वर्कआउट से पहले दिखा हिना खान का ये अवतार, शेयर की सादगी भरी खूबसूरत तस्वीर

सीरियल कसौटी जिंदगी 2 में कमौलिका के किरदार में दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ रही हिना खान अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हालही में हिना खान का एक वर्कआउट का फोटो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (फाइल फोटो)

छोटे पर्दे की सबसे स्टाइलिश और मशहूर एक्ट्रेस हिना खान अक्सर अपने तस्वीरों और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हिना खान इन दिनों स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल कसौटी जिंदगी 2 में कमौलिका के किरदार में दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ रही हैं। वैसे तो हिना खान अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर कर फैंस का मन बहलाती रहती हैं इसी के चलते अभी हालही में हिना खान का एक वर्कआउट का फोटो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

हिना खान ने अपनी वर्कआउट की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस तस्वीर में हिना खान ने व्हाइट टैंक टॉप और ब्लू शॉर्ट पहन रखा है। इस हिना खान सिंपल और सादगी भरी नजर आ रही है। हिना खान वैसे अपने फिगर को लेकर काफी सचेत रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर जिम में पसीने बहाने के वीडियो अपलोड करती रहती हैं। हिना खान के इस तस्वीर को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

हिना खान द्वारा शेयर किया पोस्ट…

बताते चले हिना खान बिग बॉस सीजन 11 की प्रतियोगी रह चुकी हिना खान बहुत जल्द ही बड़े पर्दे में ही नजर आने वाली हैं। वो अभी हालही में कश्मीर में अपनी फिल्म की शूटिंग करके लौटी हैं। हिना खान ने 2009 में टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के किरदार में नजर आईं थी। इस सीरियल में हिना खान ने 8 सालों तक काम किया था। इसके बाद वो खतरों के खिलाड़ी 8 में नजर आईं थी इसी के साथ हिना खान ने बिग बॉस 11 में भी पार्टीसिपेट किया था। हिना खान इसी के साथ कई टीवी शोज में गेस्ट के तौर पर नजर आ चुकी हैं। हिना खान ने शॉर्ट फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वेल हिना खान की ये तस्वीर आपको कैसी लगी हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए हिना खान का ये वीडियो…

देखिए हिना खान की अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।