हिना खान और रॉकी जैस्वाल ने मनाया हॉलिडे, शमा सिकंदर हुई रमजान को लेकर ट्रोल

शमा सिकंदर हुई रमजान को लेकर ट्रोल, हिना खान और रॉकी की छुटियाँ

By   |    |   1,508 reads   |  0 comments
हिना खान और रॉकी जैस्वाल ने मनाया हॉलिडे, शमा सिकंदर हुई रमजान को लेकर ट्रोल

शमा सिकंदर हुई रमजान को लेकर ट्रोल, हिना खान और रॉकी की छुटियाँ

हिना खान के बाद रमजान के दिनों में स्मॉल स्क्रीन की एक और एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। शमा सिकंदर को अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर करने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। एक्ट्रेस ने बिकिनी में इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। कैप्शन में उन्होंने मोटिवेशनल लाइन्स लिखते हुए कहा कि हमेशा अपने दिल की सुनो। शमा की ये तस्वीर कई फैंस को बेहद पसंद आई। लेकिन इसे ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं रही।

एक यूजर ने लिखा, कम से कम रमजान में तो मान जाओ। बेशर्म, वहीं दूसरे ने लिखा- थोड़ा सा रमजान का एहतराम कर लो | मुस्लिम हो अपनी कौम का ही कुछ ख्याल रख लो। कई लोग ऐसे भी थे जो शमा सिकंदर को डिफेंड करते नजर आए। उन्होंने आलोचकों की जमकर क्लास लगाई और रमजान के नाम पर ट्रोल करने वालों को लताड़ा |

 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम अक्षरा यानी हिना खान इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। हिना और रॉकी फिलहाल गोवा में हैं। यहीं ये कपल वेकेशन मना रहा है। हिना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज भी शेयर किए हैं जिसमें ये कपल एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय करता नजर आ रहा है। बता दें, हिना कुछ दिन पहले ही रमजान में छोटे कपड़े पहनने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हुईं थी। हिना और रॉकी एक-दूसरे को लंबे टाइम से डेट कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे को लेकर काफी पजेसिव हैं।

दोनों की मुलाकात टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है'(2009) के सेट पर हुई थी। दरअसल हिना ने इस शो में लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले किया है, वहीं रॉकी इस शो के एग्जीक्यूटिव प्रॉड्यूसर हैं। बता दें, हिना मुस्लिम धर्म से हैं जबकि रॉकी हिन्दू हैं। दोनों जल्द अपने रिश्ते को शादी के लेवल पर ले जाने का प्लान बना रहे हैं।

Leave a Reply