आज का राशिफल 26 अगस्तः मेष-धनु राशि वालों को होगी सेहत से जुड़ी परेशानी, इन राशियों को करनी पड़ेगी मेहनत

Daily Horoscope 26 August, 2019: जहां मकर राशि के लोगों को स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं से जूझना पड़ सकता है। वहीं, मीन राशि के लोग किसी के साथ विवाद में पड़ सकते हैं। जानिए कैसा होगा आज का आपका दिन।

  |     |     |     |   Updated 
आज का राशिफल 26 अगस्तः मेष-धनु राशि वालों को होगी सेहत से जुड़ी परेशानी, इन राशियों को करनी पड़ेगी मेहनत
आज का राशिफल 26 अगस्त 2019(फोटो:हिंदी रश)

आपकी जिंदगी पर राशि का गहरा प्रभाव होता है। हर रोज आपकी लाइफ में जो भी अच्छा-बुरा होता है उसमें भी इन राशियों का बड़ा हाथ होता है। इसलिए तो हिंदू धर्म में राशियों का काफी महत्व होता है। ये आपके रोजाना के काम को भी प्रभावित करती हैं।

इसके लिए जरूर है कि आप आने वाले वक्त और कल के बारे में जानें। यानी राशि के मुताबिक आप ये जानिए कि आपका आने वाला वक्त (Future) कैसा होने वाला है। यहां हम आपको बता रहे हैं आज का राशिफल (Daily Horoscope 26th August) यानी 26 अगस्त 2019 आपके लिए कैसा रहने वाला है।

मेष

-मेष राशि के लोगों को खराब स्वास्थ्य से निपटना होगा। अनावश्यक खर्च आपको परेशान करेंगे। आपको नकारात्मक विचारों से दूरी बनाए रखनी चाहिए। अचानक मिलने वाला पैसों से जुड़ा लाभ आपको खुश कर देगा।

वृषभ

-वृषभ राशि के लोगों को अभिमानी होने चीजों पर अंकुश लगाने की आवश्यकता है। आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिता सकते हैं। दोपहर के समय आपको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आपका गुस्सा आपके काम को बिगाड़ सकता हैं इसलिए सावधान रहें।

मिथुन

-मिथुन राशि के लोग अपने बिजनेस में लाभ प्राप्त करेंगे। आपके सभी कार्य अच्छे से आगे बढ़ेंगे। आपको अच्छी खबर मिलेगी। व्यावसायिक साझेदारों के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा। स्वास्थ्य की बात हो तो उतार-चढ़ाव हो सकता है।

कर्क

-कर्क राशि के लोगों को सुस्ती से बचना चाहिए नहीं तो आपको अपने काम में अतिरिक्त मेहनत करनी होगी। आपकी इच्छानुसार कार्यस्थल पर हालात सुधरेंगे। काम के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है। आपके खर्चे बढ़ेंगे।

सिंह

-सिंह राशि के लोगों को नौकरी से जुड़ी समस्या से जूझना पड़ सकता है। यात्रा की संभावना है। आपकी पैसों से जुड़ी प्रोफ़ाइल मजबूत होगी। सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ दिन बिताएं। कार्यक्षेत्र में चीजें आपके पक्ष में बदल जाएंगी।

कन्या

-कन्या राशि के लोग अपने प्रयास के उचित परिणाम नहीं मिलने के कारण निराश हो सकते हैं। आपको कार्यस्थल में अपने सहकर्मियों और बॉस के साथ बहस में उलझने से बचना चाहिए। अनावश्यक खर्च आपको परेशान करेंगे। आपके पिता का स्वास्थ्य चिंता का कारण हो सकता है।

तुला

-तुला राशि के लोग बहुत अधिक काम के कारण बहुत व्यस्त रहेंगे। आप पारिवारिक गतिविधियों में भाग लेंगे। सरकार से जुड़ा कोई काम आपके पक्ष में हो सकता है। धन कमाने की संभावनाएं रहेंगी। आपको नौकरी के प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं और आपको यात्रा करनी पड़ सकती है।

वृश्चिक

– वृश्चिक राशि के लोग गलतफहमी के कारण परेशान हो सकते हैं। स्वास्थ्य से संबंधित समस्याएं आपको परेशान करेंगी। आपके कठोर भाषण और अभिमानी व्यवहार के कारण आप परेशानी में पड़ सकते हैं। लोगों के साथ सकारात्मक रहें और यह आपको लाभान्वित करेगा।

धनु

-धनु राशि के लोगों को अपने वर्कप्लेस में ज्यादा  मेहनत करनी होगी। आप अपने जीवन साथी या बिजनेस पार्टनर के साथ संघर्ष कर सकते हैं। आपके स्वास्थ्य में कुछ समस्या हो सकती है। आपको पैसों से जुड़ा लाभ होगा।

मकर

-मकर राशि के लोगों को स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं से जूझना पड़ सकता है। सुस्ती में वृद्धि होगी। अनावश्यक मुद्दों और तनावों से दूर रहें। अपने संयुग्मित जीवन को बेहतर बनाने का प्रयास करें। व्यय उच्च पक्ष पर होगा।

कुंभ

-कुंभ राशि के लोगों को अपने बच्चे से जुड़ी समस्या से जूझना पड़ सकता है। आपको अपनी आय के रास्ते में कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। व्यापारियों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। कुछ अव्यवस्थाओं के कारण छात्र तनाव में रह सकते हैं।

मीन

– मीन राशि के लोग किसी के साथ विवाद में पड़ सकते हैं। आप अपने आराम और चीजों में भारी गिरावट महसूस कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में हालात सामान्य रहेंगे। आपका स्वास्थ्य पूरे दिन  ऊपर और नीचे होगा। किसी पुराने दोस्त से आपकी मुलाकात हो सकती है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply