Delhi Violence: दिल्ली हिंसा पर प्रकाश राज ने किया Tweet, सरकार पर साधा निशाना

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है। प्रकाश राज का ये ट्वीट (Prakash Raj Twitte) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

एक्टर प्रकाश राज की तस्वीर

Delhi Violence: नागरिकता संसोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर दिल्ली में हो रही हिंसा (Delhi Violence ) को लेकर बॉलीवुड के सितारे भी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब एक्टर प्रकाश राज का नाम भी शामिल हो गया है। प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है। प्रकाश राज का ये ट्वीट (Prakash Raj Twitte) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपने ट्वीट में बीबीसी का एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘हम एक समाज के रूप में क्या बन गए हैं, हर एक मतदाता की अंतरात्मा को देखते हुए मैं पूछ रहा हूं। जिसने इन बर्बर लोगों को अपने वोट से सत्ता में पहुंचाया।’ वहीं, प्रकाश राज ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिल्ली हिंसा के पीड़ित परिवारों को दिखाया जा रहा है।

दिल्ली हिंसाः जावेद अख्तर ने ट्वीट कर उठाए पुलिस पर सवाल, कार्रवाई सिर्फ ताहिर पर ही क्यों?

प्रकाश राज सरकार की जमकर आलोचना करते हैं। कई मौकों पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला भी बोला है। बता दें बीते लोकसभा चुनाव में एक्टर प्रकाश राज बेंगलुरु सेंट्रल सीट से चुनाव लड़ा था। जहां उन्हें बुरी हार का सामना करना पड़ा था। वह इस सीट पर तीसरे नंबर पर रहे थे। मतगणना के कुछ देर बाद ही प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ”मेरे मुंह पर करारा तमाचा पड़ा है, क्योंकि अब और अधिक गालियां, ट्रोल और अपमान मिलेगा। लेकिन मैं अपनी ज़मीन नहीं छोड़ूंगा। धर्म निरपेक्ष भारत के लिए मेरी लड़ाई जारी रहेगी। एक मुश्किल सफ़र अभी शुरू हुआ है। इस यात्रा में मेरा साथ देने वालों के लिए शुक्रिया। जय हिंद।”

बता दें इससे पहले जावेद अख्तर ने भी दिल्ली हिंसा को लेकर अपने ट्वीट में दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा था। जावेद अख्तर ने ट्वीट कर लिखा कि ‘कई लोग मरे, कई लोग घायल हुए, कई दुकानों को लूटा गया, कई घर जलाए गए। कई लोग बेसहारा हो गए। लेकिन दिल्ली पुलिस ने एक घर को सील किया और उसके मालिक की तलाश कर रही है। संयोग से उसका नाम ताहिर है। दिल्ली पुलिस की इस सजगता पर मैं नतमस्तक हूं।’

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.