पति की एक गलती से पत्नी को हुआ करोड़ों का नुकसान , विग्नेश शिवन की गलती का भुगतान करेंगी नयनतारा!!

दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री नयनतारा और निर्देशक विग्नेश शिवन ने हाल ही में एक लंबे समय तक डेटिंग के बाद शादी की है। मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार ऐसा सुनने में आ रहा है कि ,यह पूरा मामला इन दोनों की शादी से जुड़ा हुआ है। और एक करोड़ों रुपए की डील उनके हाथ से निकलने की खबर है।

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री नयनतारा और निर्देशक विग्नेश शिवन 9 जून को चेन्नई के महाबलीपुरम में पूर्ण पारंपरिक तरीके से शादी के बंधन में बंध गए थे। यह साउथ इंडस्ट्री की इस साल की अभी तक की सबसे बड़ी शादी रही है। इस शादी में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान से लेकर थलाइवा रजनीकांत और ऑस्कर अवॉर्ड विजेता देश के गौरव ए आर रहमान जैसी बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। जब शादी इतनी ग्रैंड थी तो हर व्यक्ति उसकी एक झलक देखने के लिए बेहद उत्सुक होगा और यह सच भी हो सकता है।

नेटफ्लिक्स ने पीछे हटाए अपने कदम

मीडिया की कुछ रिपोर्ट के अनुसार खबर कुछ इस प्रकार थी कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स में करोड़ों रुपए की एक बड़ी कीमत चुका कर नयनतारा और विग्नेश के हाई प्रोफाइल वेडिंग के स्ट्रीमिंग राइट्स खरीद लिए हैं। परंतु इस मुद्दे पर आई लेटेस्ट अपडेट काफी निराशाजनक है, चलिए आपको पूरी बात बताते हैं।

इस मामले में लेटेस्ट अपडेट यह है कि, नेटफ्लिक्स ने इस बड़े सौदे से अपने कदम पीछे कर लिए हैं। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक नयनतारा और विग्नेश की शादी की वीडियो को निर्देशक गौतम मेनन के द्वारा शूट किया गया था ,और ऐसा सुनने में आया था कि इसे नेटफ्लिक्स को 25 करोड़ के बड़े अमाउंट में बेच दिया गया था। परंतु अब नेटफ्लिक्स के इस डील से अपने कदम पीछे हटाने की खबरें सामने आ रही हैं।

यदि बात करें इस बड़ी डील के कैंसिल होने की वजह की तो कथित रूप से इसकी वजह निर्देशक विग्नेश शिवन को बताया जा रहा है, ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में विग्नेश शिवन ने अपनी शादी के 1 महीने पूरा होने पर अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी ,जिसकी वजह से नेटफ्लिक्स ने इस डील से पीछे हटने का फैसला किया है।

विग्नेश शिवन ने की यह बड़ी गलती

शादी का एक महीना पूरा होने पर विग्नेश शिवन ने कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की थी जिनमें रजनीकांत ,शाहरुख खान, मणिरत्नम ,सूर्या व अन्य सितारों की झलक देखने को मिल रही थी। विग्नेश के उठाए गए इस कदम की वजह से नेटफ्लिक्स उनसे नाराज नजर आ रहा है, क्योंकि उन्हें एक्सक्लूसिव वेडिंग तस्वीरें भी चाहिए थी। हालांकि इस पूरे मामले की कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।