शाहरुख खान ने शेयर की आमिर खान के साथ फोटो, कुछ इस अंदाज में की उनकी फिल्म की तारीफ

शाहरुख खान ने कैप्शन के तौर पर लिखा, 'हग फ्रॉम द ठग'। आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिदुस्तान' 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है...

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने सोशल मीडिया पर एक्टर आमिर खान ( Aamir Khan) ने एक तस्वीर शेयर की है। शाहरुख खान ने कैप्शन के तौर पर लिखा, ‘हग फ्रॉम द ठग’। आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिदुस्तान’ 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन से पहले आमिर खान से मुलाकात की।

शाहरुख खान ने फिल्म जीरो का ट्रेलर दएखने के लिए आमिर खान को इनवीटेशन भेजा था। जिसको देखने के बाद आमिर ने कहा था कि उन्होंने फिल्म का ट्रेलर देख लिया है और सिर्फ इतना ही कहना चाहूंगा कि यह आउटस्टैंडिंग है। उन्होंने आनंद राय को बधाई देते हुए अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की भी तारीफ की। इसके बाद शाहरुख खान ने आमिर के साथ एक फोटो शेयर की। इसमें उन्होंने कैप्शन के तौर पर लिखा, ‘बिग हग फ्रॉम ठग’।

बताते चलें आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ (Thugs of Hindostan) सिनेमाघरों में 8 नवम्बर को रिलीज होने जा रही है।इस फिल्म के ट्रेलर ने धमाल मचा दिया है। यही वजह है कि हिंदी से लेकर साउथ सिनेमा के हस्तियों ने जमकर इसकी तारीफ की है। सोशल मीडिया पर इसकी खूब तारीफ हो रही है। इसके अलावा कुछ लोगों ने इस फिल्म को लेकर थोड़ी निराशजनक प्रतिक्रिया दी है।मतलब कि फैंस की ओर से मजाकिया अंदाज में प्रतिक्रिया मिली है।

#ThugsOfHindostanTrailer ट्रेंड पर ट्विटर यूजर्स इसे हॉलीवुड फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन’ तथा ‘बाहुबली’ का मिश्रण करार दिया है। इसके साथ ही कुछ यूजर्स आमिर खान को ‘गरीबों का जैक स्पैरो’ बुला रहे हैं। कुछ भी कहें लेकिन अमिताभ बच्चन और आमिर खान की जोड़ी धमाल मचाने वाली है।

वहीं शाहरुख खान की फिल्म जीरो में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी साथ में नजर आएंगी। इससे पहले भी शाहरुख खान फिल्म ‘जब तक है जान’ में भी काम कर चुके हैं। शाहरुख खान के लिए साल 2017 भले ही अनलकी साबित हुआ हो, उनकी दोनों फिल्म ‘रईस’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं दिखा पाई थीं। लेकिन इसकी पूरी भरपाई वे साल 2018 में करने को तैयार हैं। टीजर में शाहरुख की झलक उनकी पिछली फिल्मों से बिल्कुल अलग लग रही है।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।