कैटरीना कैफ की नेट वर्थ जान कर उड़ जाएंगे आपके होश, लंदन में खरीदा है आलीशान बंगला!!।

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना कैटरीना कैफ आज अपना 39 वां जन्मदिन मना रही हैं कैटरीना ने साल 2003 में आई फिल्म 'बूम' से हिंदी सिनेमा में अपना पहला कदम रखा था।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)का नाम बॉलीवुड के उन नामों में से शामिल है, जिन्हें किसी भी प्रकार के परिचय की आवश्यकता नहीं है। कैटरीना कैफ देखने में जितनी खूबसूरत हैं, उसी के साथ साथ वह एक उतनी ही टैलेंटेड अदाकारा भी है। अभिनेत्री आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं ।

कैटरीना  की लोकप्रियता पिछले कुछ सालों में काफी बढ़ी है। उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों रुपए की कमाई की है ,और इसकी वजह से कैटरीना की फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा हुआ है। कैटरीना कैफ ने साल 2003 में में आई फिल्म ‘ बूम ‘ से फिल्मी जगत में अपना पहला कदम रखा था । इसके बाद वे अपने टैलेंट और अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई। पिछले साल उन्होंने दिसंबर के महीने में अभिनेता विकी कौशल के साथ शादी की है और अब वे दोनों अपना एक शादीशुदा सुखी जीवन व्यतीत कर रहे हैं। कैटरीना कैफ सिर्फ फ्रेंड फॉलिंग से ही नहीं परंतु कमाई के मामले में भी बेहद धनी हैं चलिए आपको बताते हैं कैटरीना कैफ की नेटवर्थ के विषय में।

एक फिल्म लेती हैं इतने पैसे

यदि की मीडिया की रिपोर्ट की मानें तो कैटरीना कैफ की कुल संपत्ति 224 करोड रुपए बताई जाती है ।अभिनेत्री कैटरीना कैफ एक फिल्म के 10 से 11करोड़रुपए चार्ज करती है। और सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म निर्माता उन्हें उनकी मुंह मांगी कीमत देने से कतराते नहीं है। फिल्मों के अलावा भी कटरीना कैफ विज्ञापनों के जरिए एक बड़ा अमाउंट कमाती है ,यदि बात करें किसी ब्रांड के एडवर्टाइजमेंट की तो इसके लिए भी कटरीना करीब 6 से 7 करोड रुपए चार्ज करती हैं। वहीं दूसरी ओर उनके पति विकी कौशल अपनी फिल्मों के लिए 3 से करोड़ 4 करोड रुपए चार्ज करते हैं।

कैटरीना कैफ के बंगले की कीमत जान कर उड़ जाएंगे आपके होश

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ का पूरा परिवार लंदन में स्थित है। और वह जब भी अपने काम से समय निकाल पाती हैं, तो वह अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करने लंदन के लिए रवाना हो जाती हैं ।कैटरीना कैफ ने लंदन में एक आलीशान बंगला खरीदा हुआ है। जिसकी कीमत करीब 7 करोड़ है इसके अलावा भी कैटरीना कैफ के पास मुंबई के अंधेरी वेस्ट में एक आलीशान बंगला है ,जिसकी कीमत करीब 45 करोड़ रुपए बताई जाती है ।

गाड़ियों की शुकीन है कैटरीना

कैटरीना कैफ महंगी और लग्जरियस गाड़ियों का शौक रखती है ,और उनके पास एक। बेहतरीन कार कलेक्शन भी है अभिनेत्री के पास पासलंड रोवर की रोवर वॉग एलडब्लूबी है, जिसकी कीमत करीब 2.5 करोड़ रुपए है । इसके अलावा भी कैट के पास मर्सिडीज एमएल 350 है, जिसकी कीमत 80 लाख रुपए बताई जाती है। कैटरीना कैफ को हैंडबैग का भी काफी शौक है , और वह कुछ खास ब्रांड्स के हैंडबैग ही रखती हैं जिनकी कीमत लाखों रुपयों की होती है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।