आज का राशिफल 23 अगस्तः वृषभ- वृश्चिक राशि वालों को लाइफ पार्टनर से मिलेगा लाभ, इन राशियों की खुलेगी किस्मत

Horoscope Today, August 23, 2019: जहां मेष राशि के लोग आज बेचैन होंगे। वहीं, मीन राशि के लोगों को अपने प्रयासों के लिए अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। किन राशियों को सावधानी बरतनी होगी, जानिए आज का राशिफल।

  |     |     |     |   Updated 
आज का राशिफल 23 अगस्तः वृषभ- वृश्चिक राशि वालों को लाइफ पार्टनर से मिलेगा लाभ, इन राशियों की खुलेगी किस्मत
23 अगस्त 2019 राशिफल (फोटो साभार- हिंदी रश)

हिंदू धर्म में राशियों का काफी महत्व होता है, हालांकि हिंदू धर्म में कर्मों को भी प्रधान बताया गया है। राशियों पर कभी सकारात्मक तो कभी नकारात्मक प्रभाव पड़ता रहता है। इससे आपके काम भी प्रभावित होते हैं। राशिफल की मदद से आप आने वाले कल को कुछ हद तक बदलने में कामयाब रहते हैं। इसके जरिए आप सावधानी बरतते हुए अपने दिन को बेहतर बना सकते हैं। यहां हम आपको बता रहे हैं आज का राशिफल (Daily Horoscope) यानी 23 अगस्त, 2019 का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है।

मेष

मेष राशि के लोग बेचैन होंगे। आपकी सेहत खराब रहेगी। पैसों से जुड़े लाभ होने की संभावना हो सकती है। दूसरे मुद्दों पर बेकर की चर्चा करने से खुद को रोके।

वृषभ

वृषभ राशि के लोग अपने जीवन साथी के कारण लाभ कमाएंगे। आपके सभी कार्य बिना किसी परेशानी के पूरे होंगे। आपके आराम के स्तर में वृद्धि होगी। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मिथुन

मिथुन राशि के लोग कई तरह की चिंताओं और अटकलों से चिंतित रह सकते हैं। अनावश्यक यात्राएं और व्यय होगा। छात्रों को उनके काम के अच्छे परिणाम मिलेंगे। आपको अपने वरिष्ठों से अच्छी खबर मिल सकती है।

कर्क

बिजनेस के मामले में आपको लाभ प्राप्त हो सकता है। आपको आपके लाइफ पार्टनर का सपोर्ट पूरा मिलेगा। नौकरी करने वाले लोगों को अपने सीनियर्स का साथ मिलेगा।

सिंह

सिंह राशि के लोग अपने आत्मविश्वास का स्तर ऊँचा उठाएँगे। आपके आराम के स्तर में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने के कारण आप ख़ुश महसूस करेंगे। छात्रों को खुशखबरी का इंतजार करना चाहिए। आपके अधिकारी आपका सहयोग करेंगे।

कन्या

कन्या राशि के लोग अपने व्यवसाय को लेकर थोड़े चिंतित रह सकते हैं। यात्रा करनी पड़ सकती है। धार्मिक कार्यों पर पर्याप्त खर्च होने की संभावना है। आप अपने जीवन साथी के साथ संघर्ष का सामना कर सकते हैं। आज आपकी आमदनी बढ़ सकती है।

तुला

तुला राशि के लोगों को स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं से जूझना पड़ सकता है। सभी तरह के अनावश्यक खर्च आपको परेशान करेंगे। किसी ने आपके द्वारा उधार लिए गए धन को वापस किया जा सकता है। शांत रहें और धैर्य रखें।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों को खुशखबरी मिल सकती है। अपने कार्यों में इच्छित सफलता मिलने के कारण आप खुश रहेंगे। वेतनभोगी लोगों को अपने वरिष्ठों का सहयोग मिलेगा। छात्रों को अच्छी खबर मिलेगी। आपको व्यापार में लाभ होगा।

धनु

धनु राशि के लोगों को कुछ समस्याओं से जूझना पड़ सकता है। आपको शारीरिक समस्याओं से जूझना पड़ सकता है। आप अपनी नौकरी या व्यवसाय में अच्छी परिस्थितियों में रहेंगे। आपका पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा। आप मौद्रिक लाभ करेंगे।

मकर

मकर राशि के लोगों को बहुत ज्यादा भागदौड़ करनी पड़ेगी। आज आपको बहुत थकान हो सकती है। अनावश्यक खर्चे आपको परेशान करते रहेंगे। आप कार्यक्षेत्र में प्रगति करेंगे और नौकरी वाले लोगों को तरक्की मिल सकती है।

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों को मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है। आपको आपकी बोली के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आप अपनी माँ को लेकर चिंतित रह सकते हैं। अपने गुस्से को नियंत्रण में रखें। आप विलासिता की वस्तुओं पर खर्च करेंगे।

मीन

मीन राशि के लोगों को अपने प्रयासों के लिए अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। आप अच्छा मौद्रिक लाभ करेंगे। आपका पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा। आप अपने दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। लोगों के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply