संभावना है। आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर हैं। आप फ्लू और सर्दी और खांसी से बीमार पड़ सकते हैं। आपको अपने टोन को ध्यान में रखने और लोगों से बात करते समय शब्दों का चयन करने की आवश्यकता है। दोस्त के आहत होने की संभावना अधिक होती है

कन्या राशिफल (24 अगस्त-22 सितंबर)

कन्या राशि के लोग उस अतिरिक्त राशि को अर्जित करने का एक नया तरीका खोज सकते हैं। आप शानदार अनुभवों से गुजरेंगे। आपके वैवाहिक जीवन में प्यार और गर्माहट रहेगी। आप आज कुछ थकाऊ परियोजनाओं को पूरा करने का प्रबंधन करेंगे। बारिश के दिन के लिए आपको पैसे बचाने होंगे। यह जल्द ही कभी भी आ सकता है। विद्यार्थी आज बहुत अच्छा करेंगे।

तुला राशिफल (23 सितंबर-23 अक्टूबर)

तुला राशि के लोग एक अराजक और गन्दा दिन व्यतीत करेंगे। उन्हें पिलर से पोस्टिंग तक दौड़ना होगा। 
यदि आप सड़कों पर कदम रखते हैं, तो आपको चौकस रहना चाहिए क्योंकि चोट लगने की संभावना है। 
आपके मुंह में छाले हो सकते हैं। उन चीजों को खरीदने में पैसे बर्बाद न करें, जिनकी आपको जरूरत नहीं है। 
जीवन साथी और व्यावसायिक साझेदारों के साथ आपके संबंध सामान्य रहेंगे।

वृश्चिक राशिफल (24 अक्टूबर-22 नवंबर)

वृश्चिक राशि के लोग काम के मोर्चे पर सकारात्मक बदलाव देखेंगे। आपको कार्यस्थल पर अधिक शक्ति और अधिकार प्राप्त होंगे। आप जटिल समस्याओं का समाधान करेंगे। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि आपको एसिडिटी और अपच होने की संभावना है। शादीशुदा लोग घर के आनंद का आनंद लेंगे। आप किसी धार्मिक आयोजन का आयोजन कर सकते हैं।

धनु राशिफल (23 नवंबर-21 दिसंबर)

धनु राशि के लोग अपने काम में महत्वपूर्ण कदम उठाएंगे और मील के पत्थर को पार करेंगे। 
व्यापारी नए सौदे पर हस्ताक्षर कर सकते हैं। पैसों की आमद होगी। आप अपने सर्कल में लोकप्रिय हो जाएंगे। 
काम के मोर्चे पर उत्साहजनक कुछ सुना होगा। खासकर युवाओं को कोई भी अवांछित सलाह न दें।
आप आत्मविश्वास और उत्साहित रहेंगे। आप अपने जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

मकर राशिफल (22 दिसंबर-20 जनवरी)

मकर राशि के लोग काम के मोर्चे पर बहुत अच्छा करेंगे। आप जो भी शुरू करेंगे या योजना बनाएंगे, आप उसे सफलतापूर्वक पूरा करेंगे। आप परिवार और रिश्तेदारों के मामलों में अधिक रुचि लेंगे। आपके शब्द और स्वर बहुत आकर्षक और सामंजस्यपूर्ण हो जाएंगे। जीवन साथी और भाई-बहनों के साथ आपके संबंध बेहतरीन रहेंगे। किसी भी चीज को जबरदस्ती न खरीदें।

कुंभ राशिफल (21 जनवरी-18 फरवरी)

कुंभ राशि के लोग आज बीमार पड़ सकते हैं। यदि आप लापरवाह हो जाते हैं तो एक पुरानी बीमारी फिर से शुरू हो सकती है। आपको ध्यान और प्रतिबद्धता की भावना के साथ काम करना मुश्किल होगा। आपके और आपके जीवनसाथी के बीच सामंजस्य रहेगा। बहस के जाल में न पड़ें क्योंकि यह जल्द ही एक गंभीर संघर्ष में बदल सकता है। किसी भी चीज को खरीदने से पहले आपको जरुर सोचना चाहिए

मीन राशिफल (19 फरवरी-मार्च 20)

मीन राशि के लोग जीवन की जटिलताओं को सुलझाने में अच्छा करेंगे। अनपेक्षित स्रोतों से पैसा डालने पर आपकी वित्तीय 
प्रोफ़ाइल उज्ज्वल हो जाएगी।आपके और आपके साथी के बीच कुछ जादुई होगा। 
छात्रों के लिए दिन रोमांचक रहेगा। बात करने के अपने आक्रामक तरीके पर काम करने की जरूरत है।

वार्षिक राशिफल 2020 का वीडियो यहां पर देखें- 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply