Tipsy Movie: अभिनेता दीपक तिजोरी करेंगे फिल्म टिप्सी का निर्देशन, ये है मूवी की पूरी स्टारकास्ट

बॉलीवुड एक्टर दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) को टिप्सी फिल्म (Tipsy Movie) के निर्देशन की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस फिल्म में शमा सिकंदर, लक्ष्मी राय, नाजिया हुसैन सहित यह सितारे नजर आएंगे।

अभिनेता दीपक तिजोरी टिप्सी फिल्म का निर्देशन करेंगे। (फोटो- ट्विटर)

आशिकी, जो जीता वही सिकंदर, खिलाड़ी, कभी हां कभी ना, अंजाम, गुलाम जैसी बॉलीवुड की तमाम सदाबहार फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले अभिनेता दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) लंबे समय बाद एक बार फिर फिल्मी दुनिया में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने जा रहे हैं। इस बार वह एक्टिंग नहीं बल्कि डायरेक्शन के बल पर अपना लोहा मनवाने की तैयारी कर रहे हैं। बॉलीवुड फिल्म टिप्सी (Tipsy Movie) के निर्देशन की जिम्मेदारी दीपक तिजोरी को ही सौंपी गई है।

‘टिप्सी’ एक थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म में लक्ष्मी राय, नाजिया हुसैन, कायनात अरोड़ा, अलंकृता सहाय और शमा सिकंदर मुख्य किरदारों में नजर आएंगी। जैसा कि फिल्म की कास्ट से साफ हो रहा है कि यह फिल्म एक महिला प्रधान फिल्म होगी। मेकर्स की ओर से मेल लीड को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है। फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर से शुरू होगी।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी यह जानकारी…

टिप्सी फिल्म (Tipsy Movie Release Date) की शूटिंग लंदन में होगी। राजू चड्ढा और राहुल मित्रा इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। मोहन नदार फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल के मध्य तक रिलीज हो सकती है। फिल्म को लेकर सभी सितारे काफी उत्साहित हैं। दीपक तिजोरी फिल्म से जुड़ी तैयारियां शुरू कर चुके हैं।

गौरतलब है कि दीपक तिजोरी ने साल 2003 में उप्स फिल्म से निर्देशन की दुनिया में कदम रखा था। जिसके बाद वह कई फिल्मों और टीवी मिनी सीरीज का भी डायरेक्शन कर चुके हैं। रणदीप हुड्डा और काजल अग्रवाल अभिनीत साल 2016 में रिलीज हुई दो लफ्जों की कहानी फिल्म उनके निर्देशन में बनी आखिरी फिल्म थी।

रमजान को लेकर क्यों ट्रोल हुईं शमा सिकंदर?

अभिनेत्री शमा सिकंदर ने बताया कि क्यों की थी उन्होंने खुदकुशी की कोशिश, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

View Comments (1)