शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने शुरू की Online क्‍लास, सीख रही है बैली डांस, तस्‍वीर हुई वायरल

सुहाना ने घर पर ही अपनी बैली डांस (Belly Dance) लेनी शुरू कर दी है। इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। जिनमें वह अपनी डांस ट्रे‍नर संजना मुथरेजा के साथ नजर आ रही हैं।

सुहाना खान और संजना की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) कोरोना के चलते इन दिनों घर में कैद सेल्फ आइसोलेशन में रह रही हैं। सुहाना खाली समय में सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। इसी के साथ ही सुहाना ने घर पर ही अपनी बैली डांस (Belly Dance) लेनी शुरू कर दी है। इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। जिनमें वह अपनी डांस ट्रे‍नर संजना मुथरेजा के साथ नजर आ रही हैं।

लॉकडाउन के चलते सुहाना अपनी डांस क्‍लास ज्वाइन नहीं कर पा रही हैं लेकिन उन्होंने इसका एक तरीका निकाल लिया है। अब सुहाना ने वीडियो कॉल के जरिए घर पर ही अपनी ऑनलाइन क्‍लास लेनी शुरू कर दी है। सुहाना इन दिनों मुंबई की डांस ट्रे‍नर संजना मुथरेजा से बैली डांस की क्‍लासेज ले रही हैं। इसकी तस्वीरें संजना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

संजना ने जो तस्वीरें साझा की हैं उनमें वह सुहाना के साथ वीडियो कॉल के जरिए बात करते हुए नजर आ रही हैं। स्‍क्रीनशॉर्ट में संजना जमीन पर बैठी नजर आ रही हैं जबकि सुहाना मुस्‍कुराते हुए दिखाई दे रही हैं। बता दें संजना मुंबई की एक फेमस बैली डांसर ट्रेनर हैं। संजना से सुहाना के साथ साथ संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर, बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर और रकुल प्रीत, किम शर्मा, जैकलीन फर्नांडीस जैसे सितारे भी उनसे बैली डांस सीख चुके हैं।

बता दें कि सुहाना खान ने हाल ही में अपना इंस्‍टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है। इस अकाउंट के पब्लिक होते ही ये कयास लगाए जाने लगे कि वह जल्‍द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। सुहाना न्‍यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के फिल्‍म स्‍कूल में हैं। पिछले साल ही वह एक हॉलीवुड की शॉर्ट फिल्‍म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्‍लू’ में नजर आई थीं।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.