फिल्मफेयर ग्लैमर और स्टाइल अवार्ड में अंकिता लोखंडे-मौनी रॉय ने बिखेरा जलवा, देखिए इनकी खूबसूरत तस्वीरें

फिल्मफेयर ग्लैमर और स्टार अवार्ड के इवेंट में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और मौनी रॉय रेड कार्पेट पर बहुत ही सुंदर लग रही थी। दोनों एक्ट्रेस एक साथ अवार्ड सेरेमनी में फोटो के लिए पोज करती दिखाई दीं।


Filmfare Glamour and Style Awards
  • 1 / 20
    Ankita Lokhande Mouni Roy 1

    फिल्मफेयर ग्लैमर और स्टाइल अवार्ड के इवेंट में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और मौनी रॉय रेड कार्पेट पर बहुत ही सुंदर लग रही थी। दोनों एक्ट्रेस एक साथ अवार्ड सेरेमनी में फोटो के लिए पोज करती दिखाई दीं।

  • 2 / 20
    Ankita Lokhande

    अंकिता लोखंडे ने ने ग्रीन कलर का घुटने तक हाइ स्लिट गाउन पहना हुआ था जोकि उनके स्टलेट्टो हील्स के साथ मैच कर रहे थे। अंकिता लोखंडे फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

  • 3 / 20
    Mouni Roy

    मौनी रॉय फिल्मफेयर ग्लैमर और स्टाइल अवार्ड में पिंक कलर सिल्क गाउन पहना हुआ था। इसके अलावा उन्होंने सिल्वर हील्स पहने हुए थे। जो कि उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था।

  • 4 / 20
    Ankita Lokhande Mouni Roy

    मौनी रॉय और अंकिता लोखंडे दोनों छोटे पर्दे की एक्ट्रेस रही हैं। लेकिन दोनों हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू किया। अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत के साथ 'मणिकर्णिका' में और मौनी रॉय ने फिल्म 'गोल्ड' अक्षय कुमार के साथ काम किया।

  • 5 / 20
    Ankita Lokhande Mouni Roy

    फिल्मफेयर ग्लैमर और स्टाइल अवार्ड इवेंट में अंकिता लोखंडे और मौनी रॉय काफी ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया। दोनों ही एक्ट्रेस छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग का लोह मनवा चुकी हैं। दोनो टेलीविजन के चर्चित चेहरों में से एक हैं।

  • 6 / 20
    Ankita Lokhande

    अंकिता लोखंडे ने साल 2009 में जी टीवी पर आने वाले शो पवित्र रिश्ता से डेब्यू किया। वह इस दौर की सबसे ज्यादा सैलरी लेने वाली एक्ट्रेस रही हैं। अंकिता लोखंडे ने सोनी टीवी पर आने वाले रियलटी शो झलक दिखलाजा में भी हिस्सा लिया।

  • 7 / 20
    Kapil Sharma

    फिल्मफेयर ग्लैमर और स्टाइल अवार्ड में एक्ट्रेस के अलावा एक्टर ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। इस इवेंट में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी दिखाई दिए। कपिल शर्मा इन दिनों द कपिल शर्मा शो को होस्ट कर रहे हैं। इससे पहले वह दो फिल्मों 'किस-किस को प्यार करूं' और 'फिरंगी' में काम कर चुके हैं।

  • 8 / 20
    Malvika Mohanan

    फिल्मफेयर ग्लैमर और स्टाइल अवार्ड में एक्ट्रेस मालविका मोहनन केसरिया गाउन में नजर आईं। मालविका ने मलयालम फिल्मों में काम करने के अलावा हिंदी, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में भी काम किया है। इनके पिता सिनेमैटोग्राफर के. यू मोहनन की बेटी हैं।

  • 9 / 20
    Mouni Roy Ankita lokhande

    मौनी रॉय और अंकिता लोखंडे के बीच इवेंट के दौरान जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली। दोनों फोटो के लिए पोज देते समय काफी बातें करते और मुस्कराते दिखाई दिए।

  • 10 / 20
    Mouni Roy

    मौनी रॉय ने टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस के अलावा मॉडलिंग भी करती हैं। वह 2006 में 'क्योंकि सांस भी कभी बहू थी' सीरियल में कृष्णा तुलसी का किरदार निभाया था। इसके अलावा उन्होंने सीरियल 'देवों के देव महादेव' में सती का किरदार निभाया है।

  • 11 / 20
    Mouni Roy

    मौनी रॉय ने कई टीवी सीरियल्स और रियलटी शो में हिस्सा लिया है। उन्होंने नागिन औक जुनून-ऐसी नफरत तो कैसा इश्क जैसे सीरियल्स में काम किया। इसके अलावा मौनी रॉय ने रियलटी शो झलक दिखला जा (2014) की फाइनलिस्ट बनीं थी।

  • 12 / 20
    Mouni Roy

    मौनी रॉय ने फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार के अपॉजिट किरदार निभाया। फिल्म के सफल होने के बाद अब वह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र', 'मेड इन चाइना', 'रोमियो अकबर वॉल्टर' फिल्म में नजर आएंगी।

  • 13 / 20
    Mouni Roy Ankita Lokhande

    फिल्मफेयर ग्लैमर और स्टाइल अवार्ड इवेंट में अंकिता लोखंडे और मौनी रॉय बात करते-करते चलते हुए। अंकिता लोखंडे ने फिल्म मणिकर्णिका में झलकारी बाई का किरदार निभाया है। उनकी एक्टिंग की फिल्म क्रिटीक से लेकर ऑडियंस ने काफी सराहा है।

  • 14 / 20
    Akshra Hasan

    फिल्मफेयर ग्लैमर और स्टाइल अवार्ड इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्षरा हासन डार्क पिंक आउटफिट में नजर आईं अक्षरा हासन ने बॉलीवुड में फिल्म शमिताभ से डेब्यू किया। इस फिल्में उनके सात तमिल एक्टर धनुष और अमिताभ बच्चन थे।

  • 15 / 20
    Shama Sikandar

    छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने फिल्मफेयर ग्लैमर और स्टाइल अवार्ड इवेंट में अपना जलवा बिखेरा। पीले आउटफिट में वह बहुत ही सुंदर लग रही थी। वह टीवी सीरियल 'यह मेरी लाइफ है' से पॉपुलर हुईं।

  • 16 / 20
    Vidya Balan

    फिल्मफेयर ग्लैमर और स्टाइल अवार्ड इवेंट में बॉलीवुड की रानी विद्या बालन भी दिखाई दीं। वह ब्लैक सूट पर येलो प्रिटेंड कुर्ते में नजर आईं। विद्या बालन आखिरी बार फिल्म तुम्हारी सुलु में नजर आईं।

  • 17 / 20
    Ada Khan

    टीवी एक्ट्रेस अदा खान फिल्मफेयर ग्लैमर और स्टाइल अवार्ड इवेंट में क्रीम प्रिटेंड आउटफिट में नजरआईं। अदा खान को बहने, अमृत मंथन, पिया बसंती रे, नागिन, परदेस में हे मेरा दिल जैसे सीरियल में अहम किरदार निभाने के लिए जाना जाता है।

  • 18 / 20
    Adaa Khan

    टीवी एक्ट्रेस अदा खान ने सॉनी टीवी पर आने वाले सीरियल पालमपुर एक्सप्रेस से डेब्यू किया। उन्होंने 'यह है आशिकी' क्राइम पेट्रोल, कोड रेड और सावधान इंडिया जैसे सीरियल में भी काम किया है।

  • 19 / 20
    Adaa Khan

    अदा खान ने डरावने सीरियल्स में भी काम किया है। उन्होंने डायन की सुपरनेचुरल सीरिज में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने विश या अमृतः सितारा में भी काम किया।

  • 20 / 20
    Zahir Iqbal para Nutan Bahl

    फिल्मफेयर ग्लैमर और स्टाइल अवार्ड में जहीर इकबाल भी शामिल हुए। जहीर इकबाल किसी फिल्म फैमली से नहीं है। जहीर खान सलमान खान को उनकी बहन की शादी में मिले थे। जहीर खान यहां स्टेज पर परफॉर्मेंस कर रहे थे।

  • Leave a Reply