‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के 3 एक्टर्स आए कोरोना की चपेट में, बंद की गई शो की शूटिंग

कोरोना महमारी के चलते कोई भी काम सुचारु रूप से शुरू नहीं हुआ है। फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री की बात करें तो वहाँ भी बुरा हाल है। टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के 3 एक्टर्स कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के 3 एक्टर्स कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस का ख़तरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। देश में कोरोना पॉजिटिव मामले की संख्या 30 लाख के पर हो गई है। वहीं दूसरी तरफ कोरोना महमारी के चलते कोई भी काम सुचारु रूप से शुरू नहीं हुआ है। फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री की बात करें तो वहाँ भी बुरा हाल है। टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के 3 एक्टर्स और कुछ टेक्निशियन भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एक्टर्स सचिन त्यागी, समीर ओंकार और स्वाति चिटनिस की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। वहीं बताया जा रहा है कि शो के अन्य कुछ टेक्निशियन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। शो में कार्तिक के पिता का किरदार निभा रहे सचिन त्यागी ने कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कहा ‘मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। हम बहुत सावधानी से शूट कर रहे थे, लेकिन फिर भी हम कोरोना संक्रमित हो गए। मुझे लगता है कि हम सभी को इसे सकारात्म तरीके से लेना चाहिए। मुझमें लक्षण नहीं थे लेकिन शुक्र है कि मैंने समय पर टेस्ट करवा लिया।

वहीं सीरियल में कार्तिक की दादी की भूमिका में नजर आने वालीं स्वाति चिटनिस ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा ‘मुझमें इसके लक्षण नहीं थे। हालांकि मैं अब ठीक हो रही हूं। मैं समय-समय पर अपनी सेहत को मॉनिटर कर रही हूं। उम्मीद करती हूं कि जल्द ठीक होकर काम पर लौटूंगी।’

दूसरी तरफ शो के प्रोडेयूसर राज शादी ने बयान जारी कर कहा है कि “तीनों स्टार्स अभी होम क्वारंटाइन पर हैं। सीरियल की पूरी टीम को आइसोलेट कर दिया गया है। शो के चार क्रू मेबंर्स भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने आगे बताया, ‘बीएमसी को जानकारी दे दी गई है और पूरे सेट को सैनिटाइज कर दिया गया है। हम लगातार टीम के संपर्क में हैं क्योंकि उनकी सेहत ही हमारी प्राथमिकता है।”

सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने शेयर किया भावुक करने वाला Video, लिखा- भाई मुझे गले लगाकर रोए थे

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.