Farida Jalal: कई सालों बाद दिखी बॉलीवुड की फेवरेट मां फरीदा जलाल, 73 साल की उम्र में दिखने लगी हैं ऐसी

Farida Jalal: अपनी अदाओं से 80 के दशक में लोगों का दिल जीतने वाली फरीदा जलाल के लाखों फैंस हैं. वहीं कई सालों बाद फरीदा एक इंवेट में पहुंची. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Farida Jalal News: बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकारा फरीदा जलाल जिन्होंने कई यादगार किरदार निभाकर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई. जिन्हें इंडस्ट्री की फेवरेट मां भी कहा जाता था. फरीदा जलाल ने 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया. ‘अराधना’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘बॉबी’ जेसी सुपरहिट फिल्मों में वो नजर आई. साथ ही टीवी इंडस्ट्री में भी कमाल का काम किया. वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो कई सालों बाद नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो एक इवेंट का है जिसमें वो वहीदा रहमान के साथ नजर आ रही हैं. कई सालों बाद उन्हें देखा गया है. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

उनका वीडियो हुआ वायरल 

हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें 73 साल की फरीदा जलाल सिंपल से कपड़ो में और चशमा पहने नजर आ रही हैं. वो काफी प्यारी लग रही है. इस वीडियो में उनके साथ 80 के दशक की फेमस एक्ट्रेस वहीदा रहमान भी नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल पर खूब वायरल हो रहा है. यह भी पढ़ें: Pornography Case: राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में सुप्रीम कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत, ली राहत की सांस

फरीदा जलाल के मरने की उड़ी थी खबरें 

आपको बता दें, साल 2017 में फरीदा जलाल की मरने की खबर सामने आई थी. जिसने सभी को हैरान कर दिया था. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये खबरें फैली तो एक्ट्रेस के करीबियों ने इस बात की जानकारी दी थी कि फरीदा जलाल एकदम स्वस्थ हैं.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.