5 दिलचस्प कमेंट जो सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने एक दुसरे की पोस्ट पर की है; पढ़े इस रिपोर्ट में

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) काफी चर्चा में रहे जब सारा ने कॉफी विथ करण में कहा था की वो कार्तिक को डेट करना चाहती है। रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक और सारा इम्तिआज़ अली की अगली रोमांटिक फिल्म में नज़र आयेंगे। चलिए उनको कुछ मस्ती भरे, मज़ेदार और भावुक भरे कमेंट पर एक नज़र डालते हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
5 दिलचस्प कमेंट जो सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने एक दुसरे की पोस्ट पर की है; पढ़े इस रिपोर्ट में
कार्तिक आर्यन और सारा अली खान(फोटो:ट्विटर)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) काफी चर्चा में रहे जब सारा ने कॉफी विथ करण में कहा था की वो कार्तिक को डेट करना चाहती है। रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक और सारा इम्तिआज़ अली की अगली रोमांटिक फिल्म में नज़र आयेंगे। दोनों के अफेयर की बात तक फैलने लगी जब दोनों एक साथ दिखने लगे, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की और यहीं नहीं एक बार तो जब सारा और उसका भाई शहर में वापस आ रहे थे तब खबर मिली थी की कार्तिक उन दोनों को लेने पहुंचे थे। इतना ही नहीं जब कार्तिक, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ पति पत्नी और वो के शूटिंग में बिजी थे तब सारा उनसे मिलने लखनऊ पहुंच गई थी। लेकिन कुछ पहले, रिपोर्ट के अनुसार, दोनों के अपने को काम को चलते ब्रेकअप कर लिया है। खैर, चलिए उनको कुछ मस्ती भरे, मज़ेदार और भावुक भरे कमेंट पर एक नज़र डालते हैं।

कार्तिक आर्यन ने सारा के फोटो पर कमेंट किया था: “तुम नहीं जानती तुमने मेरे लिए जो लिखा है मैंने कितने बार पढ़ा है।

सारा ने मैगज़ीन से कहा था की, यदि आप मेरे जानते है, लेकिन इस बारे में में कुछ नहीं करती, तो मैं वादा करती हूँ जल्द कार्तिक आर्यन…:

सारा ने मैगज़ीन शूट के फोटोज शेयर किये जिसपर कार्तिक ने भावुक कमेंट किया था- ‘कहीं देखा देखा सा लगता है।”

हालही में जब पति पत्नी और वो के प्रमोशन के वक़्त जब कार्तिक से पूछ गया की वह पत्नी के किरदार को किसको चुनेंगे। तब कार्तिक ने सारा अली खान का नाम लिया।

कार्तिक से जब सारा के बारे में पूछ तब उन्होंने कहा वो बहुत अच्छी अभिनेत्री है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply