Horoscope Today,10 January 2020: धनु राशि के लोगों के लिए आज के दिन पैसो की आमद होगी, जाने बाकी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope 10 January 2020: आज के राशिफल (Horoscope Today) की बात करें तो मेष, मिथुन, धनु, राशि के लोगों के लिए आज का दिन पैसो की आमद होगी, अन्य राशियों का आज का दिन कैसा रहेगा, इसका पूरा राशिफल यहाँ देख सकते हैं। किन राशि के लोगों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा ?

  |     |     |     |   Updated 
Horoscope Today,10 January 2020: धनु राशि के लोगों के लिए आज के दिन पैसो की आमद होगी, जाने बाकी राशियों का हाल
आज का राशिफल (फोटो

Horoscope Today, January 10, 2020: राशिफल की बात करें तो आज के दिन मेष, मिथुन, धनु, राशि के लोगों के लिए आज के दिन पैसो की आमद होगी। वहीं अन्य राशि के जातकों के लिए कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। मीन और मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन समस्याओं वाला होगा इसके संकेत मिल रहे हैं।

मेष राशिफल (21 मार्च-20 अप्रैल)

मेष राशि के लोग अपने काम में सुस्त और धीमे रहेंगे। अपने भाई से किसी बात पर बहस ना करे झगडे की संभावना है। समस्याओं का सामना करने में जीवनसाथी का सहयोग रहेगा। ट्रेडर्स की आज जमकर कमाई होगी। पैसों की आमद होगी। आपकी सेहत बनी रहेगी। समस्याओं का निदान करें। छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा न करें।

वृषभ राशिफल (21 अप्रैल-21 मई)

वृषभ राशि के लोगों का दिन तनावपूर्ण हो सकता है। भावुक होने की संभावना रहेगी। परिवार के साथ भावुक टकराव होने की संभावना रहेगी। आपको अपने बड़ों से सम्मान के साथ बात करनी चाहिए। आपको अपना आपा नहीं खोना है। आज काम के लिए आपका बाहर जाना होगा फायदेमंद। कार्यक्षेत्र में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आपके सहयोगी बना सकते हैं अप्रिय स्थिति। आपके स्वास्थ्य तारे कमजोर दिखाई देते हैं।

मिथुन राशिफल (22 मई-21 जून)

मिथुन राशि के लोग एक आसान दिन बिताएंगे क्योंकि मुश्किलें दूर हो जाएंगी। आज दिन भर करने के लिए आपके पास बहुत सारी चीजें होंगी। आज आपको हद से ज्यादा काम करना पड़ सकता है। आज आप कुछ ऐसी चीज़ खरीदोगे जिससे आपको बाद में पसतावा होगा। भागीदारों के बीच गलतफहमी होने की संभावना है सावधान रहे।आपको बोलने से पहले सोच समाज कर बोलना होगा। पैसो की आमदनी होगी।

कर्क राशिफल (22 जून-22 जुलाई)

कर्क राशि के लोग बीमार स्वास्थ्य और कमजोरी के साथ होंगे। कुछ लोगो को अस्पताल में भी बिताना पड़ सकता है। आज आपको सावधानी से खरीदारी चाहिए आपके पानी में गिर जाने की संभावना है। आप उन चीजों का चयन भी कर सकते हैं जिनकी आपको आवश्यकता नहीं है। यदि आपने किसी सरकारी अनुमति के लिए आवेदन किया है तो आपको समस्याओं का सामना करेंगे। आपका छोटा भाई या बहन आपको खुश रहने के लिए कारण देगा। अपने पति या पत्नी के साथ एक सक्रिय संवाद बनाए रखें। यात्रा की किसी योजना से बचें।

सिंह राशिफल (23 जुलाई-23 अगस्त)

सिंह राशि के लोग आज कैश की किल्लत से गुजरेंगे। आज आपको आपसे लग सकता है कि आपके पास कभी पर्याप्त पैसे नहीं आएंगे। छात्र आज अपने सीखने पर ध्यान केंद्रित नहीं कर सकते हैं। आज आपको अपने छोटे भाई-बहन के स्वास्थ्य के लिए ध्यान रखना आवश्यक है। क्युकी यह एक गंभीर मामला हो सकता है। आप व्यापार या नौकरी से संबंधित लाभ कमाएंगे। अगर आपने किसी सरकारी काम के लिए अर्ज डाला है तो आज वो पूरा होने की संभावना है। आपके घायल होने के चांस आज ज्यादा है कृपया खुद पर ध्यान दे।

कन्या राशिफल (24 अगस्त-22 सितंबर)

कन्या राशि के लोगों को अपने व्यावसायिक क्षेत्र में समस्याओं से जूझना होगा।आपके आसपास के लोग आपके रास्ते में रुकावटें पैदा करेंगे आप को अपने हिसाब से उनसे निपटना होगा। आपको परिवार के बड़े सदस्यों से सलाह अवश्य लेनी चाहिए। तुम्हारी स्वास्थ्य सितारे कमजोर हैं, इसलिए आपको पर्याप्त ध्यान रखना चाहिए। आपको सर्दी या बुखार होने की संभावना है। आपका साथी देखभाल करने वाले मूड में होगा। अनावश्यक रूप से लोगों से बहस न करें। आज बहुत सारे बच्चो की वजह से आप खुश हो सकते हो।

तुला राशिफल (23 सितंबर-23 अक्टूबर)

तुला राशि के लोगों को बिल्कुल अनावश्यक मुद्दों से निपटना होगा। इस बात से उन्हें चिड़चिड़े और चिंतित रहना होगा। आपका काम आसानी से पूरा नहीं होगा। आप बाधाओं को दूर करने और अपना काम करने के लिए आपको आज पर्याप्त ऊर्जा नहीं मिलेगी। आपको अपने भाई-बहनों से कुछ आवश्यक मदद मिल सकती है। आज आप घायल हो सकते हैं और एक आंतरिक दर्द विकसित कर सकते है। छात्रों के लिए यह औसत दिन होगा।

वृश्चिक राशिफल (24 अक्टूबर-22 नवंबर)

वृश्चिक राशि वालों को दिन भर संघर्ष करना पड़ेगा। आपका पैसा और ऊर्जा व्यर्थ जाएगी। आपका काम अभी भी पूरा नहीं हो सकेगा। ग़ुस्से में आपको किसी से बात नहीं करना है। आपको किसी से विदेशी उपहार मिल सकता है। जिससे आप खुश हो जाओगे। व्यापारी अपने काम में ठोस लाभ कमाएँगे। आपका छोटा
भाई-बहन आप पर स्नेह की वर्षा करेंगे। अतिरिक्त रकम कमाई करने के लिए आपको नए प्रोजेक्ट मिल सकते हैं।

धनु राशिफल (23 नवंबर-21 दिसंबर)

धनु राशि के लोगों को अपने जीवनसाथी की समस्याओं से निपटना होगा। वे खुद भी बीमार पड़ सकते हैं। सिरदर्द या सर्दी होने की प्रबल संभावनाएं हैं। पेशेवर मोर्चे पर आपका काम आसानी से पूरा हो जाएगा। पैसो की आमद होगी। आप वित्तीय स्थिरता प्राप्त करेंगे। कमजोरी से आपको चोट लगने की संभावना है तो पूरे दिन सावधान रहें। छात्र परीक्षा में अच्छा करेंगे।

मकर राशिफल (22 दिसंबर-20 जनवरी)

मकर राशि के लोग उन लोगों के साथ संघर्ष करेंगे जिनके पास वित्तीय लेन-देन बाकी है। भुगतान में देरी से आपको समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।
आपका व्यवसाय साथी किसी वित्तीय व्यवस्था को लेकरआपसे झगड़ा कर सकते हैं। आप में से कुछ अपनी समस्या हल करने में अपने बच्चो का मदद मिल सकता है। आप शायद शाम को बीमार पड़ सकते हो। आपको ध्यान रखना चाहिए। आपका प्रेमी स्नेह मूड में रहेगा।

कुंभ राशिफल (21 जनवरी-18 फरवरी)

कुंभ राशि के लोगों को व्यावसायिक मोर्चे पर कुछ सकारात्मक सुनने को मिलेगा। आपभोग-विलास में लिप्त हो सकते हैं। आप महंगी खरीदारी भी कर सकते हैं। आपको लेन देन करते समय सतर्क रहना चाहिए। छात्रों को उनकी पढ़ाई पर ध्यान देने में कठिन लगेगा। आप अपने पति या पत्नी साथ असहमति उठा सकते हैं। आपके सहकर्मी आपसे नाराज़ हो सकते है, इस बात की भी संभावना है। आपको शांति बनाए रखनी चाहिए।

मीन राशिफल (19 फरवरी-मार्च 20)

मीन राशि के लोगों को अपनी व्यक्तिगत और व्यावसायिक गतिविधियों में परेशानी होगी।कार्यस्थल पर असहमति और गर्म बहस होगी। आपको आज नींद अच्छी नहीं आएगी।आपको अपने माता-पिता को अस्पताल ले जाना पड़ सकता है। उनके स्वास्थ्य सितारकमज़ोर हैं। आप बेकार की चीजों पर अपना पैसा बर्बाद कर सकते हैं और बाद में पछतावा कर सकते हैं। एक नया बिजनेस डील मिल सकता है। छात्र अपनी पढ़ाई में संघर्ष करेंगे।

वार्षिक राशिफल 2020 (Horoscope 2020) का वीडियो यहां पर देखें-

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply