‘मातोश्री’ के पास चाय की दुकान लगाने वाला व्यक्ति हुआ कोरोनावायरस से संक्रमित

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बांद्रा स्थित निजी आवास ‘मातोश्री’ के पास चाय की दुकान लगाने वाला एक दुकानदार कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। इस दुकानदार में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

Coronavirus In UP

Coronavirus In Mumbai: कोरोना वायरस का प्रभाव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। देश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है। अब खबर सामने आ रही है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बांद्रा स्थित निजी आवास ‘मातोश्री’ के पास चाय की दुकान लगाने वाला एक दुकानदार कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। इस दुकानदार में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

बृहन्मुंबई नगर निगम के एक अधिकारी ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए इस बात की जानकारी दी कि ‘मातोश्री’ ने पास एक चाय वाला दुकानदार कोरोना संक्रमित पाया गया है। जिसके चलते एहतियात के तौर पर क्षेत्र को संक्रमण मुक्त करने के लिए दवाओं का छिड़काव किया गया है। उन्होंने आगे कहा उस व्यक्ति के संक्रमित होने की पुष्टि पर, उसके संपर्क में आए लोगों का पता लगाया जा रहा है।

Coronavirus In India: ये एक लंबी लड़ाई है, हमें न थकना है न रुकना है बस जीतना है- पीएम मोदी

कोरोना वायरस को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने भी कमर कस ली है। महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना के चलते 4653 राहत शिविरों की स्थापना की है जो 4,54,142 प्रवासी मजदूरों को आश्रय दे रहे हैं। इसी के साथ ही अब पूरे राज्य में 5,53,025 प्रवासी मजदूरों और बेघर लोगों को भोजन प्रदान कर रहे हैं।

बता दें कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप पूरी दुनिया में बढ़ता ही जा रहा है। वायरस की चपेट में पूरी दुनिया आ गई है। वहीँ भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 4000 पार कर गई है। देश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 4066 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस से अब तक 109 लोगों की मौत हो चुकी है। इस संकट के समय में पीएम मोदी लगातार हालात पर नजर बनाए हुए हैं।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.