Shah Rukh Khan Pathaan Date Announcement: शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी! इस दिन रिलीज होगी ‘पठान’

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। बॉलीवुड के किंग खान ने अपनी मचअवेटेड फिल्म 'पठान' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। सोशल मीडिया के माध्यम से 'पठान' की पूरी टीम ने फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी है।

जॉन अब्राहम, शाहरुख़ खान और दीपिका (फोटो: सोशल मीडिया)

Shah Rukh Khan Pathaan Date Announcement: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। बॉलीवुड के किंग खान ने अपनी मचअवेटेड फिल्म ‘पठान’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। सोशल मीडिया के माध्यम से ‘पठान’ की पूरी टीम ने फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी है।

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में उतरेगी। शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर करके पठान फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करके फैंस को सबसे बड़ी खुशखबरी दी है। शाहरुख ने लिखा- ‘मुझे पता है कि ये लेट है, लेकिन तारीख याद रखें। पठान का टाइम शुरू हो रहा है। 25 जनवरी 2023 को आपसे सिनेमाघरों में मिलते हैं।’

शाहरुख खान ने अपनी इस पोस्ट में यह भी जानकारी दी है कि उनकी फिल्म ‘पठान’ हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी। अब फैंस के लिए भला इससे बड़ी गुड न्यूज क्या हो सकती है।

शाहरुख खान ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करने के साथ ही फिल्म की कुछ झलक भी फैंस के साथ साझा की है। कुछ ही देर में शाहरुख की ‘पठान’ फिल्म के वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं।

Sanya Malhotra Photos: सान्या मल्होत्रा का लेटेस्ट फोटोशूट! दिखाया ग्लैमरस अंदाज

बॉलीवुड से जुड़ी खबरों को देखने के लिए यहां क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.