ऋतिक रोशन को सुपर 30 से मिली ये सीख, कहा- किरदार शिक्षक का था लेकिन सेट पर मैं एक स्टू़डेंट था

एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30 (Super 30) की एक तस्वीर शेयर की है। सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने फिल्म से मिली सीख के बारे में बताया है।

ऋतिक रोशन फिल्म में अपनी सुपर 30 टीम के साथ। (फोटोः इंस्टाग्राम)

एक्टर ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30(Super 30) की एक तस्वीर शेयर की है। सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने फिल्म से मिली सीख के बारे में बताया है। उन्होंने लिखा, ‘किरदार शिक्षक का था, पर इस सेट पर मैं एक विद्यार्थी था। ये हैं मेरे सुपर 30। इनकी तपस्या, स्वभाव और उत्साह से मैंने बहुत कुछ सीखा। तस्वीर में वह फिल्म के 30 स्टू़डेंट्स के साथ फोटो के लिए पोज दे रहे हैं।

इस तस्वीर में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने गहरा नीले रंग का शॉर्ट कुर्ता और ब्राउन पेंट पहनी हुई है। उन्होंने बड़ी-बड़ी दाढ़ी रखी हुई है। ऋतिक रोशन फिल्म में मैथमेटिशियन आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं और उनके पॉपुलर एजुकेशनल प्रोग्राम सुपर 30 को चला रहे हैं। आनंद कुमार उन गरीब और पिछड़े बच्चों को एंट्रेंस एग्जाम को कोचिंग देते हैं, जो आईआईटी और जेईई में दाखिला लेने चाहते हैं।

यहां देखिए ऋतिक रोशन का इंस्टाग्राम पोस्ट-

सितंबर 2018 में आया था फिल्म का फर्स्ट लुक

आपको बता दें कि फिल्म का फर्स्ट लुक सितंबर 2018 में आया था, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आनंद कुमार (Anand Kumar Biopic) का नाम साल 2018 में फर्जी रिजल्ट के आरोप में आने के बाद मेकर्स ने डिसाइड कि या कि इसे बायोपिक नहीं कहा जाएगा। अब यह एक प्रेरणादायक कहानी है जो अपने छात्रों को कठिन आईआईटी-जेईई प्रवेश परीक्षा को क्रेक करने वाले समर्पित शिक्षक के प्रयासों के बारे में है।

यहां देखिए फिल्म सुपर 30 का ट्रेलर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।