आज का राशिफल, 16 दिसंबर 2022: कुंभ राशि वालों को मिलेगी कोई खुशखबरी, वृष राशि वालों का हो सकता है समान गायब!

Aaj Ka Rashifal 16 दिसंबर 2022: आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशि (Rashifal) वालों को मिलेगी अच्छी खबर, किस राशि वालों का कीमती समान हो सकता है गायब, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल (Dainik Rashifal)?

  |     |     |     |   Published 
आज का राशिफल, 16 दिसंबर 2022: कुंभ राशि वालों को मिलेगी कोई खुशखबरी, वृष राशि वालों का हो सकता है समान गायब!
today horoscope

Horoscope Today, 16 December 2022: आज शुक्रवार का दिन और 16 दिसंबर की तारीख है. बदलते दिन के साथ आपके ग्रह और नक्षत्र भी बदल रहे हैं. वहीं आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशि (Rashifal) वालों को मिलेगी अच्छी खबर, किस राशि वालों का कीमती समान हो सकता है गायब, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल (Dainik Rashifal)? आपको बता दें, आज मार्गशीर्ष माह के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि और उत्तरा फाल्गुनी नक्षत्र रहेगा. यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 15 दिसंबर 2022: मिथुन राशि वाले कर सकते हैं बिजनेस से जुड़े काम, मेष वालों का बनेगा बिगड़ा काम!

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन भाग्य साथ देगा. कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले बड़े-बुर्जुगों से राय लें. आज कोई अटका काम पूरा हो सकता है. सेहत का ख्याल रखें. बिजनेस में आज परिजनों का सहयोग भी आपको फायदा दिला सकता है. पार्टनर के साथ संबंध मधुर हो सकते हैं.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

इस राशि के लोगों को आज कोई महत्वपूर्ण सूचना भी मिल सकती है. किसी महत्वपूर्ण वस्तु के खो जाने या चोरी हो जाने की उम्मीद है. बिजनेस में बड़े अधिकारियों के प्रति आपका विश्वास और उचित व्यवहार आपको सफलता दिलाएगा. जीवनसाथी का सहयोग आपका मनोबल और ऊर्जा बनाए रखेगा.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन आज कोई अटका हुआ पैसा मिलने से आर्थिक स्थिति अच्छी होगी. ज्यादा काम आने के कारण आपका स्वभाव चिड़चिड़ा हो सकता है. ऑफिस में आज कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. आज आत्मबल में वृद्धि होगी. पार्टनर के साथ मन-मुटाव हो सकता है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन इनकम के मामले में बेहतरीन है. पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. ऑफिस में आपको कुछ मुश्किलें आ सकती हैं. बिजनेस से जुड़े कामों को आज नजरअंदाज न करें. आपके पार्टनर और परिवार के सदस्यों का सहयोग आपका मनोबल बढ़ाएगा.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन किसी प्रकार की कठिनाइयों और बाधाओं के बावजूद आप अपना आत्मविश्वास बनाए रखेंगे. ऑफिस में आज आप अपने कामों को भी आसानी से पूरा कर पाएंगे. गैस, कब्ज आदि के कारण जोड़ों में दर्द हो सकता है. पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

इस राशि के लोग रोजाना के तनावपूर्ण माहौल से राहत पाने के लिए किसी धार्मिक स्थल में जा सकते हैं. साथ ही आपकी प्रॉपर्टी से जुड़े लाभ की भी संभावनाएं हैं. किसी भी तरह के कागजी काम को निपटाने में सावधानी बरतें. आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे. पार्टनर आज आपसे खुश रहेंगे.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन प्रॉपर्टी से जुड़े मामले में आपकी एक छोटी सी गलती आपके लिए बड़ी समस्या खड़ी कर सकती है. परिवार वालों और बच्चों के साथ समय बिताएं, जिससे मानसिक शांति मिलेगी. अपने पार्टनर से आज कोई बात न छुपाएं.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

इस राशि के लोगों को खुद का ध्यान गलत चीजों से दूर रखना चाहिए और केवल जरूरी कामों पर ही ध्यान दें. किसी पुराने मित्र के सहयोग से आपकी कोई मनोकामना पूरी होगी. जल्दबाजी और भावुकता में लिया गया फैसला गलत साबित हो सकते हैं. पार्टनर से आज मन की बात करेंगे.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन किसी भी तरह के भ्रम की स्थिति पैदा हो सकती है. कोई काम शुरू करने से पहले घर के बड़े सदस्यों से सलाह लें. तनाव को छोटी-छोटी बातों पर हावी न होने दें. व्यापार और नौकरी दोनों क्षेत्रों में आपको किसी प्रकार की राजनीति का सामना करना पड़ सकता है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

इस राशि के लोगों का आज का दिन बेहद शानदार बीतेगा. आज किसी अनजान व्यक्ति से मुलाकात होगी, जोकि आपके लिए काफी अच्छा रहेगा. विदेश से कोई अच्छी खबर आपके लिए आ सकती है. राजनीतिक गतिविधियों से दूर रहें. पार्टनर आज आप पर प्यार लुटाएंगे.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन दोपहर के बाद कोई अच्छी खबर आ सकती है. ऑफिस में आज आप अपनी प्रतिभा और क्षमताओं का पूरा फायदा नहीं उठा पाएंगे. कोई काम समय पर पूरा न होने से मन खराब रहेगा. बिजनेस से जुड़े आपके प्लान फ्लॉप साबित हो सकते हैं.

मीन कुंभ दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

इस राशि के लोग आज अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय बिताएंगे. आज मानसिक तनाव जैसी स्थिति भी बन सकती है. उधार दिया हुआ पैसा कही से मिल सकता है. पेट से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है. पार्टनर के साथ आज रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 14 दिसंबर 2022: वृषभ राशि वालों को दोपहर तक मिलेगी कोई अच्छी खबर, मेष वालों रखें सेहत का ख्याल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply