राशिफल 10 अप्रैल 2020: मेष, वृषभ और मकर राशि के लोगों के वैवाहिक जीवन में समस्याएं आ सकती हैं

Horoscope Today, 10th April 2020: मेष, वृषभ और मकर राशि के लोगों के वैवाहिक जीवन में समस्याएं आ सकती हैं। इसी के साथ ही धनु, मीन और कुंभ राशि के लोग धार्मिक कार्य में व्यस्त रहेंगे। धनु राशि के जातक किसी दावत का भी आयोजन करने की तैयारी कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
राशिफल 10 अप्रैल 2020: मेष, वृषभ और मकर राशि के लोगों के वैवाहिक जीवन में समस्याएं आ सकती हैं
Aaj Ka Rashifal

Horoscope Today, 10th April 2020: मेष, वृषभ और मकर राशि के लोगों के वैवाहिक जीवन में समस्याएं आ सकती हैं। इसी के साथ ही धनु, मीन और कुंभ राशि के लोग धार्मिक कार्य में व्यस्त रहेंगे। धनु राशि के जातक किसी दावत का भी आयोजन करने की तैयारी कर रहे हैं।

मेष राशि
मेष राशि के लोग अपने व्यावसायिक कार्यों पर ध्यान देने की भावना से कार्य कर पाएंगे। आपकी ऊर्जा का स्तर ऊँचा होगा। आपके लक्ष्यों के रास्ते में मामूली गड़बड़ी होगी लेकिन आप आसानी से पाल लेंगे। व्यवसाय से जुड़े लोगों को आज कुछ लाभ होने की संभावना है। जीवनसाथी के साथ आपका नाता मज़बूत होगा। आप अपने खाली समय का आनंद अपने परिवार के साथ लगभग हर बात पर लेंगे।

वृषभ राशि 
वृषभ राशि के लोग आज अस्वस्थ रहने की संभावना है। एक विभाजन सिरदर्द होने की उच्च संभावना है। आप अपने खर्चों पर नियंत्रण नहीं रख पाएंगे और इससे आप चिंतित हो सकते हैं। आपके वैवाहिक और पारिवारिक जीवन में अप्रियता रहेगी। गर्मी में कमी रहेगी। पेशेवर गतिविधि में आने पर चीजें अनुकूल रहेंगी। आपको छोटे बच्चों के साथ समय बिताना चाहिए।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के लोग खुशमिजाज और उत्पादक दिन व्यतीत करेंगे। आप अपने छोटे भाई-बहनों या बच्चों से बात करने में बहुत समय व्यतीत करेंगे। छात्र अपने जटिल सिद्धांतों पर ध्यान केंद्रित करने और उन्हें समझने में सक्षम होंगे। धन कमाने के मौके मिलेंगे। तला हुआ खाना खाने की आदत पर आपको संयम बरतना चाहिए। मांसपेशियों में दर्द होने की संभावना है।

कर्क राशि
कर्क राशि के लोगों को आज अराजक बाधाओं से निपटना होगा। यह एक गन्दा दिन होगा। आप एक नई परियोजना के संबंध में ख्याति के लोगों के साथ महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं। आपका पारिवारिक जीवन अच्छा बना रहेगा लेकिन जीवन साथी के साथ मतभेद होने की संभावना है। आपके माता-पिता के साथ-साथ आपके जीवनसाथी को भी आपकी भावनात्मक उपस्थिति की आवश्यकता होती है। पैसों की आमद के प्रबल आसार हैं।

सिंह राशि 
सिंह राशि के लोगों को समाज में उनके योगदान के लिए किसी तरह सम्मानित किया जाएगा। आपके भाई-बहनों का समर्थन आपको सफलता दिलाने में मदद करेगा। आपको अपने कार्यक्षेत्र में किसी प्रकार का शुभ समाचार या किसी प्रकार की सफलता मिलने की संभावना है। यह छात्रों के लिए लाभ का दिन होगा। आप परिवार के सदस्यों के साथ मौज-मस्ती में दिन व्यतीत करेंगे। आर्थिक लाभ की संभावना रहेगी।

कन्या राशि 
कन्या राशि के लोग हर परिवार के सदस्य को खुश करने के लिए चीजों को करने की कोशिश करेंगे। आपके माता-पिता आपके प्रयासों की सराहना कर सकते हैं और आपके द्वारा पर्याप्त रूप से प्यार महसूस कर सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर आपके लिए सकारात्मक घटनाक्रम होंगे। आपको अपने अधीनस्थों से गर्मजोशी और दया के साथ बात करनी चाहिए। आपकी बचत और धन में वृद्धि होगी। आपके बीमार पड़ने की संभावना है।

तुला राशि 
तुला राशि के लोग कल की तरह ही तनावमुक्त और सहज रहेंगे। यह इच्छा पूर्ति का दिन हो सकता है। आप प्रत्येक और हर परिवार के सदस्य की कंपनी का आनंद लेंगे, वह भी बिना किसी काम के तनाव के। आज आप विशेष भोजन का आनंद लेंगे। के माध्यम से अटक भुगतान की संभावना है। आपकी ऊर्जा का स्तर ऊँचा होगा।

वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि के लोगों को छोटी-मोटी समस्या को लेकर तनाव बने रहने की संभावना है। नकारात्मक विचारों की अपनी श्रृंखला को नियंत्रित करने का प्रयास करें। पेशेवर मोर्चे पर जो भी संभव होगा, आप कुशलता से योगदान दे पाएंगे। ऐसी संभावनाएं हैं कि व्यापारियों को एक सौदे में फंसना पड़ेगा जो आकर्षक नहीं है क्योंकि यह दिखाई देता है। आप ऑनलाइन मोड के माध्यम से अपना काम पूरा करने के बारे में सुस्त महसूस कर सकते हैं। आक्रामक या अभिमानी तरीके से किसी से बात न करें।

धनुराशि
धनु राशि के लोगों को अचानक कहीं से अप्रत्याशित धन प्राप्त होगा। आप अपने लॉकडाउन दिनों का आनंद लेने के लिए एक दावत तैयार करने का निर्णय ले सकते हैं। आपके मित्रों और सहकर्मियों के साथ आपके संबंध गर्म रहेंगे। आप अपने माता-पिता के साथ वीडियो कॉल या सामान्य कॉल पर समय बिता सकते हैं। इनडोर गेम्स और अन्य मजेदार गतिविधियों के बारे में उत्साह होगा। घर की सफाई भी दिलचस्प दिखाई दे सकती है।

मकर राशि
मकर राशि के लोग बड़े स्तर की सीमाओं के बावजूद व्यावसायिक मोर्चे पर प्रगति करेंगे। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें क्योंकि सितारों में शारीरिक परेशानी का संकेत मिलता है। आपके भाई-बहनों के साथ आपके संबंध सामंजस्यपूर्ण रहेंगे। आपका प्रेमी आपके लिए गर्मजोशी और प्यार के साथ उपलब्ध होगा। आपके जीवनसाथी का एक अनावश्यक खर्च आपको पागल कर देगा। आप अपनी माँ के कारण लाभ प्राप्त करेंगे।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोग अपने बच्चे की शिक्षा और भविष्य के बारे में चिंताएँ व्यक्त करेंगे। यह आपके लिए आराम और विलासिता का दिन होगा। आपके माता-पिता आपको आशीर्वाद देंगे। आप विशेष प्रार्थना और धार्मिक अनुष्ठान करेंगे। एक चोट के रूप में अपने आप को संभालना बहुत संभव है छात्रों को अतिरिक्त प्रयास में डालने के बाद ही सफलता मिलेगी। आपका पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण रहेगा।

मीन राशि
मीन राशि के लोगों को समस्याओं और अराजकता से जूझना होगा। आप कमजोर महसूस करेंगे, आपके छोटे भाई आपके साथ दुर्व्यवहार कर सकते हैं। छात्रों को ध्यान केंद्रित रहना मुश्किल हो सकता है। आप अपने वैवाहिक और पारिवारिक जीवन में सामंजस्य में वृद्धि के कारण वास्तव में खुश होंगे। आप मन लगाकर बोलें।

वार्षिक राशिफल 2020: जानिए कैसा रहेगा आपका साल 2020, यहां पढ़ें विस्‍तार से राशिफल

साप्ताहिक राशिफल 06 अप्रैल से 12 अप्रैल 2020: जानिए किन राशियों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ

वार्षिक राशिफल 2020 का वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply