मुंबई पहुंचीं कंगना रनौत, एयरपोर्ट पर समर्थकों के साथ विरोधियों की भारी भीड़

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच तीखी बयानबाजी के बाद कंगना अब मुंबई पहुँच गई हैं।

मुंबई पहुंचीं कंगना रनौत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच तीखी बयानबाजी के बाद कंगना अब मुंबई पहुँच गई हैं। कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि किसी के बाप में दम हो तो रोक के दिखाए। इसी के साथ ही कंगना ने अपने ट्वीट में तारीख भी बता दी थी। वहीं आज कंगना 9 सितंबर को मुंबई पहुँच गई हैं।

कंगना रनौत के मुंबई पहुँचने को लेकर छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे मुंबई पर कंगना के समर्थन के साथ विरोधी भी भारी संख्या में पहुंचे। एक तरफ शिवसेना के लोग कंगना के विरोध में पहुंचे तो दूसरी तरफ करणी सेना के कार्यकर्ता कंगना के स्वागत में एयरपोर्ट पहुंचे।

रिया के सपोर्ट में आए कई बॉलीवुड सितारे, सोनम कपूर से लेकर श्वेता बच्चन ने शेयर किया पोस्ट

वहीं जब कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग और बयानों को लेकर कंगना को ‘वाई श्रेणी’ की सुरक्षा दी गई। इसके बाद शिवसेना को मिर्ची लग गई। संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की नसीहत दी थी। इस पर कंगना ने मुंबई आने का चैंलेंज किया था। शिवसेना के कई नेताओं ने कंगना पर निशाना साधते हुए आपत्तिजनक बयान भी दिया था। संजय राउत ने कंगना को ‘हरामखोर लड़की’ तक कह दिया था।

कंगना रनौत के ऑफिस में BMC की तोड़फोड़ पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.