OMG! आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं अनन्या पांडे, नेहा धूपिया की वजह से पकड़ी गई दोनों की चोरी!

बॉलीवुड फिल्म स्टार अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर हाल ही में रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में एक दूसरे के साथ कोने में गुपचुप बातें करते नजर आए.

Ananya Panday and Aditya Roy Kapur: बॉलीवुड में इस वक्त जोरो-शोरो से प्री दिवाली पार्टी का जश्न चल रहा है. डायरेक्टर रमेश तौरानी से लेकर एक्ट्रेस कृति सेनन रख चुकी हैं दिवाली बैश. जिसमें हमें कई सितारें नजर आए. वहीं हाल ही में अनन्या पांडे का नाम एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ जुड़ता दिख रहा है. इसका खुलासा फिल्ममेकर करण जौहर ने उस वक्त किया जब अदाकारा उनके चैट शो कॉफी विद करण 7 में हिस्सा लेने आई थीं. इस दौरान करण जौहर ने अनन्या पांडे से साफ-साफ पूछा था कि उनके और आदित्य रॉय कपूर के बीच क्या चल रहा है. क्योंकि उन्होंने एक पार्टी में दोनों को एक कोने में घंटों गप्पे लड़ाते देखा था.  बस, तभी से ही अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के बीच क्या खिचड़ी पक रही है इस पर सबकी नजरें थीं. वहीं अब दोनों की पोल खुल चुकी है. यह पढ़े: Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से लड़ इमली के करीब आए एक्टर

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे ( Aditya Roy Kapur and Ananya Panday)

दरअसल कृति सेनन की पार्टी में नेहा धूपिया भी नजर आई थीं. उन्होंने हाल ही में इस पार्टी से जुड़ी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की. इस तस्वीर में नेहा अपने पति अंगद बेदी और कृति सेनन के साथ नजर आ रही हैं. तीनों पोज देते हैं. लेकिन इस तस्वीर के बैकग्राउंड में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर एक कोने में गुपचुप बातें करते दिख रहे हैं. इस तस्वीर के सामने आते ही दोनों चर्चा का विषय बन गए. दोनों की ये तस्वीर जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लोगों का कहना है कि अब फाइनली सच्चाई बाहर आ ही गई है.

बता दें कि अनन्या पांडे ने काफी दिनों तक एक्टर ईशान खट्टर को डेट किया था. बाद में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था. इसके बाद एक्ट्रेस के लिंकअप की खबरें एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ खूब वायरल हुईं. अब अदाकारा का नाम आदित्य रॉय कपूर के साथ जुड़ रहा है. वहीं अनन्या की फिल्मों की अगर बात की जाए तो वो जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आने वाली हैं. वहीं आदित्य रॉय कपूर आखिरी बार ऑम फिल्म में नजर आए थे.

यह पढ़े: वैशाली ठक्कर ने मौत से पहले कहा था- ‘ये जो लाइफ है ना दोस्त बहुत कीमती हैं..’, वायरल हुआ वीडियो!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.