सलमान खान ने जीता फैंस का दिल, Mumbai Police के नाम किया अपना प्रोफाइल

सलमान खान (Salman Khan) ने कुछ ऐसा ही किया है जिसकी चर्चा मीडिया में भी हो रही है। इस बार सलमान खान ने अपने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम का प्रोफाइल पिक्चर को महाराष्ट्र पुलिस के नाम किया है।

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) ने जब भी कुछ करते हैं तो वह फैंस का दिल जीत लेते हैं। इस बार भी सलमान खान ने कुछ ऐसा ही किया है जिसकी चर्चा मीडिया में भी हो रही है। इस बार सलमान खान ने अपने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम का प्रोफाइल पिक्चर को महाराष्ट्र पुलिस के नाम किया है।

इस समय पूरा देश कोरोनो संकट से जूझ रहा है। इस लड़ाई में डॉक्टर्स और पुलिसकर्मी योद्धाओं की तरह वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। इसी को देखते हुए सलमान खान ने अपनी प्रोफाइल को मुंबई पुलिस के नाम किया है। बता दें मुंबई में हर 2 से 2.5 किमी की दूरी पर पुलिस बैरिकेटिंग लगाई गई है। जिस पर 24 घंटे पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं। इन कठिन परिस्थितियों को देखते हुए ही सलमान खान ने अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की प्रोफाइल पिक्चर को महाराष्ट्र पुलिस के नाम कर दिया है।

अनन्या पांडे ने Mother’s Day पर शेयर किया ये शानदार वीडियो, अबतक 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया

सलमान खान ने अपना प्रोफाइल किया Mumbai Police के नाम

बता दें लॉकडाउन में सलमान खान गरीबों की मदद को भी आगे आए हैं। उन्होंने लोगों की काफी मदद की है और अब भी कर रहे हैं। सलमान खान ने पीएम केयर्स फंड में दान करने के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले लगभग 25 हजार लोगों की आर्थिक सहायता करने का फैसला भी किया था। ये सहायता सलमान खान अपनी संस्था बीइंग ह्यूमन फाउन्डेशन (Being Human Foundation) के सहयोग से कर रहे हैं।

सलमान खान कोरोना संकट में मदद को आए आगे, अकाउंट में पैसे भेजकर की सहायता, स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.