Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुन फैंस का टूटा दिल, कहा-‘सबको हंसाने वाला रुला कर चला गया’

राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर ने सभी को झटका दे दिया है. राजू की सेहत में सुधार आ रहा था और उनके फैंस लगातार उनके लिए दुआ कर रहे थे.

Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव को भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए 2011 में भारत सरकार द्वारा पद्म श्री से सम्मानित किया गया था. 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था. बता दें कि उन्हें उस समय हार्ट अटैक आया था, जब वे जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे. राजू श्रीवास्तव को पहचान कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से मिली थी. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वे फैन्स के बीच ‘गजोधर भैया’ के तौर पर काफी लोकप्रिय थे. उनके निधन के बाद से फैन्स बुरी तरह टूट गए हैं. यह भी पढ़े: Urfi Javed: पैपराजी ने उर्फी जावेद को किया फेमस? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी !

लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि उनके चहेते ‘गजोधर‘ अब इस दुनिया में  नहीं हैं. मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है. वो 58 साल के थे. उन्होंने दिल्ली के एम्स में बुधवार सुबह अंतिम सांस ली. दिग्गज कू ऐप के जरिए दिवंगत राजू श्रीवास्तव को अपने-अपने अंदाज में श्रद्धांजलि दे रहे हैं. ‘सबको हंसाने वाला आज रुला कर चला गया.’

 

राजू श्रीवास्तव का जन्म 25 दिसंबर 1963 को कानपुर में हुआ था. वो एक मिडिल क्लास फैमिली से थे. उनके पिता का नाम रमेश चंद्र श्रीवास्तव था, जो एक कवि थे. उनके पिता को लोग बलाई काका नाम से पुकारते थे. यह भी पढ़ेबॉलीवुड के शोमैन राज कपूर के चाहने वालों में रूस था सबसे आगे! बिना बीजा रूस पहुंच गए थे अभिनेता और फिर…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.