Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारी लाल ने काजल राघवानी संग मचाया तहलका, देखें वीडियो

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिनेमा में अपने कॉमेडी और रोमांटिक अंदाज से लाखों लोगों को अपना फैन बनाने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना इस समय इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

खेसारी लाल की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिनेमा में अपने कॉमेडी और रोमांटिक अंदाज से लाखों लोगों को अपना फैन बनाने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना इस समय इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। इस गाने को खेसारी लाल ने अपनी शानदार आवाज में गाया है। गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

खेसारी लाल का  ‘डाल के केवारी में किल्ली’ गाना इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को खेसारी लाल ने अपनी आवाज में गाया है। ये गाना खेसारी लाल की बलम जी लव यू’ फिल्म का है। इस गाने को प्रियंका सिंह ने भी अपनी आवाज दी है। ये गाना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इससे पहले भी खेसारी लाल के कई गाने हिट हुए हैं।

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के ‘लहंगा लखनऊआ’ गाने ने इंटरनेट पर मचाई धूम, हो रहा है जमकर वायरल

खेसारी लाल का ‘डाल के केवारी में किल्ली’ गाना यहां देखें:

खेसारी लाल और काजल राघवानी के इस गाने को ओम झा ने संगीत दिया है। इसका निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया है। इस फिल्म के निर्माता सीमा देवी रूंगटा और आनंद कुमार रूंगटा हैं।

वायरल हो रहे इस गाने में खेसारी लाल और काजल राघवानी की केमिस्ट्री शानदार लग रही है। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। जिस तरह से खेसारी लाल काजल राघवानी के साथ डांस कर रहे हैं उसे देखकर कोई भी उनका फैन बन जाएगा।

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारी लाल का गाना ‘मरद चाही तत्काल’ हुआ वायरल, मचा रहा है धमाल

देखें हिंदी रश की ताजा वीडियो

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.