आज का राशिफल 22 अगस्तः मिथुन-मेष राशि वालों का अच्छा रहेगा पारिवारिक जीवन, इन राशियों को मिलेगा धन लाभ

जहां कुंभ (Aquarius) राशि के लोग अपने परिवार के सदस्यों के साथ मौज-मस्ती में दिन बिताएंगे। वहीं, वृश्चिक (Scorpio) राशि के लोगों को व्यापार और उनकी नौकरी में शुभ समाचार प्राप्त होंगे। किन राशियों को सावधानी बरतनी होगी, जानिए आज का राशिफल।

  |     |     |     |   Updated 
आज का राशिफल 22 अगस्तः मिथुन-मेष राशि वालों का अच्छा रहेगा पारिवारिक जीवन, इन राशियों को मिलेगा धन लाभ

Daily Horoscope 22 August, 2019: हिंदू धर्म में राशियों का काफी महत्व होता है, हालांकि हिंदू धर्म में कर्मों को भी प्रधान बताया गया है। राशियों पर कभी सकारात्मक तो कभी नकारात्मक प्रभाव पड़ता रहता है। इससे आपके काम भी प्रभावित होते हैं। राशिफल की मदद से आप आने वाले कल को कुछ हद तक बदलने में कामयाब रहते हैं। इसके जरिए आप सावधानी बरतते हुए अपने दिन को बेहतर बना सकते हैं। यहां हम आपको बता रहे हैं आज का राशिफल (Daily Horoscope) यानी 22 अगस्त, 2019 का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है।

मेष

मेष राशि के लोग अपनी नौकरी और बिजनेस में अधिक लाभ कमा सकते हैं। आपको धन कमाने के नए साधन मिल सकते हैं। आपको अपने पिता के कारण लाभ होगा। छात्रों के लिए यह अच्छा दिन है।

वृषभ

वृषभ राशि के लोगों को ज्यादा खर्चे का सामना करना पड़ेगा। कार्य से संबंधित यात्राएं उपयोगी साबित होंगी। आप अपने बिजनेस पार्टनर के साथ साथ टकराव का सामना कर सकते हैं। अपनी सेहत का ख्याल रखें। आप बेहद सुस्त महसूस कर सकते हैं।

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों को कार्यस्थल पर अनुकूल  चीजें मिलेंगी। आपके वर्कप्लेस में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आप अपनी सुंदरता की जरूरतों पर बहुत ध्यान देंगे। कुछ लोग उस पैसे को वापस कर सकते हैं, जिसे आपने थोड़ी देर पहले उधार दिया था। आपका परिवारिक जीवन अच्छा रहेगा।

कर्क

कर्क राशि के लोग वर्कप्लेस में खुद को अच्छी परिस्थितियों में पाएंगे। आप बिजनेस संबंधित लाभ कमा सकते हैं। आपका वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। आप पर संतान का आशीर्वाद हो सकता है। आपकी आय में वृद्धि होगी।

सिंह

सिंह राशि के लोग अपने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ टकराव का सामना कर सकते हैं। सांसारिक सुखों में वृद्धि होगी और मनोरंजन से संबंधित वस्तुओं पर खर्च होगा। पैसों से जुड़ा लाभ होने की संभावना ज्यादा रहेगी। आपका बिजनेस कई प्रकार के लाभ प्राप्त करेगा।

कन्या

कन्या राशि के लोग अपने साथ-साथ परिवार के सदस्यों के साथ टकराव का सामना कर सकते हैं। अत्यधिक सुस्ती होगी और अनावश्यक खर्च चिंता का कारण हो सकता है। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

तुला

तुला राशि के लोगों को संतान की प्राप्ति होगी। आपकी आय में वृद्धि होगी लेकिन आप खरीदारी करते समय खर्चे पर थोड़ा ध्यान दें। आपका साथी आपका सहयोग करेगा। पारिवारिक सुख मिलेगा और आप अच्छा दिन बिताएंगे।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों को व्यापार और उनकी नौकरी में शुभ समाचार प्राप्त होंगे। आप यात्रा की योजना बना सकते हैं। मानसिक तनाव रहेगा और आपका खर्चा अधिक होगा। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

धनु

धनु राशि के लोग अपने धन को वापस प्राप्त करेंगे जो उन्होंने अतीत में किसी को उधार दिया हो सकते है। किसी भी बात पर किसी से बहस न करें। आप धार्मिक कार्यों की ओर आकर्षित हो सकते हैं। आज आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और आपके वैवाहिक जीवन में सामंजस्य रहेगा।

मकर

मकर राशि के लोगों को अपने दैनिक सुख में परेशानियों से निपटना होगा। आप अपने घर की मरम्मत करवाने पर खर्च कर सकते हैं। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि आपका पेट खराब हो सकता है। किसी भी नकारात्मक विचारों से दूर रहें। आपको अनैतिक कार्यों से दूर रहने की सलाह दी जाती है।

कुंभ

कुंभ राशि के लोग अपने परिवार के सदस्यों के साथ मौज-मस्ती में दिन बिताएंगे। अचानक धन लाभ आपको प्रसन्न करेगा। कई स्रोतों से धन लाभ होने की प्रबल संभावना है। आपके साथी का समर्थन आपके असाइनमेंट को पूरा करने में प्रभावी साबित होगा।

मीन

मीन राशि के लोग अपनी मनोकामना पूरी होने की उम्मीद कर सकते हैं। आप दैनिक कार्यों को लेकर उत्साहित रहेंगे। आपका पारिवारिक और शादीशूदा जीवन अच्छा रहेगा। आप पैसा कमाएंगे। अपनी बोली पर बहुत ध्यान रखें वरना आपको कष्ट उठाना पड़ सकता है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply