आज का राशिफल 24 अगस्तः श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर इन राशियों की खुलेगी किस्मत, जानिए कैसे रहेगा आपका आज का दिन

Horoscope Today, August 24, 2019: आज का दिन तो श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पवन दिन है। ऐसे में जानिए किन राशियों पर रहेगी भगवान श्री कृष्ण की कृपा और किस को होगा धन लाभ। जानिए अपना आज का राशिफल यहां।

  |     |     |     |   Updated 
आज का राशिफल 24 अगस्तः श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर इन राशियों की खुलेगी किस्मत, जानिए कैसे रहेगा आपका आज का दिन
श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर जानिए आज का राशिफल (फोटो साभार- हिंदी रश)

हिंदू धर्म में राशियों का काफी महत्व होता है, हालांकि हिंदू धर्म में कर्मों को भी प्रधान बताया गया है। राशियों पर कभी सकारात्मक तो कभी नकारात्मक प्रभाव पड़ता रहता है, लेकिन आज का दिन तो जन्माष्टमी का पवन दिन है। ऐसे में जानिए किन राशियों पर रहेगी भगवान श्री कृष्ण की कृपा और किस को होगा धन लाभ। यहां हम आपको बता रहे हैं जन्माष्टमी के पवन पर्व पर कैसे बितेगा आपका आज का दिन।

मेष

मेष राशि के लोग आज किसी बात को लेकर परेशान रहेंगे। आप बहुत उत्साहित महसूस नहीं कर सकते हैं। आपकी एनर्जी काफी कम रहेगी। आर्थिक रूप से आप स्थिर महसूस करेंगे। जब आपकी खुद की ज़िंदगी गड़बड़ हो तो दूसरे मुद्दों को सुलझाने में समय बर्बाद न करें।

वृषभ

वृषभ राशि के लोग किसी बड़े सौदे या असाइनमेंट को फाइल टच देंगे। आपको अपने साथी द्वारा बढ़वा दिया जाएगा। आज का दिन सभी प्रकार के जटिल कार्यों के लिए अच्छा रहेगा। आप जरूरत की वस्तुओं को खरीदने में खर्चा कर सकते हैं। आप उत्साह और उच्च ऊर्जा स्तर के साथ अपने सभी काम करेंगे।

मिथुन

मिथुन राशि के लोग नकारात्मक विचारों वाली भावनाओं के साथ रहेंगे। आपको शायद छोटी दूरी की यात्रा करनी होगी जो आपका समय-एनर्जी दोनों बर्बाद करेगी। छात्रों को सकारात्मक चीजों के लिए तैयार रहना चाहिए। आपके बॉस के चलते आप खुश रहेंगे।

कर्क

कर्क राशि के लोगों को आज खुद को बड़े लाभ के लिए तैयार करना चाहिए। आप अपने माता-पिता के कारण लाभ कमाएंगे। नौकरीपेशा लोगों को कोई खास चीज मिल सकती है। आपकी आय में बढ़त होगी।

सिंह

सिंह राशि के लोग आज सकारात्मक सोच के साथ सब कुछ हासिल करेंगे। आप लग्जरी आइटम खरीदने के लिए पैसे खर्च करेंगे। आप काफी खुश होंगे क्योंकि एक बड़ा उपलब्धि आपके हाथ लगने वाली है। छात्र अच्छे स्कोर की उम्मीद कर सकते हैं। वर्कप्लेस पर चीजें अच्छी होगी।

कन्या

कन्या राशि के लोग बिजनेस के मामले में फैसला लेने और अनुमान लगाने में बहुत समय और ऊर्जा लगाएंगे। परिवार के साथ यात्रा संभव है। अपने साथी के साथ हर बात को तर्क में न बदलें, भले ही आप क्यों न सही हो। आज आप एक अच्छी राशि कमा सकते हैं।

तुला

तुला राशि के लोग बीमार से निपटने में काफी ऊर्जा और समय लगाएंगे। आप तनावग्रस्त होंगे क्योंकि आपके हाथ से सब कुछ बाहर निकलता जाएगा। ऐसे में आप शांत रहें क्योंकि चीजें अपने आप ठीक हो जाएंगी।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोग आखिरकार अपन नौकरी के मामले में वो सुनने को मिलेगा, जिसका वो काफी वक्त से इतंजार कर रहे थे। आप एक शानदार दिन बिताएंगे।किसी बड़े व्यक्ति के चलते आपको लाभ हो सकता है। बिजनेस के मामले में आप लाभ कमाएंगे।

धनु

धनु राशि के लोग परेशानी को सुलझाने में बहुत समय और ऊर्जा बर्बाद करेंगे। सेहत से जुड़ी परेशानी रहेगी। आपका शादीशुदा जीवना अच्छा रहेगा और आप काफी पैसा खर्च कर सकते हैं।

मकर

मकर राशि के लोग एक व्यस्त दिन बिताएंगे क्योंकि उन्हें कई गतिविधियाँ करनी होगी आज। ज्यादा थकान होने के चलते खुद को बीमार होने से बचाए। आप
अपने खर्च करने की आदतों थोड़ा ध्यान दें। आपके जीवन के सभी क्षेत्रों में पर्याप्त वृद्धि की संभावना।

कुंभ

कुंभ राशि के लोग भ्रम की स्थिति से भरा दिन बिताएंगे जो आपको निराशा कर सकता है। आप अपनी बोली पर ध्यान रखें क्योंकि इससे किसी को परेशानी हो सकती है। पिता का स्वास्थ्य चिंता का कारण होगा। किसी पर भी आपा खोना आपके काम में मददगार साबित नहीं हो सकता है।

मीन

मीन राशि के लोग अपने प्रयासों में सफल रहेंगे। आपका रोमांटिक लाइफ बिताएंगे। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ आउटिंग के लिए  जा सकते हैं। आप अपनी शानदार नेटवर्किंग का इस्तेमाल लाभ कमाने के लिए करेंगे।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply