Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों का बढ़ेगा सामाजिक मान-सम्मान, जानें क्या कहता है आज आपका राशिफल?

हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशियों (Rashifal) को सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा, किस राशि वालों का दिन होगा अच्छा, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल (Rashifal)? आपको बता दें, आज कार्तिक माह के कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि और मघा नक्षत्र रहेगा.

  |     |     |     |   Published 
Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों का बढ़ेगा सामाजिक मान-सम्मान, जानें क्या कहता है आज आपका राशिफल?

Aaj Ka Rashifal 2022: आज शनिवार का दिन और 21 अक्टूबर की तारीख है. बदलते दिन के साथ आपके ग्रह और नक्षत्र भी बदल रहे हैं. वहीं आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशियों (Rashifal) को सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा, किस राशि वालों का दिन होगा अच्छा, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल (Rashifal)? आपको बता दें, आज कार्तिक माह के कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि और मघा नक्षत्र रहेगा. यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने ठुकरा दिया था 15 करोड़ का पान मसाला ऐड, अक्षय कुमार ने झट से लपक लिया

मेष राशि

आज के दिन आपको मानसिक तनाव हो सकता है. मन को शांत करने के लिए आज ही मेडिटेशन करें. परिवारवालों और बच्चों के साथ समय व्यतीत करें, मन अच्छा होगा. मैन्युफैक्चरिंग से जुड़े बिजनेसमैन को आज बड़ा लाभ मिल सकता है. पार्टनर के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे.

वृषभ राशि

इस राशि के लोगों को आज अपने निजी कामों में ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. आज सामाजिक कार्यों में आपका विशेष योगदान रहेगा. आपको सामाजिक सम्मान भी काफी मिलेगा. छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने के बजाय धैर्य और संयम बनाए रखें. आपके पार्टनर आज आपको कोई अच्छी खबर दे सकते है.

मिथुन राशि

आज का दिन ऊर्जा और आत्मविश्वास से भरा रहेगा. आज आपका कोई बड़ा काम आसानी से पूरा हो जाएगा. अगर कार खरीदने का विचार हैं तो आज सही समय है. बिजनेस में मन मुताबित काम होने पर में ख़ुशी खुशी. पार्टनर के संबंध मधुर रहेंगे.

कर्क राशि

इस राशि के लोग आज के दिन अपने निजी कामों में व्यस्त होने के कारण, ऑफिस के कामों में ज्यादा ध्यान नहीं दे पाएंगे. आज के दिन किसी से बेवजह न उलझें और न ही दूसरों की परेशानियों में दखल दें. मौज-मस्ती में समय बिताने के बजाय अपने भविष्य से जुड़ी गतिविधियों पर ध्यान दें. पार्टनर के साथ समय बिताएं.

सिंह राशि

आज का दिन मिलाजुला रहेगा, अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ मधुर संबंध बनाए रखें. समय के अनुसार अपने स्वभाव को बदलना जरूरी है. सामाजिक मन-सम्मान में वृद्धि होगी. आज आप सभी काम सोच-समझकर और शांति से पूरे कर पाएंगे. पार्टनर आज आपके मन मुताबित काम करेंगे.

कन्या राशि

इस राशि के लोगों को किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद और शुभकामनाएं वरदान साबित होंगी. वाणी में संयम रखें, किसी प्रकार का वाद-विवाद न करें. आपको बिजनेस में अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है. बुखार और गले में खराश की समस्या रहेगी. आपके पार्टनर आज कोई अच्छी खबर दे सकते है.

तुला राशि

आज के दिन काम में व्यस्तता के के बावजूद आप अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ मेलजोल करने के लिए समय निकाल पाएंगे. पहले से चली आ रही चिंताओं और परेशानियों से मुक्ति मिलेगी. बच्चों की किसी गतिविधि या संगति को लेकर चिंता हो सकती है. पार्टनर के साथ संबंध अच्छे होंगे.

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोगों को आज मानसिक तनाव हो सकता है. बच्चों को लेकर चिंतित हो सकते हैं. आर्थिक स्थिति अच्छी होगी. पारिवारिक समस्याओं को सुलझाने के आपके प्रयास सफल होंगे. स्वास्थ्य ठीक रहेगा. पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जा सकते है.

धनु राशि

आज के दिन आपका काफी अच्छा आत्मविश्वास देखने को मिलेगा. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात भी होगी. आज आप अपने परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थल जा सकते हैं. जल्दबाजी में कोई गलत फैसला लेने से परेशानी हो सकती है. पार्टनर के साथ समय व्यतीत करें.

मकर राशि

इस राशि के लोगों का कोई बड़ा काम अचानक से पूरा हो सकता है. कोई भी काम गुपचुप तरीके से करने से आपको सफलता मिलेगी. घर के बड़ों का सम्मान करें. अपनी महत्वपूर्ण चीजें, दस्तावेज आदि संभाल कर रखें, इस समय कोई सामान खो जाने या चोरी होने की संभावना है. पार्टनर के साथ अपने मन की बात शेयर करेंगे.

कुंभ राशि

आज के दिन कोई काम न बनने के कारण आपका तनाव और चिड़चिड़ापन आपके घर और परिवार को प्रभावित करेगा. गैस और एसिडिटी की समस्या बढ़ सकती है. नेगेटिव एक्टिविटी वाले लोगों से दूरी बनाकर रखें. इस समय कोई भी यात्रा करना हानिकारक होगा. पार्टनर के साथ कही घूमने जा सकते हैं.

मीन राशि

इस राशि के लोगो का आज का दिन मिलाजुला रहेगा. किसी करीबी से मुलाकात होगी और किसी महत्वपूर्ण मुद्दे को लेकर गंभीर चर्चा हो सकती है. यदि आप कोई संपत्ति खरीदने की सोच रहे हैं तो यह समय अनुकूल नहीं है. आज अपने पार्टनर का सहयोग आपके लिए काफी आरामदायक रहेगा.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों को रखना होगा अपनी सेहत का ख्याल, जानें कैसा रहने वाला है आज आपका दिन?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply