जय भानुशाली और माही विज के घर आईं नन्ही परी, शादी के 8 साल बाद पैरेंट्स बना ये कपल

शादी के आठ साल बाद जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज ( Mahhi Vij) पेरेंट्स बने हैं। माही विज ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। देखिए बेबी गर्ल की तस्वीर यहां।

माही विज और जय भानुशाली बने पेरेंट्स (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

शादी के 8 साल के बाद एक्टर जय भानुशाली  (Jay Bhanushali) और एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) माता-पिता बने हैं। माही विज ने एक नन्ही परी को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को दी है। इसके साथ ही ये कपल पहले से ही दो बच्चों के माता-पिता हैं, जिन्हें उन्होंने गोद लिया था।

माही विज (Mahhi Vij Baby Girl) ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें जय भानुशाली अपने बेटी के पैरों को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा,’ हमें पैरेंट्स चुनने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। तुमने हमें पूरा कर दिया है। हम एक बेटी हुई है। शुक्रिया भगवान आपका हर खुशी के लिए खासकर तो इसके लिए। इसके साथ ही माही विज ने जो तस्वीर शेयर की है कि उसमें उन्होंने उन दो बच्चों की भी तस्वीरें शेयर की है, जिन्हें उन्होंने गोद लिया था। इसके साथ ही जय भानुशाली ने भी अपनी नन्ही परी के साथ वहीं, तस्वीर शेयर की जो माही विज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

यहां देखिए माही विज का पोस्ट

सुपरस्टार सिंगर की शूटिंग के दौरान एक हफ्ते पहले शो के होस्ट जय भानुशाली ने कहा था कि वह एक बेटी के पिता बनना चाहते हैं। अपनी खुशी को शेयर   करते हुए  उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि उनकी प्रार्थनाएं सुन ली गईं है क्योंकि उन्हें और माही को अपने परिवार को पूरा करने के लिए एक बेटी का आशीर्वाद मिला है। आपको बतातें चलें कि जय और माही की शादी 2011 में हुई थी।

जय भानुशाली-माही विज शादी के कई साल बाद बनेंगे माता-पिता, एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी की खबरें आईं सामने

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।