आदित्य रॉय कपूर ने खत्म की फिल्म ‘गुमराह’ की शूटिंग हुई, पूरी टीम के साथ केक काटकर किया सेलिब्रेट

भूषण कुमार ने टी-सीरीज के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दि है। उन्होंने इस खुशी को अपनी ‘गुमराह’ टीम के साथ केक काटकर सेलिब्रेट किया है। टी-सीरीज पर शेयर पहली तस्वीर में आप देख सकते है कि आदित्य रॉय कपूर अपनी पूरी टीम के साथ नजर आ रहे है।

  |     |     |     |   Updated 
आदित्य रॉय कपूर ने खत्म की फिल्म ‘गुमराह’ की शूटिंग हुई, पूरी टीम के साथ केक काटकर किया सेलिब्रेट

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) आड बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। वह आए दिन सुर्खियों में रहते है। आदित्य रॉय कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गुमराह’ में नजर आने वाले हैं। हाल ही में आदित्य रॉय कपूर ने आज अपनी आगामी फिल्म ‘गुमराह’ की शूटिंग को दिल्ली में पूरा कर लिया है।

Gumraah team
Gumraah team

फिल्म ‘गुमराह’ की शूटिंग हुई शत्म

दरअसल , भूषण कुमार ने टी-सीरीज के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दि है। उन्होंने इस खुशी को अपनी ‘गुमराह’ टीम के साथ केक काटकर सेलिब्रेट किया है। टी-सीरीज पर शेयर पहली तस्वीर में आप देख सकते है कि आदित्य रॉय कपूर अपनी पूरी टीम के साथ नजर आ रहे है। उनके चेहरे पर खुशी की झलक साफ नजर आ रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में टेबल पर केक रखा दिखाई दे रहा है। केक पर ‘गुमराह फिल्म रैप’ लिखा है।

Aditya Roy Kapur with Gumraah team
Aditya Roy Kapur with Gumraah team

https://www.instagram.com/p/CgD-NrYPCfu/

तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

तीसरी तस्वीर में आदित्य रॉय कपूर केक काटते नजर आ रहे है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘एक अद्भुत यात्रा अपने अंतिम पड़ाव पर आ गई है! यह गुमराह के लिए एक शूट रैप है।

Aditya Roy Kapur with Gumraah team
Aditya Roy Kapur with Gumraah team

फिल्म में जुड़वां भाई का किरदार निभायेंगे आदित्य रॉय कपूर

बता दे की फिल्म गुमराह’ को वर्धन केतकर द्वारा निर्देशित किया गया है। आदित्य रॉय कपूर डबल रोल में नजर आएंगे। वो इस फिल्म में जुड़वां भाई का किरदार निभा रहे है। फिल्म में अभिनेता के साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। अदाकारा इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रही है। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और मुराद खेतानी कर रहे है। फिल्म ‘गुमराह’ तेलुगू फिल्म ‘थडम’ का रीमेक है। ये फिल्म इसी साल 20 अगस्त को रिलीज होगी।

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा का हाथ थामे ली रेड कार्पेट पर एंट्री, मिला मोस्ट स्टाइलिश कपल अवार्ड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply