सलमान खान कोरोना संकट में मदद को आए आगे, अकाउंट में पैसे भेजकर की सहायता, स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

इस संकट की घड़ी में सलमान खान और उनका एनजीओ बीइंग ह्यूमन फाउन्डेशन (Being Human Foundation) लगातार लोगों की मदद कर रहा है। 

  |     |     |     |   Published 
सलमान खान कोरोना संकट में मदद को आए आगे, अकाउंट में पैसे भेजकर की सहायता, स्क्रीनशॉट हुआ वायरल
सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कोरोना संकट में मजदूर वर्ग को खाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। सरकार के साथ साथ समाजसेवी भी इन लोगों की मदद को आगे आए हैं। वहीं एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) ने मजदूरों की मदद को अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं।  इस संकट की घड़ी में सलमान खान और उनका एनजीओ बीइंग ह्यूमन फाउन्डेशन (Being Human Foundation) लगातार लोगों की मदद कर रहा है।

सलमान खान ने पीएम केयर्स फंड में दान करने के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले लगभग 25 हजार लोगों की आर्थिक सहायता करने का फैसला भी किया था। ये सहायता सलमान खान अपनी संस्था बीइंग ह्यूमन फाउन्डेशन (Being Human Foundation) के सहयोग से कर रहे हैं। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के असिस्टेंट डायरेक्टर मनोज शर्मा (Manoj Sharma) ने इसका एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

EXCLUSIVE: सैराट गर्ल रिंकू राजगुरु फिल्म हंडरेड से कर रही है बॉलीवुड में डेब्यू, कहीं ये बातें

मनोज ने अपने ट्वीट में लिखा है “सलमान सर, दुर्भाग्य से मुझे कभी आपके साथ काम करने का अवसर नहीं मिला। न ही मैं कभी आपकी टीम का सदस्य रहा हूं। आप हजारों लोगों की आर्थिक सहायता कर रहे हैं जो फिल्म इंडस्ट्री में बिना किसी पहचान के काम कर रहे हैं। मैं बता नहीं सकता कि हम आपके कितने शुक्रगुजार हैं।” बता दें मनोज ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जो रुपए ट्रांसफर करने का सबूत है।

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। भारत में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। देश में संक्रमण से मरने वालों की संख्या 900 पार कर गई है। जबकि संक्रमितों की संख्या का आंकड़ा 29000 पर कर गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry ) के मुताबिक, पिछले 24 घंटों के दौरान देश में कोरोना वायरस के संक्रमण से अब तक सर्वाधिक, 60 लोगों की मौत हुई है, जबकि इस दौरान संक्रमण के 1463 नए मामले सामने आए हैं।

भारत ने किया Corona रैपिड एंटीबॉडी टेस्ट किट का ऑर्डर कैंसिल, चीन ने कहा- भारत के फैसले से…

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply