Varun Dhawan ने किया Nora Fatehi का खुलासा , डांस दीवाने जूनियर्स के सेट से आई खबर जानिए सच ।

नोरा फतेही के साथ वरुण धवन की क्यूट वीडियो आप सभी जरूर पसंद आएगी ।

जब से फिल्म जुग जुग जियो की घोषणा हुई तब ही से जनता की सारी नजरें वरुण धवन ( Varun Dhawan ) टिकी हुई हैं । इस फ़िल्म के ट्रेलर को पहले ही जनता के द्वारा बहुत प्यार दिया जा रहा है और वरुण फैंस उनकी फिल्म के रिलीज के लिए इंतजार नही कर सकते हैं , वही दूसरी ओर अभिनेता वरुण ( Varun Dhawan ) भी फिल्म के प्रमोशन में किसी भी प्रकार की कोई कमी नही छोड़ रहे हैं । अपने को एक्टर कियारा आडवाणी , अनिल कपूर , नीतू कपूर आदि के साथ वरुण  ( Varun Dhawan ) आज कल सभी जगह सुर्खियों में छाए हुए हैं । अभी हाल ही में वरुण अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे टीवी सीरियल डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर । वहां से वरुण ( Varun Dhawan ) ने एक बहुत ही दिलचस्प वीडियो साझा की जो की है शो की जज नोरा फतेही ( Nora Fatehi) के साथ और इस वीडियो में वरुण नोरा की जज करने की तकनीक को सभी के सामने ला रहे हैं।

नोरा( Nora Fatehi) कर रही हैं सीरियस जजमेंट

वरुण  ( Varun Dhawan ) ने अपने इंस्टाग्राम पर जो एक स्टोरी शेयर की है उसमे एक शॉट है जहा नोरा फतेही ( Nora Fatehi) अपनी जजमेंट की इवेल्यूएशन कर रही हैं । वरुण ने नोरा की इस सीरियस जजमेंट की अच्छी बात को आगे बढ़ावा दिया , इसमें भी नोरा हमेशा की तरह सुंदर लग रही थी।

जरूर देखें वरुण धवन ( Varun Dhawan ) की फिल्म जुग जुग जियो

वरुण धवन , कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर , मनीष पॉल और प्राजकता कोली जैसे बड़े बड़े सितारे से भरी ये फिल्म 24 जून को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फिल्म के निर्देशक राज मेहता है और यह फिल्म करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर के अंडर बनी है । इससे पहले राज मेहता की बनाई हुई फिल्म गुड न्यूज़ भी एक सुपर हिट फिल्म थी ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।