‘पति पत्नी और वो’ फिल्म अभिनेता कार्तिक को रहना पड़ता था 12 लोगों के साथ, मुंबई में ऐसे बनाई अपनी पहचान

जब हम बॉलीवुड राइजिंग स्टार के बारे में बात करते है, तब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम सब से ऊपर आता हैं। कार्तिक की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) परदे पर धूम मचा रही हैं। तो चलिए, कार्तिक आर्यन के स्ट्रगल से सफलता अभिनेता का बनने का सफर जानते हैं...

Author   |     |     |     |   Updated 
‘पति पत्नी और वो’ फिल्म अभिनेता कार्तिक को रहना पड़ता था 12 लोगों के साथ, मुंबई में ऐसे बनाई अपनी पहचान
कार्तिक आर्यन की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

जब हम बॉलीवुड राइजिंग स्टार के बारे में बात करते है, तब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम सब से ऊपर आता हैं। कार्तिक की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) परदे पर धूम मचा रही हैं। अब तक पति पत्नी और वो ने 35 करोड़ कमा लिया है और आपको बता दें कि कार्तिक की आगामी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2), दोस्ताना 2 (Dostana 2)और आज कल (AAj Kal)भी पाइपलाइन में हैं। कार्तिक ने बहुत ही समय में अपना नाम बॉलीवुड में बना लिया है। उन्होंने प्यार का पंचनामा (Pyaar Ka Punchnama) से डेब्यू किया था जो बड़े परदे खुश ख़ास नहीं चली थी। उसके बाद वो दिखे ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ (Sonu Ke Titu Ki Sweety) ने परदे पर धूम मच दी। फिर उन्होंने पीछे नहीं देखा, अब पति पत्नी और वो के सफलता को लेकर बेहद ख़ुश हैं।

तो चलिए, कार्तिक आर्यन के स्ट्रगल से सफलता अभिनेता का बनने का सफर जानते हैं…

1. कार्तिक ने बायोटेक्नोलॉजी का डिग्री नवी मुंबई डी वाय पाटिल कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग से लिया है। कार्तिक ने अपनी पढाई के साथ साथ अपने सपनो को भी पूरा करने में क़ामयाब रहें।

2. कार्तिक ने एक कहा था कि वह कॉलेज कभी कबर जाते थे, एक बार प्रोफेसर ने कॉलेज में उन्हें पकड़ा और पूछा तुम सिर्फ मेरा नाम बताओ मैं तुम्हें इंटरनल में फुल मार्क दूंगी।

3. कार्तिक के माता- पिता डॉक्टर है और उनके बेहने भी डॉक्टर बन गई हैं। कार्तिक ने अपने माता-पिता को बताया कि वह कॉलेज के साथ ही चुपके से ऑडिशन देने के लिए जाते थे।

4. कार्तिक ने बताया था कि वह उनकी एक गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहते थे लेकिन आगे कुछ हुआ नहीं। कार्तिक ने कहा – “मुझे अब भी भावना को महसूस करता हूँ और मुझे लगता हैं की मुझे उसके जैसी फिर कभी नहीं मिलेगी।”

5. मेरी ज़िन्दगी में ऐसा भी वक़्त आया था जब मुझे लगता था कुछ सही नहीं हो रहा हैं। कॉफ़ी विथ करण में कार्तिक ने कहा था – “संघर्ष के दिनों में मुहे लगता था, क्या होगा मुझे कुछ पता नहीं था। की ये फिल्म मुझे मिल पायेगी या पहली फिल्म भी मिलेगी की नहीं कभी लाइफ में। अगर ऐसा नहीं हुआ तो मैं क्या करूँगा?”

6. “मैं जब मुंबई में आया तब मेरे पास रहने के लिए घर भी नहीं था। मैं हॉस्टल में रहता था। मैं 12 लोगों के साथ एक फ्लैट में रहता था। ऐसा मैं करूँगा ऐसा सोचा नहीं था क्योंकि मैं ग्वालियर से हूँ, जहां इतनी महंगाई नहीं नहीं है लेकिन मुंबई बहुत मेहंगी जगह हैं।” कार्तिक ने कॉफ़ी विथ कारन के शो पर कहा।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply