आलिया भट्ट, तारा सुतरिया, अनन्या पांडे अपनी पहली फिल्म के बाद हुईं इस वजह से ट्रोल, पढ़े इस ख़ास रिपोर्ट में

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी वजन कम होने के वजह से स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 (Student Of The Year 2) के रिलीज़ के बाद चर्चा में रहीं थीं। लेकिन वह भी इस बात पर चिंतित नहीं हुईं। आज, हम उन अभिनेत्री की बात करेंगे जो अपनी बॉलीवुड डेब्यू के बाद ही ट्रोल हुई थीं।

Author   |     |     |     |   Updated 
आलिया भट्ट, तारा सुतरिया, अनन्या पांडे अपनी पहली फिल्म के बाद हुईं इस वजह से ट्रोल, पढ़े इस ख़ास रिपोर्ट में
तारा सुतरिया, अनन्या पांडे की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

अभिनेत्री तारा सुतरिया (Tara Sutaria) पिंकविला से बातचीत में कहा था कि पहली मूवी के बाद वह अपनी वजन कम होने के वजह से उसपर सवाल उठाया गया था। उनका वजन बहुत ही कम था लेकिन बाद में उन्होंने वजह बढ़ा लिया था। हालाँकि इस बात को ज़्यादा गंभीरता नहीं लेते हुए तारा ने कहा- जब कोई इंडस्ट्री में नया होता है तब उनकी बुराइयां तो होती ही है। सिर्फ तारा ही नहीं बल्कि, अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी वजन कम होने के वजह से स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 (Student Of The Year 2) के रिलीज़ के बाद चर्चा में रहीं थीं। लेकिन वह भी इस बात पर चिंतित नहीं हुईं। अनन्या की दूसरी फिल्म पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) सुपरहिट हुई है और लगभग 35 करोड़ कमा चुकी हैं। पति पत्नी और वो में अनन्या के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और भूमि पडनेकर (Bhumi Pednekar) भी मुख्य किरदार में है।

आज, हम उन अभिनेत्री की बात करेंगे जो अपनी बॉलीवुड डेब्यू के बाद ही ट्रोल हुई थीं।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)

सोनाक्षी सिन्हा ने 2010 में दबंग से डेब्यू किया था। उनका धमाकेदार परफॉरमेंस और सिंपल लुक के वजह से लोगों के जगह बना ली थीं। लेकिन फिल्म आने के बाद सोनाक्षी अपने वजन को लेकर चर्चा में रहीं थीं।

सोनम के आहूजा (Sonam K Ahuja)

सोनम के आहूजा ने 2007 में रणबीर कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास नहीं कर पाई लेकिन सोनम की ख़ूबसूरती को बहुत पसंद किया गया। वही उसकी एक्टिंग टैलेंट को लेकर सवाल भी उठाया गया था।

तारा सुतरिया (Tara Sutaria)

Student Of The Year 2 Tara Sutaria (2)

2019 में स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से तारा सुतरिया ने किया था बॉलीवुड डेब्यू। तारा है यो बेहद खूबसूरत लेकिन अपनी वजन को लेकर चर्चा में रहीं थीं। कुछ फिल्में साइन करने के बाद उनकी फिल्म चॉइस पर भी शक किया गया था।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

Alia Bhatt

आलिया भट्ट हमेशा से ही ट्रोल की शिकार रहीं है, चाहे स्टेज पर डेकार मारने के लिए हो किसी शो में ज़वाब भूल जाने के लिए। लेकिन इन सब से उन्हीं कुछ फर्क नहीं पड़ता। वह उनकी मुताबिक़ अपनी ज़िन्दगी जीती हैं।

अनन्या पांडे (Ananya Pandey)

अनन्या पांडे भी कॉफ़ी विथ शो भूल जाने के वजह से ट्रोल हुई थीं। अनन्या को ज्यादा पतली होने पर भी सवाल उठाया गया था।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply